सिकंदर को जेल पहुंचाने के लिए गहना ने बनाया प्लान ! अपनी हार से तिलमिला उठी सुहानी

साथ निभाना साथिया-2 : गहना, सिकंदर को सारिका को थप्पड़ मारने से रोकती है और उसे चेतावनी देती है कि अगर सिकंदर ने उसके परिवार के सदस्य को फिर से छूने की कोशिश की तो वह उसका हाथ तोड़ देगी। सूर्या ने भी सिकंदर को चेतावनी दी कि वह सारिका को मारने की कोशिश न करें। अन्यथा वह उसकी हत्या करने में संकोच नहीं करेगा।

सुहानी कहाती है कि गहना ने उर्मिला को घर में लाकर सूर्या को उससे अलग करने की कोशिश की और अब उसे उकसाकर सारिका को उसके खिलाफ कर दिया।

गहना कहती है कि सुहानी लोगों को अलग करती है और अपने सभी अपराधों को याद दिलाती है। सूर्या ने उसे चुप रहने के लिए कहा। सिकंदर कहता है कि उसने अपने सभी अपराध अर्जुन के सिर डालकर उसे जेल भेज दिया।

सुहानी, सिकंदर को थप्पड़ मारती है और उस पर अपने ही जीजा को फंसाने का आरोप लगाती है। जो उसके अपराध के बारे में नहीं जानता है। गहना पूछती है कि अर्जुन के कबूलनामे से 30 मिनट पहले वह टिफिन बॉक्स के साथ जेल में क्या कर रही थी।

वह खुलासा करती है कि वह सिकंदर से मिलने गई थी और वे दोनों सभी अपराधों में दस्ताने पहने हुए हैं। सुहानी, सारिका को समझाने की कोशिश करती है और कहती है कि वह अर्जुन को रिहा करवाएगी।

सारिका कहती है कि वह फिर से उसकी चाल में नहीं आएगी। सारिका सुहानी पर आरोप लगाती है कि वह और सिकंदर अपने अपराधों के लिए जेल में निर्दोष लाेगों को फंसाकर पहुंचाते हैं। वह उसके खिलाफ सुहानी और सिकंदर का समर्थन करने के लिए गहना से माफी मांगती है और घर छोड़ने की कोशिश करती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

गहना अपने आँसू पोंछती है और कहती है कि वह उसका समर्थन करेगी और अर्जुन को जेल से बाहर निकालेगी। सुहानी और सिकंदर ने उसे वापस आने और अर्जुन को जेल से बाहर निकालने की बात कही।

सारिका गहना की तरफ चली जाती है। सिकंदर के गलत कामों का समर्थन करने के लिए सूर्या सुहानी का सामना करता है। सूर्या कहता है कि इस सबके कारण परिवार के सभी सदस्यों को खो रहे हैं।

वह सिकंदर को चेतावनी देता है कि इससे पहले कि बहुत देर हो जाए वह अपने अपराधों को स्वीकार करते हुए जेल लौट जाए और अर्जुन को बाहर निकाले। गहना और अन्य लोग सारिका को दिलासा दिलाते हैं।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

सारिका कहती है कि वह भूखी है और उसे भोजन की आवश्यकता है। गहना को एक कॉल आती है और फोन करने वाले को सरप्राइज रखने के लिए कहती है। श्रेया मुस्कुराती है।

सूर्या आज की घटना को याद करते हुए छत पर चला जाता है। रिधिमा भोजन लेकर उसके पास जाती है और उसके लिए अपनी नकली चिंता दिखाते हुए कहती है कि गहना को ड्रामा नहीं करना चाहिए था।

परिवार की शांति भंग उसके कारण हुई है। गहना कहती है कि कभी-कभी सच्चाई को उजागर करने की जरूरत होती है, भले ही वह कड़वा हो। सूर्या सारिका के लिए अपनी चिंता दिखाता है। गहना कहती है कि सारिका अपने दादा-दादी के साथ ठीक है।

वह कहती है कि सिकंदर को निश्चित रूप से दंडित किया जाएगा। दूसरी तरफ सुहानी, गहना को दंडित करने और अर्जुन को जेल से बाहर निकालकर सारिका को वापस अपने पक्ष में करने का फैसला करती है।

सूर्या ने गहना से पूछा कि क्या वह उसे भी अपनी तरफ करने की योजना बना रही है। गहना कहती है कि वह निश्चित रूप से ऐसा करेगी। क्योंकि वह हमेशा उसके लिए बेहतर सोचती है।

गहना सूर्या से कहती है कि उसे समझना चाहिए कि उर्मिला ने अपनी लाचारी के कारण उसे दूर किया था। सूर्या कहता है कि कोई भी लाचारी एक महिला को अपने बच्चे को दूर करने अनुमति नहीं देती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

उर्मिला को अपनी मां के रूप में स्वीकार करने से वह इंकार कर देता है। वह वहां से चला जाता है। गहना ने अगस्त्य को फोन किया और कहा कि उन्हें अर्जुन को निर्दोष साबित करने का पहला मामला मिला है।

अगली सुबह, दादी गहना को एप्रन पहनाती हैं और उसकी तस्वीरें क्लिक करती हैं। उर्मिला ने उसकी नज़र उतारी। साथ ही काम के पहले दिन के लिए शुभकामनाएं दीं। सूर्य उनकी बातें सुनता है।

इसे भी पढ़ें : सारिका के सामने आया सुहानी और सिकंदर का राज ! अब सूर्या को पता लगेगी असली सच्चाई

गहना ने बताया कि उसे अगस्त्य की कानूनी फर्म में साझेदारी का प्रस्ताव मिला है और वह अपने पहले मामले पर काम कर रही है। सूर्या ने उसके उज्जवल भविष्य की कामना की।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

रिधिमा सूर्या के पास जाती है और पूछती है कि क्या वे अब उसके कार्यालय में छोड़ने नहीं जाएंगे। गहना अपने काम के लिए निकल जाती है।

दादी चाहती है कि वह अगस्त्य के साथ अच्छा काम करे ताकि सूर्य को जलन हो। अगस्त्य, गहना की प्रतीक्षा करता है और उसकी तस्वीर को देखकर उसके लिए अपने प्यार का इजहार करता है। गहना अपने कार्यालय में प्रवेश करती है।

सारिका के सामने आया सुहानी और सिकंदर का राज ! अब सूर्या को पता लगेगी असली सच्चाई

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter