Kumkum Bhagya 14 October 2021 Written Update in Hindi : प्राची-रणबीर पहुंचे रिजॉर्ट
Kumkum Bhagya 14 October 2021 Written Update in Hindi

Kumkum Bhagya 14 October 2021 Written Update in Hindi

कुमकुम भाग्य 14 अक्टूबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत रिया द्वारा शाइना से कप के बारे में पूछने के साथ होती है। शाइना यह कहती है और उसे सभी को चाय देने के लिए कहती है, जबकि वह दीदा को चाय देगी। रिया विक्रम, पल्लवी और सिड को चाय देती है। रणबीर वह प्याला लेने ही वाला है जिसमें दवा है।

रिया कहती है कि पहले मैं अपनी प्यारी बहन को चाय दूंगी। प्राची बहुत अच्छी रिया कहती है। रणबीर पूछते हैं कि क्या जीजू का सम्मान नहीं है।

रिया प्राची की ओर चलती है और उसे कप देती है। वह फिर रणबीर और शाइना को चाय देती है। सब पीने लगते हैं। रिया सोचती है कि तुम एक मामले में चले गए हो प्राची, मैं कल तुमसे छुटकारा पा लूंगा।

अभि घर आता है और आलिया को चिल्लाता है। वह कहता है कि आप गौरव के साथ काम नहीं करेंगे। वह कहता है कि मुझे पता चला है कि उसने कोटेशन राशि चुराई थी ताकि वह टेंडर दाखिल कर सके और प्रज्ञा की कंपनी को हरा सके।

आलिया कहती है ये किसने कहा प्रज्ञा? वह कहती है कि तुमने उस पर विश्वास क्यों किया, उसने कहा होगा कि मैंने उद्धरण लीक कर दिया है, लेकिन यह सच नहीं है। अभि कहता है कि मैंने यह नहीं कहा

, तुमने केवल अपना नाम लिया है। मैंने कहा गौरव ने चोरी की, आपका नाम नहीं लिया। वह कहता है कि या तो गौरव को छोड़ दो या इस घर को।

मैं नहीं चाहता कि कोई उनके साथ काम करे। वह कहता है कि उसने प्रज्ञा को धोखा दिया है, पहले वह अपना काम करवाता है और लोगों को धोखा देता है। वह कहता है कि या तो तुम उसके साथ काम करोगी या यह घर छोड़ दोगी।

आलिया कहती है कि मैं वादा करती हूं कि मैं तुम्हारे साथ काम नहीं करूंगी। प्रज्ञा उन्हें सुनती है और कहती है कि मुझे कोई समस्या नहीं है, आलिया जहां चाहे वहां काम कर सकती है, बहुत से लोग मेरे खिलाफ हैं, मुझे परवाह नहीं है और मुझे और मेरी कंपनी की रक्षा करना जानता है।

Kumkum Bhagya 14 October 2021 Written Update in Hindi

अभि कहता है लेकिन मुझे परवाह है और कहता है कि हम घर में रह रहे हैं, और एक दूसरे के खिलाफ नहीं होंगे। वह कहता है मुझे आशा है कि आप समझ गए हैं और चले गए हैं।

प्रज्ञा कहती है कि मैंने उसे नहीं बताया कि तुमने गौरव के साथ ऐसा किया है, अगर मैं उसे सच बताऊं तो सोचो वह क्या करेगा? आलिया कहती है कि अगर तुम मुझे धमकी दे रहे हो।

प्रज्ञा कहती है कि मैं आपको चेतावनी दे रहा हूं, अगर आप अपने तरीके नहीं सुधारते हैं, तो मैं उसे सच बता दूंगा। वह कहती है कि फिर वह तुम्हें अपने तरीके से ठीक कर देगा।वह वहाँ से चली जाती है।

रिया हॉल में आती है और रणबीर से प्राची के बारे में पूछती है। रणबीर का कहना है कि प्राची आई और उसके पास दौड़ी। वह उससे लगेज ट्रॉली लेता है। दीदा पूछती है कि क्या तुमने सारी व्यवस्था की?

पल्लवी सभी को जाने के लिए कहती है। रिया हाँ कहती है। वह आलिया की बातों के बारे में सोचती है और सोचती है कि प्राची को कुछ क्यों नहीं हुआ,

Kumkum Bhagya 14 October 2021 Written Update in Hindi

वह ठीक है। सोनी वहां आती है और बताती है कि शाइना को उल्टी हो रही है और इसलिए मैं उसके लिए नींबू पानी बना रही हूं। दीदा ने उसमें काला नमक मिलाने को कहा। रिया सोचती है कि इसका मतलब है कि शाइना ने वह चाय पी थी न कि प्राची ने। वह तनाव में आ जाती है। रणबीर दीदा से कहता है कि वह जाएगा।

दीदा ने उसे यह कहने के लिए कहा कि वह घर वापस आ जाएगा। रणबीर कहता है और उसे ध्यान रखने के लिए कहता है। दीदा रणबीर और प्राची से एक-दूसरे का ख्याल रखने और उन्हें आशीर्वाद देने के लिए कहती है।

विक्रम रिया से पूछता है कि वह क्यों खो गई है? वह पूछता है कि क्या तुम ठीक हो। पल्लवी का कहना है कि यह घबराहट है। दीदा का कहना है कि जब वह हनीमून से वापस आएंगी तो खुशी-खुशी लौट आएंगी। वह कहती है कि अगर वे खुश नहीं हैं तो मैं सिड और रणबीर को डांटूंगी। वह विक्रम को चिढ़ाती है।

रिया पल्लवी को गले लगाती है और कहती है कि मैं चली जाऊंगी। पल्लवी कहती है कि उसके साथ क्या हुआ। दीदा ने उन्हें फोन करने के लिए कहा। विक्रम कहता है कि रिया को क्या हुआ। पल्लवी कहती है कि मैं उसे पहली बार इस तरह देख रही हूं।

सिड और रिया कार में हैं। रिया खिड़की से बाहर देखती है। सिड का कहना है कि मौसम अच्छा है और कहता है कि वह लंबी ड्राइव पर जाना पसंद करता है और पूछता है कि क्या वह रिसॉर्ट का दृश्य देखना चाहती है।

Kumkum Bhagya 14 October 2021 Written Update in Hindi

रिया कहती है कि आपको देखकर गुस्सा आ रहा है। वह पूछता है क्या? वह कहती है कि मैं उसके साथ क्यों जा रही हूं और उसे चुप रहने और गाड़ी चलाने के लिए कहती है।

प्राची रणबीर से बात करने के लिए कहती है। वह कहती है कि वह चाहती है कि वह बात करे और उसे अपने दिल की बात साझा करने के लिए कहें।

Watch : Kumkum Bhagya 13 October 2021 Full Episode

उनका कहना है कि अगर यह सफर जल्द खत्म हो गया तो हमारा हनीमून शुरू हो जाएगा। वह उसका हाथ पकड़ती है। वह पूछता है कि तुम क्या कर रहे हो? प्राची पूछती है कि क्या वह उसका हाथ नहीं पकड़ सकती। रणबीर कहते हैं कि आप कर सकते हैं।

वह उसे सिड और रिया को सड़क पर खड़े देखने के लिए कहती है। रणबीर ने कार रोक दी। सिड उसे डेक खोलने के लिए कहता है और कहता है कि उसे सामान रखने की जरूरत है। सिड और रिया कार में बैठते हैं। सिड बताता है कि टैंक भर जाने पर पेट्रोल खत्म हो गया।

रणबीर कहते हैं कि प्राची ने कहा कि वे एक साथ जाएंगे, लेकिन उन्होंने कहा कि वे अलग-अलग जाएंगे। रिया का कहना है कि हमारा साथ होना तय है।

Kumkum Bhagya 14 October 2021 Written Update in Hindi

वह याद करती है कि पहले बाहर आना और पेट्रोल टैंक को पंचर करना ताकि पेट्रोल लीक हो जाए। सिड आता है और कार में बैठ जाता है।

वह रणबीर को देखकर मुस्कुराती है और रणबीर के सूट पर हाथ रखती है। वह सोचती है कि आप नहीं जानते कि मैं आपके साथ रहने के लिए क्या कर सकता हूं,

और एक बार जब मैं आपको मिल जाता हूं, तो आप नहीं जानते कि मैं क्या करूंगा। वह सोचती है कि एक बार बूजी का विचार काम कर गया तो मुझे सफल होने से कोई नहीं रोक सकता।

वे रिसॉर्ट पहुंचते हैं। रिया आलिया को कॉल करती है और बताती है कि वे रिजॉर्ट पहुंच गए हैं। वह कहती है कि प्राची उसके साथ आई थी। आलिया कहती है कि मैंने तुम्हें दवा का नाम भेजा है। रिया का कहना है कि शाइना ने वह चाय पी थी न कि प्राची ने। सिड ने रिया को फोन किया। रिया कॉल समाप्त करती है।

प्राची कहती है कि चेक इन हुआ और रिया से पूछती है कि वह किससे बात कर रही थी? रिया शाइना कहती है। मैनेजर आता है और बताता है कि उन्होंने बेहतरीन व्यू रूम की व्यवस्था की है।

रिया पूछती है कि क्या कमरे एक साथ हैं। प्रबंधक कहता है कि नहीं, लेकिन वह उन्हें एक दूसरे के विपरीत कमरे दिला सकता है। रणबीर कहते हैं नहीं, यह अच्छा है।

Kumkum Bhagya 14 October 2021 Written Update in Hindi

मैनेजर उन्हें उनके कमरे का रास्ता दिखाता है और उन्हें स्पेशल डिनर पर आने के लिए कहता है। प्राची और रणबीर अपने कमरे में चले जाते हैं। रणबीर कहते हैं कि दृश्य अच्छा है। रिसॉर्ट के कर्मचारी बताते हैं कि नजारा अच्छा है।

प्राची उसे टिप देने के लिए कहती है। रणबीर उसे टिप देते हैं और धन्यवाद देते हैं। कर्मचारी सदस्य चले जाते हैं। रणबीर ने दरवाजा बंद किया और प्राची को फोन किया।

वह कहता है कि तुमने हनीमून पर शरारत करना शुरू कर दिया। वह उसे ढूंढता है और उसे बुलाता है। प्राची कहती है कि तुम्हें कैसे पता चला? रणबीर कहते हैं कि हवा ने मुझे बताया कि तुम यहाँ हो, और कहता है कि यह हमारा दुश्मन नहीं है।

प्राची कहती है कि अगर हमारी शादी नहीं हुई होती। रणबीर कहते हैं कि अगर मैं तुमसे शादी नहीं करता, तो कभी शादी नहीं करता और कुछ भी नहीं सुनना चाहता जहां तुम नहीं हो।

Kumkum Bhagya 14 October 2021 Written Update in Hindi

प्राची कहती है कि तुमने जो कुछ भी तुम्हारे लिए किया है, मैं उसे 6 जन्मों तक नहीं चुका सका, तुमने मुझे स्वीकार किया, मेरा साथ दिया और मुझे प्यार किया।

वह कहती है कि उसे अपने प्यार को खोने का डर है। रणबीर कहते हैं कि मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं और तुममें खामियां नहीं ढूंढता, तुम एकदम सही हो।

वह कहती है कि मैंने सोचा था कि मैं कभी भी एक अच्छी पत्नी नहीं बन सकती लेकिन आपने मुझे खुद पर विश्वास दिलाया और पता नहीं कि आपने मेरे लिए क्या किया है।

वह उससे हमेशा प्यार करने और उसे कभी नहीं छोड़ने के लिए कहती है, क्योंकि वह उससे बहुत प्यार करती है। रणबीर कहते हैं कि मैं तुम्हें कभी नहीं छोड़ूंगा क्योंकि मैं तुमसे ज्यादा प्यार करता हूं जितना तुम मुझसे प्यार करते हो।

Image Credit & Source : ZEE5

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter