‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: शो में आएगा नया ट्विस्ट, बच्चे को लेकर कमल करेगा चौंकाने वाला खुलासा

आशी सिंह और शगुन पांडे स्टारर शो ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। शो में मीत हुड्डा और मीत अहलावत बच्चे को लेकर कई चैलेंजस का सामना करती हुए नजर आ रहे है। लेकिन अब जल्द ही उन्हें एक और शॉकिंग सच का पता चलने वाला है।

कापेंगे मीत अहलावत के हाथ
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपकमिंग ट्रैक में में कमल बच्चे के बारे में एक ऐसा खुलासा करेगा जो मीत हुड्डा और मीत अहलावत दोनों को हैरान कर देगा। शो में अब तक हमने कमल और पूजा ने मीत हुड्डा को पुतले में बांधा है, जबकि मीत अहलावत जले हुए तीर को उसकी ओर लक्षित करके आग लगाता है। लेकिन वह मीत हुड्डा को लेकर चिंतित रहता है इसलिए उसका हाथ कांपता है। जिसे राज नोटिस कर लेते हैं।

पुतले से बच निकलेगी मीत हुड्डा
रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके बाद लेकिन मीत हुड्डा पुतले से बाहर आएगी। बाहर आने के बाद मीत हुड्डा कमल और पूजा के बारे में सच्चाई का खुलासा करती है कि वह लड़का होने की उम्मीद में वे दोनों बच्चे की बलि देने के लिए बच्चे को चुरा लेते है। खबरों के मुताबिक आगे कमल को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जिसके बाद वह ऐसा खुलासा करेगा जिससे शो का ट्रैक नया मोड़ ले सकता है।

यह भी पढ़ें: ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: किडनैपर्स ने की मीत हुड्डा को जिंदा जलाने की कोशिश, मीत अहलावत को हुआ शक

कमल करेगा बड़ा खुलासा
कमल गिरफ्तार होने के बाद बताएगा कि उसे बच्चा उसी जगह मिला था जहां मीत हुड्डा और मीत अहलावत के बच्चे का एक्सीडेंट हुआ था। कमल के इस खुलासे के बाद ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या ये बच्चा मीत हुड्डा और मीत अहलावत का ही है। जिसकी वजह से दोनों अलग हुए थे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter