गहना को घर से बाहर निकाल देगी बुआ..? सूर्या और उर्मिला लगाएंगे सच्चाई का पता

साथ निभाना साथिया-2 : साहूकार चाबी तोड़ने वाले से लॉकर खुलवाता है और उसमें जेवर दिखाता है। कद्दू कहती हैं कि यह उनके परिवार के गहने हैं। सुहानी गहनों की जांच करती है और कद्दू से पूछती है कि क्या वह अब गहना को सजा नहीं देगी। सिकंदर उस पर बोलने के लिए चिल्लाता है। कद्दू ने उसे अपनी आवाज कम करने की चेतावनी दी और कहाकि वे घर लौटने के बाद बात करेगी।

घर वापस आने पर गहना, कद्दू बुआ से विनती करती है कि उसने गहने नहीं चुराए हैं। सिकंदर कहता है कि वह उसके जैसी लालची महिला को जानता है जो एक अमीर लड़के को फंसाती हैं और उससे शादी करके उसकी संपत्ति हड़पने की कोशिश करती हैं और फिर उसे गुजारा भत्ता के लिए तलाक दे देती हैं। चूंकि गहना के तलाक में देरी हो रही है, इसलिए उसने उनके परिवार के गहने चुरा लिए।

सूर्या ने सिकंदर को अपनी जुबान पर काबू रखने की चेतावनी दी। गहना उसे रोकती है और कहती है कि अगर सिकंदर ऐसा चाहता है तो वह घर छोड़ देगी, लेकिन खुद को निर्दोष साबित करने के बाद।

सुहानी इमोशनल ड्रामा शुरू करती है और कद्दू से अपने बेटों को एक-दूसरे से लड़ने और मारने से रोकने के लिए कहती है। सिकंदर, गहना के खिलाफ अपने आरोप जारी रखता है और कद्दू से गहना को दंडित करने और उसे घर से बाहर निकालने की मांग करता है।

कद्दू हार मान लेती है और गहना को घर छोड़ने का आदेश देती है। सारिका, गहना का बैग पैक कर देती है। सूर्या कहता है यह न्याय नहीं हुआ। इस पर कद्दू बुआ कहती है कि अगर कल दोपहर तक गहना अपनी बेगुनाही साबित नहीं कर पाई तो वह घर छोड़ देगी।

सिकंदर कहता है कि उसने गहना के प्रति अपनी वफादारी दिखाई। कद्दू कहती है कि जब उन्हें कोर्ट से दूसरा मौका मिला और यहां तक ​​कि सूर्या ने भी उन्हें अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए 15 दिन का समय दिया, तो फिर गहना को इस बार मौका क्यों नहीं मिलना चाहिए।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

वह कहती हैं कि गहना को अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए कल दोपहर 12 बजे तक का समय मिलता है। सारिका अन्याय कहती है। कद्दू 2 बजे तक कहती है। सुहानी आगे बोलती है तो कद्दू 4 बजे कहती है। सिकंदर आगे बोलते है तो कद्दू कहती है शाम 6 बजे तक। इसके बाद वे सब रुक जाते हैं। कद्दू कहती है कि यह तय है कि गहना को शाम 6 बजे तक अपनी बेगुनाही साबित करनी चाहिए।

गहना उदास होकर रोती है। सूर्या उसे दिलासा देता है और कहता है कि वह उसे बेगुनाह साबित करेगा। वह पूछती है कि क्या उसे उस पर इतना भरोसा है। वह हाँ कहता है। वह उसका हाथ अपने हाथ में रखता है। उर्मिला उनके पास जाती है और गहना को बताती है कि उसने बाली की जाँच की तो पाया कि इसमें वही मोती हैं जो उसे सुहानी के पर्स में मिले थे।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

गहना इसकी जांच करती है और इसकी पुष्टि करती है और कहती है कि सुहानी इसमें शामिल है। सूर्या कहता है कि वह सच्चाई का पता लगाएगा और उसे निर्दोष साबित करेगा। उर्मिला कहती है कि वह उसका समर्थन करेगी। वह कहता है कि अब बहुत देर हो चुकी है, वह खुद सच्चाई का पता लगा लेगा। उर्मिला पूछती है कि जब सुहानी, सारिका और सिकंदर घर पर होंगे तो वह कैसा करेगा।

इसे भी पढ़ें : सूर्या के सामने गहना बनेगी गुनाहगार ! सुहानी की इस साजिश से कद्दू बुआ भी परेशान

घर में चारों ओर धुआं फैल जाता है। सुहानी और अन्य लोग खांसने लगते हैं और पूछते हैं कि क्या हो रहा है। डिंपी दादी कहती हैं कि घर में तिलचट्टे हैं, इसलिए उन्होंने कीट नियंत्रण के लिए यह धुंआ किया है। वह सबको बाहर भेजती है। गहना ने दरवाजा अंदर से बंद कर लिया।

सुहानी सूर्या और गहना के बारे में पूछती है। डिंपी कहती है कि सूर्या, राजेश को मंदिर ले गया और नहीं जानती कि गहना कहाँ है। सुहानी सिकंदर को बताती है कि कीट नियंत्रण का विचार अजीब लगता है। सिकंदर कहता है कि गहना ने उससे डुप्लीकेट लॉकर की चाबी लेने के लिए ऐसा किया होगा।

वह खिड़की खोलकर घर के अंदर झांकता है। गहना सिकंदर के कमरे की तलाशी लेती है और उसे दराज में चाबी मिलती है। इससे पहले कि वह उसे उठा पाती, सिकंदर पहुंच जाता है और उसे बाहर खींच लेता है। वह परिवार को वापस बुलाता है।

कद्दू, गहना को बेगुनाह साबित करने की इस योजना के लिए डांटती है। गहना कहती है कि सिकंदर की अलमारी में सबूत है और वह अलमारी की चाबी लेने ही वाली थी कि सिकंदर ने उसे रोका और चाबियां वापस ले लीं।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

श्रेया उसे सिकंदर की अलमारी में सबूत खोजने का आश्वासन देती है। सूर्या और राजेश ट्रैफिक में फंस जाते हैं। राजेश गुस्सा हो जाता है और कहता है कि उन्हें जल्द ही घर पहुंच जाना चाहिए। सूर्या कहता है कि उसे एक आइडिया आया है।

सूर्या के सामने गहना बनेगी गुनाहगार ! सुहानी की इस साजिश से कद्दू बुआ भी परेशान

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close