‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: पूजा के दौरान खून देखकर मीत हुड्डा को होगा शक, पढ़ें खबर

आशी सिंह और शगुन पांडे स्टारर शो ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ दर्शकों का पसंदीदा बन गया है। शो में दोनों को मीत अहलावत और मीत हुड्डा के तौर पर उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों द्वारा बेहद पसंद की जाती है। फैंस को शो की कहानी भी काफी दिलचस्प और अनोखी लगती है। मौजूदा ट्रैक में मीत हुड्डा बर्फी देवी के सच का पता लगाने में जुटी हुई नजर आ रही है।

मीत हुड्डा कर रही है यह कोशिश
दूसरी तर मीत हुड्डा और मीत अहलावत खोए हुए बच्चे के पालक माता-पिता बन गए हैं और उसकी देखभाल कर रहे हैं। दूसरी तरफ किडनैपर्स बच्चे को वापस पाने के लिए मीत हुड्डा और मीत अहलावत के पीछे पड़े हैं। जिसके चलते दोनों कई बार मुश्किल में पड़े हैं। मीत बच्चे को चुराने की कोशिश कर रहे लोगों को ढूढ़ने में जुटी हुई है।

मीत को आएगा ये खयाल
‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि मीत हुड्डा पूजा में बैठे होंगे, जब उसे अचानक खून का निशान दिखाई देगा। खून का निशान देखकर वह सोचने लगती है कि क्या यह उसी व्यक्ति का खून है जिसका पीछा उसने किया था जब उस व्यक्ति ने उसके बच्चे को चुराने की कोशिश की थी। यह देखना दिलचस्प होगा कि मीत इस मिस्ट्री को सुलझाती है।

यह भी पढ़ें: ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: मीत अहलावत का लेटर पढ़कर मीत हुड्डा को पता चलेगा शॉकिंग ट्रुथ, पढ़ें खबर

मीत अहलावत लिखेगा लेटर
इसके अलावा मीत हुड्डा को एक और शॉकिंग सच का पता चलने वाला है। दरअसल मीत अहलावत नीलम को धोखा देने के लिए दोषी महसूस करता है। चूंकि वह इसे कहने में संकोच करता है इसलिए वह लेटर में कबूल करने का फैसला करता है और उसे एक पत्र लिखता है। लेकिन मीत हुड्डा उसी पत्र को पढ़ेगी और उसे सच का पता चलेगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter