अपने ही बेटा का सिंकदर कर लेगा किडनेप ! श्रेया के गुस्से से कांप जाएगी सुहानी

साथ निभाना साथिया-2 : सिकंदर अपने बेटे कार्तिक से कहता है कि बंटवारे की रेखा को वो नहीं मानता। वहा कार्तिक को चॉकलेट का लालच देने की कोशिश करता है। कार्तिक कहता है कि उसे चॉकलेट की जरूरत नहीं है और श्रेया के पास लौट आता है। सिकंदर गहना से हेरफेर करने के लिए चिल्लाता है। गहना कहती है कि चालें बड़ों का स्वभाव होती हैं लेकिन बच्चों की नहीं। बच्चे सच्चे लोगों की ओर आकर्षित होते हैं।

सिकंदर कहता है कि वह उसे उसके बेटे से अलग नही कर सकेगी और अदालत के माध्यम से अपने बेटे की कस्टडी लेने की धमकी देता है। गहना कहती है कि बच्चों का दिल वफादारी और प्यार से होता है और अगर वह बेटे के लिए अपना प्यार दिखाएगा तो उसका बेटा उसके पास वापस आ जाएगा। वह श्रेया के जन्मदिन का केक काटने के लिए सभी को साथ लेकर आती है। सूर्या, सिकंदर से बहुत देर होने से पहले अपने तरीके ठीक करने के लिए कहता है।

कार्तिक को सूर्या के साथ खेलते देख श्रेया खुश होती है और कहती है कि कार्तिक को बचपन से ही सूर्या पसंद है, उसे यकीन है कि सूर्या एक अच्छा पिता बनेगा। उर्मिला, कार्तिक को डिनर करने के लिए बुलाती है। सिकंदर भी कार्तिक को बुलाता है, लेकिन वह गहना के पास बैठ जाता है।

श्रेया, कार्तिक को परांठे परोसती है। कार्तिक सादा परांठा खाने से मना कर देता है। गहना पराठे पर मक्खन और जैम लगाती है और उसके लिए रोल बनाती है। कार्तिक को यह पसंद आता है। गहना को देखकर सूर्या खो जाता है। शकुनि उसे दही देने के लिए कहता है और पूछता है कि क्या वह आज ऑफिस नहीं जाना चाहता। सूर्या कहता है कि उसने कार्तिक के साथ खेलने के लिए आज छुट्टी ली है।

कार्तिक गहना को रुकने और उसके और सूर्या के साथ खेलने के लिए कहता है। गहना कहती है कि अगर वह काम पर नहीं जाती है तो उसका बॉस उसे डांटेगा। कार्तिक ने उसे उसकी माँ के साथ फिर से मिलाने के लिए धन्यवाद दिया। उर्मिला कहती है कि बच्चे की एंट्री से घर खुशियों से भर गया है और इसके लिए गहना को धन्यवाद देती है। सूर्या, गहना को देखता है।

सुहानी, सिकंदर को उसके दुर्व्यवहार के लिए डांटती है। सिकंदर कहता है कि उसे अपने बेटे को खोने का दुख है। शकुनि कहता है कि वह खिलौनों का लालच देकर कार्तिक को अपनी तरफ कर सकता है। रिधिमा उन्हें बताती है कि श्रेया कार्तिक को अकेले पार्क में ले जा रही है।

कार्तिक को अपनी तरफ करने का यह सबसे अच्छा मौका है। गहना काम में व्यस्त हो जाती है। अगस्त्य उसे देखता है और रोमांस की कल्पना करता है। गहना उसे कल्पना में खाेया हुआ देखती है। वह पूछती है कि वह क्या सोच रहा है। वह कुछ नहीं कहता।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

वह पूछती है कि क्या आरटीआई की मंजूरी के बारे में अदालत से कोई खबर है और अगर सब कुछ उनकी योजना के अनुसार हुआ, तो अर्जुन जेल से बाहर आ जाएगा। अगस्त्य कहता है कि सिकंदर फिर से अपराधी होगा और अर्जुन निर्दोष साबित हाेगा। आरोप लगाया जाएगा।

गहना कहती है कि वे सिकंदर को ड्रग माफिया के भंडाफोड़ में गवाह बनने के लिए मना सकते हैं और उसे यकीन है कि वह कार्तिक की खातिर सहमत हो जाएगा। अगस्त्य पूछता है कि क्या वह इस विचार के साथ कार्तिक को घर ले आई है। गहना कहती है कि वह उसे श्रेया के लिए ले आई है, लेकिन उसे यकीन है कि सिकंदर अपने बेटे के लिए पिघल जाएगा।

वह श्रेया को बुलाती है जो उसके साथ बातचीत में व्यस्त हो जाती है जबकि सुहानी और सिकंदर के गुंडे कार्तिक का अपहरण कर लेते हैं और उसे उसके पास ले जाते हैं। कार्तिक को न पाकर श्रेया घबरा जाती है। उसकी बात सुनकर गहना कहती है कि उसे यकीन है कि सिकंदर और सुहानी ने कार्तिक का अपहरण कर लिया है।

कार्तिक विरोध करता है और उसे मम्मा के पास वापस जाने है। पुलिस वैन पास से गुजरती है और कार्तिक को रोते हुए देखकर कार रुक जाती है और सिकंदर और सुहानी से पूछती है कि क्या उन्होंने लड़के का अपहरण किया है। सिकंदर कहता है कि वह अपने बेटे कार्तिक को वापस हॉस्टल ले जा रहा है। कार्तिक रोता है कि वह मम्मी के पास लौटना चाहता है।

इंस्पेक्टर ने उसे लड़के को वापस उसकी माँ के पास ले जाने के लिए कहा और कार में बैठ गया। घर वापस आकर गहना श्रेया को दिलासा देती है। इंस्पेक्टर कार्तिक को घर लाता है। कार्तिक खुशी से दौड़ता है और श्रेया को गले लगाता है।

सिकंदर कहता है कि वह कार्तिक का पिता है और सुहानी उसकी दादी है। इंस्पेक्टर श्रेया से पूछता है कि क्या कार्तिक सिकंदर का बेटा है। श्रेया हां कहती है। कार्तिक को सुरक्षित घर लाने के लिए इंस्पेक्टर को धन्यवाद देती है। इंस्पेक्टर कहता है कि इन दिनों बच्चे के अपहरण के मामले बढ़ रहे हैं, इसलिए उन्हें शक हुआ। वह अपनी टीम के साथ वापिस चला जाता है।

इसे भी पढ़ें : गहना ने श्रेया को दिया जन्मदिन का सबसे बड़ा तोहफा ! इधर सिंकदर फंस जाएगा अपने ही चक्रव्यूह में

श्रेया, सिकंदर को थप्पड़ मारती है और उसे चेतावनी देती है कि वह उसके बेटे को फिर से छूने की हिम्मत न करे और अदालत में यह साबित करने की चुनौती दे कि वह उसके बेटे के लिए खतरा है। गहना अपने बेटे को गलत रास्ता दिखाने और उसके दुश्मन के रूप में काम करने के लिए सुहानी का सामना करती है। सूर्या कहता है कि गहना सही है। वह कहता है कि सिंकदर कार्तिक को प्यार से अपनी तरफ ले आता ना कि उसका अपहरण करके।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

श्रेया कहती है कि वह अन्याय बर्दाश्त नहीं करेगी, वह एक कमजोर महिला हो सकती है लेकिन कमजोर मां नहीं। वह गहना से पूछती है कि क्या वह सिकंदर से तलाक ले सकती है और कार्तिक को उसके जन्मदिन के उपहार के रूप में कोर्ट से पूरी कस्टडी मिल सकती है। गहना कहती है कि कार्तिक को उसके राक्षस पिता से अलग करने के लिए वह कुछ भी कर सकती है। वह सिकंदर से कहती है कि वह आज यह जघन्य कृत्य करके नीचे गिर गया है।

गहना ने श्रेया को दिया जन्मदिन का सबसे बड़ा तोहफा ! इधर सिंकदर फंस जाएगा अपने ही चक्रव्यूह में

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter