Kumkum Bhagya 11 September 2021 Written Update in Hindi : अभि प्रज्ञा को अपने गुस्से के बारे में बताने वाला है
Kumkum Bhagya 11 September 2021 Written Update in Hindi

Kumkum Bhagya 11 September 2021 Written Update in Hindi

कुमकुम भाग्य 10 सितंबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत प्रज्ञा द्वारा अभि के सामने स्वीकार करने से होती है कि उसने शराब की बोतलों में रंगीन पानी भर दिया है। अभि उससे बहस करता है। सुमित, अमित और गट्टू प्रज्ञा से माफी मांगते हैं और चले जाते हैं।

प्रज्ञा कहती है कि आप दिखाना चाहते थे कि आप श्रेष्ठ हैं, लेकिन मैंने साबित किया और यह आपकी बेहतरी के लिए किया है। जाती है। रिया प्राची को मेहमानों को संभालने के लिए बुलाने के लिए उसके कमरे में आती है और उसे वहां नहीं पाती है।

वह इस नतीजे पर पहुंचती है कि रणबीर और प्राची घर से बाहर चले गए हैं। प्राची रिया की चिंता करती है और रणबीर से कहती है कि अगर वह होती तो वह मेहमानों को संभालने और उसका मार्गदर्शन करने में रिया की मदद करती।

रणबीर कहते हैं कि मम्मी ने आपको कमरे में रहने के लिए कहा और उसे अपना हाथ देने के लिए कहा और उसका हाथ पकड़ लिया। वह उसका पसंदीदा गाना बजाता है।

प्राची मुस्कुराती है और पूछती है कि वह इतना अच्छा क्यों है? रणबीर कहते हैं कि तुमने मुझे अच्छा बनाया। रिया चिल्लाती है कि वे एक साथ नहीं हो सकते। वह गुस्से में फूलदान फेंकती है और कहती है कि मैं रणबीर की नजर में अच्छा बनने के लिए आई हूं, सास की नजर में नहीं। वह कहती है कि वह रणबीर को अपना बनाएगी।

Watch : Kumkum Bhagya 10 September 2021 Full Episode

Kumkum Bhagya 11 September 2021 Written Update in Hindi

अभि कमरे में आता है और पूछता है कि क्या उसे उसकी पार्टी बर्बाद करने में मजा आया। प्रज्ञा कहती है कि यह मुझे परेशान करने की योजना थी और मुझे नीचा महसूस कराने के लिए अपने दोस्तों के साथ पिया, लेकिन आपके दोस्तों ने अपना सिर नीचा करके छोड़ दिया। वह उसे सोने के लिए कहती है।

अभि कहता है कि मैं सोचूंगा कि आपने योजना बनाई और सफल हो गए। प्रज्ञा उसे 100 बार लिखने के लिए कहती है कि आप शराब नहीं पीएंगे और आपको नींद आ जाएगी। अभि कहता है कि मैं घर में खोजूंगा और शराब लाऊंगा।

प्रज्ञा उसे रोकती है और उसे यह बताने के लिए कहती है कि उसने 2 साल में क्या किया और पूछा कि उसने क्या किया। अभि कहता है कि मुझे भटकाने की यह तुम्हारी चाल है। वह जाता है। प्रज्ञा को लगता है कि वह फिर से परेशान हो गया है। वह प्राची को बुलाने की सोचती है।

रणबीर और प्राची देर रात घर आते हैं। रिया रोशनी चालू करती है। रणबीर कहते हैं कि मुझे लगा कि मम्मी जाग गई हैं। रिया पूछती है कि आप कहाँ थे, प्राची। मैं तुम्हें हर जगह ढूंढ रहा था और रणबीर से कहता है कि उन्हें उन्हें बताना चाहिए था। प्राची रणबीर से कहने के लिए कहती है।

रणबीर कहते हैं कि मैंने जाने की योजना बनाई और कहते हैं कि हम आपको अगली बार बताएंगे। रिया बताती है कि वह चिंतित थी क्योंकि मम्मी ने उसे डांटा था और मैंने सोचा कि वह कहाँ गई थी। वह कहती है कि उसने उसे कई बार फोन किया। प्राची कहती है कि आप रणबीर को बुला सकते हैं।

Kumkum Bhagya 11 September 2021 Written Update in Hindi

रिया कहती है कि मुझे नहीं पता था कि तुम उसके साथ हो। रणबीर कहते हैं कि आप मुझे कभी भी कॉल कर सकते हैं। वह कहता है कि प्राची को मेरी देखभाल और चिंता से ज्यादा आपकी देखभाल और चिंता पसंद है। प्राची का कहना है कि देर हो चुकी है। रिया कहती है कि हम सो जाएंगे।

रणबीर मुड़ता है और रिया को देखता है। वह कहता है शुभ रात्रि। प्रज्ञा प्राची को फोन करती है और पूछती है कि क्या आप जानते हैं कि मैंने तुम्हारे पापा के साथ क्या किया। वह पूछती है कि रणबीर कहां है? प्राची का कहना है कि वह यहाँ है। प्रज्ञा उसे स्पीकर पर फोन लगाने के लिए कहती है।

प्रज्ञा बताती है कि उसे डर का आइडिया आया और उसने कॉकरोच को पार्टी में छोड़ दिया। उसके दोस्त भाग गए, और मैंने शराब को रंगीन पानी से बदल दिया और उसके दोस्त चले गए। रणबीर का कहना है कि मुखिया कुछ खतरनाक करेगा। प्रज्ञा कहती है कि मैं उसे संभालना जानती हूं। प्राची कहती है कि मुझे यकीन है कि आप इसे कर सकते हैं। प्रज्ञा उन्हें सोने के लिए कहती है और कॉल खत्म कर देती है।

रिया अपने कमरे में वापस आती है, बिस्तर पर तकिए रखती है और सोने के लिए लेट जाती है। सिद्धार्थ को लगता है कि ये तकिया रोज हमारे बीच आता है और रिया रख लेती है। वह सोचता है कि वह मुझसे दूरी क्यों बनाए हुए है। रिया सोचती है कि उसे इस कमरे में घुटन महसूस होती है और उसका कमरा वह है जहाँ प्राची रणबीर के साथ सो रही है।

Kumkum Bhagya 11 September 2021 Written Update in Hindi

वह कहती है कि वह सिर्फ रणबीर से प्यार करती है, काश वह यह स्पष्ट रूप से बताती। वह मुड़ती है। सिड सोने का नाटक करता है। रिया सोचती है कि वहाँ प्राची और यहाँ सिड, मुझे दोनों के साथ अभिनय करना है। वह सोचती है कि सिड को पता चल जाएगा कि मैं ऐसा क्यों व्यवहार कर रहा हूं, और सोचती है कि उसकी हालत खराब है।

अमित, सुमित और गट्टू घर वापस आ जाते हैं। तनु खिड़की बंद करने वाली होती है और उन्हें बात करते हुए सुनती है कि अभि ने उन्हें पार्टी के लिए बुलाया और प्रज्ञा ने उसे बर्बाद कर दिया।

सुमित का कहना है कि सभी अच्छी पत्नियां इस तरह से व्यवहार करती हैं और वह उसे उसकी बेहतरी के लिए रोक रही थी, वे लड़ सकते थे, लेकिन फिर भी भाभी ने जोखिम उठाया क्योंकि वह अभि के बारे में सोच रही थी।

वह प्रज्ञा की तारीफ करता है और कहता है कि अभि की पत्नी कितनी अच्छी है, अगर मेरी पत्नी ऐसा करती है तो मैं आज शराब पीना छोड़ दूंगा। अमित ने उसे आज से शराब पीना बंद करने के लिए कहा क्योंकि मैं तुम्हारा बड़ा भाई हूं।

Kumkum Bhagya 11 September 2021 Written Update in Hindi

सुमित कहता है कि मैं तुम्हारे साथ शराब पीऊंगा और दौड़ूंगा। तनु गट्टू को रोकती है और उससे पूछती है कि क्या वह अभि का अच्छा दोस्त है। गट्टू हां कहता है और कहता है कि अभि ने अपना नाम गौरव से बदलकर गट्टू रख लिया।

तनु उसे शराब खरीदकर देने के लिए कहती है, नहीं तो उसे नींद नहीं आएगी। वह कहती है कि वे शराब की दुकान पर जाकर उसे खरीद लेंगे।

तनु शराब की दुकान पर आती है और उसके असर के बारे में जानकर उसे खरीद लेती है। वह एक कार्टून खरीदती है और उसे जाने और अभि को देने के लिए कहती है। वह उसे उसे देने के लिए कहता है।

तनु कहती है कि वह चाहती है कि अभि हर पल का आनंद उठाए और उसे जाने और अभि को देने के लिए कहे, और कहती है कि किसी को पता नहीं चलेगा।

वह सोचती है कि प्रज्ञा शांति चाहती है और मैंने शराब भेज दी ताकि वह तुम्हारी शांति छीन ले, जैसे उसके पास देसी शराब है, तुम्हारी शांति चली जाएगी और मैं नाटक के होने का इंतजार करूंगा।
Kumkum Bhagya 11 September 2021 Written Update in Hindi

अभि कमरे में आता है और प्रज्ञा से पूछता है कि क्या वह उसकी नींद छीनकर सोने की कोशिश कर रही है। वह कहता है कि जब तक उसे शराब नहीं मिलती, वह सो नहीं सकता। प्रज्ञा कहती है कि तुम यह बताने आए हो।

अभि कहता है कि मैं तुमसे नाराज़ हूँ और कहता हूँ कि तुम्हें इसका कारण पता चल जाएगा। प्रज्ञा कहती है कि हमारा कोई झगड़ा नहीं था।

सुषमा प्रज्ञा को बार-बार कॉल करती है। प्रज्ञा उसे कॉल करने के लिए कहती है और उसे कॉल करती है, लेकिन कॉल कनेक्ट नहीं होती है। अभि कहता है कि अगर मैंने तुम्हें समय दिया होता, तो मेरा 1 मिनट बर्बाद हो जाता। प्रज्ञा उसे बताने के लिए कहती है कि वह गुस्से में क्यों है?

ZEE5

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close