Kumkum Bhagya 13 October 2021 Written Update in Hindi : ट्रिप के दौरान रणबीर को पाने की रिया की चाल
Kumkum Bhagya 13 October 2021 Written Update in Hindi

Kumkum Bhagya 13 October 2021 Written Update in Hindi

कुमकुम भाग्य 13 अक्टूबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत रिया से होती है जो आलिया से कहती है कि पल्लवी आंटी हनीमून पर जाना चाहती हैं, जब वे तलाक लेने के कगार पर हैं। आलिया पूछती है कि क्या पल्लवी को तलाक के बारे में पता है। रिया कहती है नहीं। सिड कहने ही वाला था कि तभी कोई मेहमान आ गया।

आलिया उसे डैमेज कंट्रोल करने के लिए कहती है और कहती है कि सिड रणबीर और आपके बीच का सेतु है। वह उसे सिड से माफी मांगने के लिए कहती है, और उससे कहती है कि उसने जो कुछ भी कहा वह गुस्से में था।

रिया कहती है कि मैं ऐसा नहीं कर सकती। आलिया कहती है कि अगर आपको रणबीर के करीब जाना है तो आपको सिड के साथ हनीमून पर जाना होगा। रिया कहती है कि मैं रणबीर के और करीब कैसे आऊंगी?

आलिया उसे ऐसी स्थिति बनाने के लिए कहती है कि रणबीर उसके कमरे में आ जाए। वह कहती है कि मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं और पूरब को वैसे ही प्यार करता था जैसे तुम रणबीर से करते थे।

वह कहती है कि मैंने ऐसी स्थिति पैदा कर दी है, और दिशा ने हमें बाथरूम में देखा और अपने जीवन से चली गई। वह कहती है कि आपको कुछ करना होगा, और प्राची रणबीर और आप दोनों को एक साथ देखेगी, संदिग्ध हो जाएगी और अपने जीवन से चली जाएगी।

Kumkum Bhagya 13 October 2021 Written Update in Hindi

वह कहती है कि आपको अपना भाग्य निर्धारित करना होगा और प्राची की नियति को बर्बाद करना होगा। वह कहती है कि पल्लवी ने आपको एक अच्छा मौका दिया और कहा कि उसे जाना है। रिया उसे धन्यवाद देती है और अलविदा कहती है।

दीदा प्राची को अपना बैग पैक करने के लिए कहती है। प्राची कहती है कि मैं कहीं नहीं जा रही हूं, और चाहती हूं कि सिड और रिया कुछ समय अकेले बिताएं। रिया सोचती है कि भले ही मैं उसे अपने साथ नहीं ले जाना चाहता, सोचती है कि उसे कैसे मनाऊं।

वह शाइना को बुलाती है और उसे अपने पास आने के लिए कहती है। वह शाइना से कहती है कि मम्मी चाहती थीं कि हम हनीमून पर जाएं, और कहती है कि अगर प्राची हनीमून के लिए नहीं आती है, तो रणबीर नहीं आएंगे।

शाइना का कहना है कि पल्लवी चाची उसे जाने के लिए नहीं कहेगी। रिया कहती है कि वह प्राची को पसंद नहीं करती है, लेकिन मैं चाहती हूं कि प्राची मम्मी को मना कर दे,

और उसके अहंकार को ठेस पहुंचेगी और फिर वह उसे मजबूर करेगी। शाइना का कहना है कि आपकी दादी सास यह काम करेगी। शाइना का कहना है कि दीदा को मुझ पर पहले से ही शक है। वह कहती है कि वह एक शर्त पर यह कह सकती है और उसके कान में कुछ फुसफुसाती है।

वे दीदा के कमरे में जाते हैं। शाइना रिया से अतीत को भूलकर जीवन में आगे बढ़ने के लिए कहती है। रिया कहती है कि अतीत को कैसे भुलाया जाए। शाइना का कहना है कि वे एक साथ बहुत खुश हैं। रिया का कहना है कि वे दोस्त की तरह रहते हैं और उनके बीच पति-पत्नी जैसा कुछ नहीं है।

दीदा उन्हें सुनता है। रिया कहती है कि मुझे दृढ़ता से लगता है कि ऐसा हो रहा है, क्योंकि उनके पास हनीमून नहीं है, और अगर उनके पास हनीमून है तो वे करीब आ सकते हैं और मैं रणबीर के साथ अपने अतीत को भूल सकता हूं। वह कहती है कि अगर कोई मेरी बात सुनता है तो? वह उसे आने के लिए कहती है।

Kumkum Bhagya 13 October 2021 Written Update in Hindi

दीदा प्राची को फोन करती है और पूछती है कि आप हनीमून पर क्यों नहीं जाना चाहते। प्राची कहती है कि सिड और रिया परेशान हो जाएंगे। दीदा उसे अपने साथ आने के लिए कहती है। वह उसे पल्लवी के पास ले जाती है और कहती है कि मैंने सुना है कि तुम प्राची और रणबीर को हनीमून पर भेजोगी। पल्लवी हाँ कहती है।

दीदा कहती है कि प्राची को लगता है कि रिया और सिड परेशान हो जाएंगे। पल्लवी पूछती है कि वह ऐसा क्यों सोच रही है और बताती है कि कमरे दूर हैं इसलिए परेशान होने की कोई बात नहीं है।

वह प्राची को अपना बैग पैक करने और गर्म कपड़े पैक करने के लिए कहती है। प्राची मुस्कुराई और चली गई। रिया और शाइना उनकी बात सुनते हैं और बताते हैं कि काम हो गया है। प्राची कमरे में आती है और रणबीर से कहती है कि वे हनीमून के लिए जा रहे हैं।

रणबीर कहते हैं कि आपने कहा था कि उसे जाने दो। प्राची कहती है कि मम्मी चाहती थीं कि हम जाएं, क्योंकि उसने बुकिंग कर ली है और कमरे दूर हैं। वह कहती है कि मैं बहुत खुश हूं, कि उसने हमें जाने के लिए कहा, और मुझे एक मां की तरह आदेश दिया। वह पूछता है कि क्या तुम्हारे जीवन में मेरा कोई महत्व है।

Kumkum Bhagya 13 October 2021 Written Update in Hindi

प्राची उसे मनाली आने और देखने के लिए कहती है। उनका कहना है कि मैं बहुत खुश हूं। दीदा को लगता है कि उन्हें हनीमून की ज़रूरत है, यहाँ बहुत खुश हैं। वह सोचती है कि उसे विश्वास नहीं हो रहा है कि रिया के कारण कुछ अच्छा हो रहा है।

रिया आलिया को बुलाती है और कहती है कि अगर प्राची रणबीर के साथ आती है तो वह उसे नहीं छोड़ेगी। आलिया कहती है कि मैंने अपनी योजना बनाई, और सोचा कि अगर प्राची ने मना कर दिया तो हम क्या करेंगे।

वह कहती है कि उसने रणबीर की कंपनी नाम से एक कंपनी बनाई ताकि वह वहां काम के लिए आए। वह उसे केमिस्ट से दवा लेने के लिए कहती है, जिसके इस्तेमाल से प्राची को 6 घंटे तक उल्टी होगी और वह नहीं जा सकती।

Watch : Kumkum Bhagya 12 October 2021 Full Episode

वह कहती है कि केवल रणबीर व्यावसायिक उद्देश्य के लिए जाएंगे। वह उसे सिड के साथ जाने और रणबीर के साथ लौटने के लिए कहती है। रिया शाइना से उसके लिए दवा लाने को कहती है। शाइना जाता है।

रिया सिड के पास आती है और कहती है कि मैंने आपको आहत करने वाली बातें बताईं, और बताती हैं कि किसी भी रिश्ते में झगड़े होते हैं, और बताती है कि हमें अनुकूलता के बजाय संचार की समस्या है। वह कहती है कि मुझे लगता है कि हम इस यात्रा पर जाएंगे और हम एक दूसरे को समझ सकते हैं।

Kumkum Bhagya 13 October 2021 Written Update in Hindi

वह कहती है कि हम कोशिश कर सकते हैं और अगर आप मेरे प्रयास में मेरी मदद करते हैं तो यह सफल हो सकता है। सिड का कहना है कि मुझे लगता है कि इस रिश्ते को दूसरे मौके की जरूरत है और उसके साथ हाथ मिलाएं। वह कहता है कि मुझे खुशी है कि आपने यह सोचा।

रिया उसे धन्यवाद देती है और चली जाती है। वह सोचती है कि उसे संभालना आसान है और बूजी की दवा प्राची को संभाल लेगी। वह किचन में आती है और प्राची से पूछती है कि वह क्या कर रही है? प्राची कहती है कि वह पिताजी के लिए चाय बना रही है। शाइना प्राची का ध्यान भटकाती है।

रिया कहती है कि क्या मैं तुम्हारी मदद करूंगा। प्राची कहती है कि चाय बनती है। शाइना कहती है कि मुझे रिया को काम करते हुए देखने दो। रिया कहती है कि तुम ऐसे कह रहे हो जैसे मैं काम नहीं करता। शाइना उसे कप में चाय डालने के लिए कहती है। वह कहती है कि क्या पता चाय कब तैयार हो जाए।

प्राची रिया को कप में चाय परोसने और बाहर लाने के लिए कहती है। वह कहती है कि मैं बाहर नाश्ता करूंगी। रिया ट्रे लेती है और प्यालों में चाय परोसती है।

Kumkum Bhagya 13 October 2021 Written Update in Hindi

फिर वह चाय के प्याले में दवा डालकर चम्मच से मिलाती है। वह कहती है कि चाय तुम्हारी है, लेकिन चाल मेरी है। वह कहती है कि तुम हनीमून पर नहीं जा सकते और रणबीर और मैं अपने अनौपचारिक हनीमून के लिए जाएंगे। शाइना उसे फोन करने और जो कुछ हुआ उसे सूचित करने के लिए कहती है। वह ट्रे लेती है।

विक्रम पल्लवी से कहता है कि उसने उन्हें हनीमून पर भेजने के लिए सही किया। वह खुश भी होती हैं और बताती हैं कि ऑफिस का काम कैसे हैंडल होगा। विक्रम बताता है कि वे शाम को बाहर जाएंगे।

पल्लवी हनीमून पूछती है। विक्रम कहते हैं कि यह एक बुरा विचार नहीं है। दीदा वहाँ आता है। पल्लवी पूछती है कि वह क्या कह रहा है? विक्रम परोक्ष रूप से उससे पूछता है, क्या रोमांस की उम्र है। दीदा कहते हैं नहीं।

सिड और रणबीर वहां आते हैं। रणबीर कहते हैं कि हम कंपनी को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे। विक्रम बताता है कि उन्हें अपने व्यापार के लिए मनाली में निवेशक मिला है।

प्राची वहां आती है और स्नैक्स ट्रे रखते हुए बैठ जाती है। रिया और शाइना वहां आती हैं। शाइना रिया से दूसरों को चाय देने के लिए कहती है जबकि वह प्राची को देती है।

Image Credit & Source : ZEE5

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter