‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: मीत हुड्डा को पता चली कमल की सच्चाई, कमल ने बनाया शॉकिंग प्लान

जी टीवी का पॉपुलर शो ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ दर्शकों का पसंदीदा बन गया है। आशी सिंह और शगुन पांडे स्टारर शो में मीत अहलावत और मीत हुड्डा के तौर पर उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों द्वारा बेहद पसंद की जाती है।

फैंस को शो की कहानी भी बेहद दिलचस्प और अनोखी लगती है। मौजूदा ट्रैक में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स के साथ मीत हुड्डा मुश्किलों में फंसती हुई नजर आ रही है।

मीत हुड्डा को पता चली सच्चाई
शो में हमने देखा कि मीत हुड्डा को कमल और उसकी पत्नी की सच्चाई के बारे में पता चलता है और वह उन्हें बेनकाब करने की कोशिश करती है लेकिन दुर्भाग्य से कमल और उसकी पत्नी उसे बेहोश करने में कामयाब हो जाते हैं। लेकिन अब कमल मीत हुड्डा को नुकसान पहुँचाने की तैयारी कर रहा है।

कमल ने लिए मीत को मारने का फैसला
जी हाँ, कमल मीत हुड्डा को मारने का फैसला करता है क्योंकि वह अब उनके लिए एक जोखिम बन चुकी है। वे उसे एक बोरे में छिपाते हैं और उसे मारने और बच्चे के साथ भागने की योजना बनाते हैं। दूसरी ओर, मीत अहलावत को लगता है कि मीत उसकी शादी के रहस्य का पता लगाने के लिए कोई और प्लानिंग बना रही है।

यह भी पढ़ें: ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: पूजा के दौरान खून देखकर मीत हुड्डा को होगा शक, पढ़ें खबर

मीत अहलावत ने की तलाश
हालांकि, जब मीत हुड्डा काफी देर तक नहीं लौटी और बच्चा भी गायब होता है तो मीत अहलावत उनकी तलाश शुरू कर देता है। इसके अलावा वह दोनों के लिए चिंतित हो जाता है क्योंकि उसे कुछ खतरे का आभास होता है।

दोनों को खोजने के लिए मीत अहलावत पुलिस की मदद भी लेता है। अब यह देखना दिलचस्प होगा के मीत अहलावत मीत हुड्डा और बच्चे तक कैसे पहुँचता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter