सूर्या के सामने साहूकार ने उगला बड़ा राज ! सिंकदर और सुहानी को फिर खानी पड़ी मात

साथ निभाना साथिया-2 : सारिका, उत्साह से सुहानी से कहती है कि 6 घंटे बाद गहना घर से बाहर हो जाएगी। सुहानी कहती है कि गहना इस घर में 6 घंटे और रुकेगी। सिकंदर उसे चिंता न करने के लिए कहता है क्योंकि उसने सभी सबूतों को ठीक से ठिकाने लगा दिया है। यह तय है कि कद्दू आज गहना को निकाल देगी।

वह अपने कमरे की ओर चल देता है। श्रेया सिकंदर के कमरे में चाबी ढूंढती है लेकिन वह नहीं मिलती। उसे डर है कि अगर कमरे में सामान इधर उधर मिला तो सिकंदर उसकी हत्या कर देगा।

सिकंदर प्रवेश करता है और कहता है कि उसकी पत्नी इतनी आलसी हो गई है कि वह नौकर की मदद के बिना कमरे की सफाई नहीं कर सकती। वह कहता है कि गहना के इस घर से चले जाने के बाद वह क्या करेगी। वह अपने जूते उतारता है और बाथरूम में चला जाता है।

वह उसके जूतों पर मिट्टी देखती है और गहना और उसकी टीम को सूचित करती है। गहना कहती है कि हो सकता है कि वे लोग घर में चाबी ढूंढ रहे हों, जबकि वह कहीं और छिपी हो। उर्मिला कहती है कि सुहानी बहुत बुद्धिमान है और कुछ भी कर सकती है।

राजेश साहूकार से मिलने जाता है। साहूकार पूछता है कि क्या वह फिर से एक लॉकर खोलना चाहता है। राजेश कहता है कि वह किसी को जेल भेजना चाहता है और इंस्पेक्टर को बुलाता है। इंस्पेक्टर के वेश में सूर्या अंदर आता है और कहता है कि वह उसे गिरफ्तार करने आया है। साहूकार डर जाता है और नौकर से इंस्पेक्टर के लिए जूस लाने को कहता है।

सूर्या कहता है कि वह यहां जांच के लिए आया था और उसे सच बताने के लिए कहता है। वह पूछता है कि क्या गहना उसकी दुकान पर आई थी। वह सीसीटीवी फुटेज दिखाने की मांग करता है।

साहूकार को पसीना आने लगता है और नौकर को निरीक्षक को सीसीटीवी फुटेज दिखाने का आदेश देता है। सूर्या राजेश से कहता है कि वे पता लगा लेंगे कि यहां गहना के वेश में कौन आया था।

साहूकार का कर्मचारी सिकंदर को फोन करता है और उसे राजेश के साथ वहां इंस्पेक्टर के आने की सूचना देता है। सिकंदर उसे चेतावनी देता है कि वह उसका नाम उनके सामने न ले।

सुहानी घर में गहना और सूर्या की तस्वीर फाड़ देती है। वह कहती है कि जब 2 लोगों के बीच अनबन होती है, तो उनके बीच तीसरे व्यक्ति को लाकर उन्हें पूरी तरह से अलग करने का समय आ जाता है। सारिका भ्रमित हो जाती है।

सुहानी एक महिला को बुलाती है और उसे गहना को लुभाने के लिए एक लड़की भेजने के लिए कहती है और यह सुनिश्चित करती है कि लड़की सुहानी की कठपुतली हो। श्रेया, उर्मिला और डिंपी के साथ गहना बगीचे में चाबी की तलाश करती है।

श्रेया कहती हैं कि उनके पास कम समय है। शाम 6 बजने में सिर्फ 1.5 घंटे बचे हैं। गहना कहती है कि वह सूर्या से अलग नहीं हो सकती और उसे किसी भी कीमत पर चाबी खोजने की जरूरत है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

वह एक गड्ढा ढूंढती है और उसमें सिकंदर की चाबी खोजने के लिए उसे खोदती है। उसे पता चलता है कि सिकंदर की कार में सुराग छिपा है। वह कार के पास जाती है और जब सिकंदर उसकी ओर चलता है तो उसे अनलॉक करने की कोशिश करता है।

गहना कार के नीचे छिप जाती है। सिकंदर दरवाजे पर गंदगी देखकर क्रोधित हो जाता है, चिल्लाता हुआ उसे खोलता है, कार से अपना बटुआ उठाता है, उसे चेक करता है और वापस रख देता है।

इसे भी पढ़ें : गहना को घर से बाहर निकाल देगी बुआ..? सूर्या और उर्मिला लगाएंगे सच्चाई का पता

सूर्या सीसीटीवी फुटेज की जांच करता है और लॉकर में अपने परिवार के गहने रखने वाली एक महिला को पाता है। राजेश ने उसे फुटेज ज़ूम करने के लिए कहा। सूर्या कहता है कि वह ज़ूम इन करने में असमर्थ है। वह साहूकार को धमकाता है कि कौन आया था यह बताने के लिए। साहूकार कहता है कि वह नहीं जानता।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

राजेश कहते हैं कि साहूकार की जांच करना बेकार है। सूर्या पूछता है कि वे कैसे पाएंगे कि वहां कौन आया था। सिकंदर के जाने के बाद, गहना कार खोलती है और सिकंदर का बटुआ उठाती है। वह फिर श्रेया, उर्मिला और डिंपी के साथ घर लौटती है।

सुहानी उसे ताना मारती है कि अब जाने का समय हो गया है। गहना उसे घड़ी दिखाती है और कहती है कि अभी भी शाम 6 बजने में कुछ मिनट बाकी हैं। सुहानी ने उसे शाम 6 बजे के बाद घर से बाहर निकालने की चुनौती दी।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

गहना को घर से बाहर निकाल देगी बुआ..? सूर्या और उर्मिला लगाएंगे सच्चाई का पता

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter