सारिका के सामने आया सुहानी और सिकंदर का राज ! अब सूर्या को पता लगेगी असली सच्चाई

साथ निभाना साथिया-2 : डिंपी दादी, उर्मिला और गहना ने श्रेया को सिकंदर की यातना से बचाने के बाद उसे खुश किया। गहना ने उसे बताया कि अगस्त्य ने अपनी लॉ फर्म में उसे पार्टनरशिप की पेशकश की है। वे तीनों उसे बधाई देते हैं और कहते हैं कि अगर वह कुछ समय के लिए उससे दूर रहती है तो सूर्या उससे ज्यादा प्यार करेगा।

राजेश उनके साथ जुड़ जाता है और गहना से कहता है कि वे बेटियों को शिक्षित करने के लिए उन्हें आत्मनिर्भर बनाने के लिए शिक्षित करें न कि केवल घर पर रहें। रिधिमा उनकी बातचीत सुनती है और गहना से जलन महसूस करती है।

वह सोचती है कि गहना अब उसके अगस्त्य को भी लुभाएगी। वह सुहानी और शकुनि को इसके बारे में बताती है और कहती है कि गहना अब उसके अगस्त्य के पीछे है। शकुनि उसे इसके बारे में परेशान न करने और केवल सूर्या को लुभाने पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहता है। उसे रिधिमा के इरादों पर शक होता है।

रिधिमा अगस्त्य के पास जाती है और उसे पीछे से गले लगा लेती है। गहना की प्रतीक्षा कर रहे अगस्त्य को लगता है कि यह कौन है। लेकिन इसके बजाय रिधिमा को देखकर निराश महसूस करता है।

रिधिमा उससे नौकरी मांगती है और कहती है कि उसने हिंदी में एमए किया है। अगस्त्य को गहना का फोन आता है जो उसकी साझेदारी के प्रस्ताव को स्वीकार कर लेती है। वह खुशी में कूदता है और कहता है कि वह खुश है कि गहना उसके आसपास होगी, फिर विषय बदल देता है।

फिर वह रिधिमा से कहता है कि उसके पास अभी कोई जगह नहीं है क्योंकि उसने अभी फर्म शुरू की है और उसे एक नया साथी मिल गया है। वह बाहर निकलती है, सूर्या को बुलाती है और उससे पूछती है कि क्या वह उसके कार्यालय में शामिल हो सकती है। वह इससे सहमत हो जाता है। रिधिमा सोचती है कि अगर गहना ने उसका प्यार छीन लिया, तो वह गहना का सब कुछ छीन लेगी।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

सूर्या, सुहानी के लिए खाना लाता है और पूछता है कि उसने अभी तक खाना क्यों नहीं खाया। वह अपना इमोशनल ब्लैकमेल शुरू करती है। वह उससे कहती है कि जब वह बच्चा था तो शर्ट पकड़कर रोता था।

वह कहती है कि उसने उसे इस शर्ट में लिपटा हुआ पाया जब उर्मिला ने उसे छोड़ दिया था। सुहानी कहती है कि एक माँ इतनी निर्दयी कैसे हो सकती है। वह उसके लिए अपना नकली प्यार दिखाना जारी रखती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

सूर्या भी सुहानी के भावनात्मक ब्लैकमेल में आ जाता है। सुहानी सोचती है कि सूर्या को बेवकूफ बनाना और उसे उर्मिला के खिलाफ करना कितना आसान है। गहना, सारिका के कमरे में जाती है और पूछती है कि क्या वह अर्जुन के लिए दुखी है।

सारिका अपने आंसुओं को छिपाने की कोशिश करती है। गहना कहती है कि अगस्त्य ने अर्जुन के बारे में कुछ बताया। सारिका कहती है कि वह सुनना नहीं चाहती। गहना को अगस्त्य का फोन आता है जो कहता है कि वह अदालत से बाहर है।

वह बताता है कि यह पता चल गया है कि सुहानी और सारिका ने सारा दोष निर्दोष अर्जुन पर डाल दिया और अर्जुन को आजीवन कारावास की सजा मिली है। सारिका यह सुनकर चौंक जाती है और अगस्त्य से पूछती है कि क्या यह सच है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

वह कहता है कि इसकी पुष्टि के लिए खुद अदालत आ सकती हैं। सारिका टूट जाती है और कहती है कि उसके अपने भाई और माँ ने उसे धोखा दिया। गहना कहती है कि उसे उनका सामना करना चाहिए।

इसे भी पढ़ें : गहना ने रिधिमा को दिखाई उसकी औकात, इधर सिंकदर की इस हरकत के बाद सूर्या का गुस्सा भड़का !

गहना मुस्कुराते हुए अपनी टीम में लौटती है। श्रेया उससे पूछती है कि क्या उसने कुछ किया है। गहना उसे इंतजार करने और देखने के लिए कहती है। सारिका, सुहानी और सिकंदर को लिविंग रूम में बुलाती है और पूछती है कि सुहानी ने सिकंदर को बचाने के लिए अर्जुन की बलि क्यों दी।

जैसे उसने पहले सूर्या की बलि दी थी। सुहानी इंकार करती है। सारिका पूछती है कि वे अपनी ही बहन और बेटी के प्रति इतने क्रूर कैसे हो सकते हैं। सिकंदर गुस्से में उसे थप्पड़ मारने की कोशिश करता है। गहना उसका हाथ पकड़ती है और चेतावनी देती है कि अगर वह उसके परिवार के किसी सदस्य को छुएगा तो वह उसका हाथ तोड़ देगी।

गहना ने रिधिमा को दिखाई उसकी औकात, इधर सिंकदर की इस हरकत के बाद सूर्या का गुस्सा भड़का !

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter