‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: किडनैपर्स ने की मीत हुड्डा को जिंदा जलाने की कोशिश, मीत अहलावत को हुआ शक

आशी सिंह और शगुन पांडे स्टारर शो ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ के मेकर्स दर्शकों को लगतार सरप्राइज कर रहे हैं। शो में मीत अहलावत और मीत हुड्डा के तौर पर उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों द्वारा बेहद पसंद की जाती है। मौजूदा ट्रैक में मीत हुड्डा बर्फी देवी की चुनौती के साथ-साथ बच्चे को लेकर भी चैलेंज का सामना करती हुई नजर आ रही है।

किडनैपर्स ने बनाई भागने की योजना
शो में हमने देखा कि मीत हुड्डा को कमल और उसकी पत्नी की सच्चाई के बारे में पता चलता है और वह उन्हें बेनकाब करने की कोशिश करती है लेकिन कमल और उसकी पत्नी उसे बेहोश करने में कामयाब हो जाते है और उसे मारने का फैसला करते है। वे दोनों उसे एक बोरे में छिपाते हैं और उसे मारने और बच्चे के साथ भागने की योजना बनाते हैं।

आएगा शॉकिंग टर्न
दूसरी ओर मीत अहलावत मीत हुड्डा और बच्चे को ढूंढ़ने निकलता है इस बीच कहानी में एक शॉकिंग टर्न आने वाला वाला है। अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि किडनैपर्स बच्चे को एक कमरे में छिपा देते हैं और मीत को रावण के पुतले से बांध देते हैं। फिर वो मीत अहलावत को पुतला जलाने के लिए कहते हैं।

यह भी पढ़ें: ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: मीत हुड्डा को पता चली कमल की सच्चाई, कमल ने बनाया शॉकिंग प्लान

मीत अहलावत को हुआ शक
रावण के पुतले से बंधी मीत हुड्डा आग बढ़ने पर चीखने-चिल्लाने की कोशिश करते हैं। जबकि मीत अहलावत सच्चाई से अंजान रहता है। लेकिन फिर उसे कुछ संदेहास्पद लगता है।

वह चिल्लाने की हल्की आवाज सुनता है लेकिन मीत हुड्डा को नोटिस करने में विफल रहता है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वह मीत हुड्डा को बचाने में सफल होता है या नहीं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter