गहना ने छोड़ा घर : सुहानी और सिंकदर ने अपनी जीत का मनाया जश्न, कद्दू बुआ से छीनी चाबियां

साथ निभाना साथिया-2 : सुहानी ने गहना को ताना मारा कि उसे अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए 12 घंटे भी नहीं मिलने चाहिए थे। वह कहती है कि 12 घंटे के बाद गहना को घर से बाहर कर देगी। सारिका कहती है कि वह गहना को अपना बैग पैक करने में मदद करेगी। उर्मिला ने सुहानी को अति आत्मविश्वास से बचने की चेतावनी दी क्योंकि सूर्या को कुछ सबूत मिल सकते हैं। सुहानी कहती है कि यह तय है कि गहना और उर्मिला इस घर से बाहर हो जाएंगी।

सिकंदर, गहना पर उसकी पैकिंग शुरू करने के लिए बेरहमी से चिल्लाता है। गहना निराश महसूस करती है और अपने कमरे में चली जाती है। वह सूर्या के साथ बिताए क्वालिटी टाइम को याद करते हुए रोती है। गहना अपना बैग पैक करती है। उसे लगता है कि सूर्या उसे रोक रहा है। लेकिन थोड़ी देर बाद उसे पता चलता है कि यह उसकी कल्पना थी।

गहना अपने बैग के साथ लिविंग रूम में जाती है और भगवान से प्रार्थना करती है कि उसकी अनुपस्थिति में परिवार को एकजुट रखें और राजेश, डिंपी, उर्मिला और सूर्या की देखभाल करें। सुहानी उसे ताना मारती है कि वह ज्यादा सोचना बंद कर दे और घर से बाहर निकल जाए। कद्दू बुआ उसे ऐसा व्यवहार करने के लिए चेतावनी देती है।

गहना भावनात्मक रूप से उर्मिला और कद्दू बुआ से बात करती है। कद्दू की आँखें उससे माफी माँगती हैं। गहना ने उसे माफी नहीं मांगने के लिए कहा क्योंकि उसके हाथों को उसे आशीर्वाद देना चाहिए।

कद्दू बुआ कहती है कि वह पहली बार किसी को न्याय दिलाने में नाकाम रही। गहना कहती है कि उसकी कोई गलती नहीं है। कद्दू कहती है कि गहना निर्दोष है, फिर भी उसे यह घर छोड़ना होगा। गहना उसे दिलासा देती है और दरवाजे की ओर चल देती है।

तभी सूर्या प्रवेश करता है। गहना उसके पास दौड़ती है। सूर्या उदास होकर घर लौटता है। सिकंदर को साहूकार के कर्मचारी के फोन आने की याद आती है और वह उम्मीद करता है कि सूर्या को कोई सबूत नहीं मिला होगा।

राजेश आगे चलता है। गहना उसके पैर छुती है। राजेश कहता है कि अगर वह घर छोड़ देगी तो घर का ही नुकसान होगा। लेकिन वह जहां भी रहे खुश रहे इसका आशीर्वाद देता है। सूर्या ने गहना को निर्दोष साबित करने में विफल रहने के लिए माफी मांगी।

गहना कहती है कि वह लड़ने के लिए साहसी है और हमेशा उसके साथ खड़ी रहेगी। सुहानी और सिकंदर को देखते हुए सूर्या उसे निर्दोष साबित करने और अपराधी को बेनकाब करने की शपथ लेता है। गहना धीरे-धीरे घर छोड़ती है जबकि सुहानी और सिकंदर मुस्कराते हैं।

इसे भी पढ़ें : सूर्या के सामने साहूकार ने उगला बड़ा राज ! सिंकदर और सुहानी को फिर खानी पड़ी मात

सुहानी कहती है कि उन्होंने कद्दू बुआ के प्रत्येक आदेश का सम्मान किया और उसे लॉकर की चाबियां दीं, जब चाबियां उसके पास थीं तो कुछ भी चोरी नहीं हुआ था, इसलिए चूंकि कद्दू अपनी जिम्मेदारी में विफल रही, इसलिए उसे जिम्मेदार व्यक्ति को चाबी वापस करनी चाहिए।

कद्दू कहती है कि सुहानी सही है कि वह जीवन में पहली बार अपनी जिम्मेदारी निभाने में असफल रही और सुहानी को चाबी सौंप देती है। डिंपी का कहना है कि रिटर्न कीज़ की कोई ज़रूरत नहीं है। कद्दू कहती है कि वह इस घर में एक मेहमान है और घर में उसकी कीमत का एहसास है। सुहानी ने उसे धन्यवाद दिया।

सूर्या के सामने साहूकार ने उगला बड़ा राज ! सिंकदर और सुहानी को फिर खानी पड़ी मात

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter