Kumkum Bhagya 15 October 2021 Written Update in Hindi : आलिया के खुलासे से कोहली हैरान
Kumkum Bhagya 15 October 2021 Written Update in Hindi

Kumkum Bhagya 15 October 2021 Written Update in Hindi

कुमकुम भाग्य 15 अक्टूबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत होटल के कर्मचारियों से होती है जो रिया और सिड को अपने कमरे में ले जाते हैं और उनसे कहते हैं कि अगर उन्हें किसी चीज की जरूरत है तो वे रूम सर्विस को कॉल करें। सिड उसे पैसे देता है। वह जाता है।

सिड बताता है कि यह सुंदर है। रिया पूछती है कि क्या सुंदर है, मुझे नहीं लगता कि कुछ खास है। वह पूछता है कि क्या आप रिसॉर्ट बदलना चाहते हैं? रिया कहती है नहीं।

सिड कहता है कि अगर उसे यह कमरा पसंद नहीं है। वह कहती हैं कि ऐसी कई चीजें हैं, जो हमें पसंद नहीं हैं, लेकिन हमें एडजस्ट करना पड़ता है। वह कहती है कि रणबीर यहां है,

फिर हम कहीं और क्यों जाएंगे। सिड का कहना है कि हम यहां छुट्टी मनाने आए थे और अच्छा समय बिताने की जरूरत है, अगर आप नहीं चाहते हैं तो हम इसे बदल देंगे।

वह कहती है कि मैं रणबीर के साथ आई थी और उसके साथ वापस जाऊंगी। सिड पूछता है कि आप रणबीर का नाम क्यों ले रहे हैं? रिया कहती है कि मुझे आपको छोटी-छोटी बातें समझाने की जरूरत नहीं है।

वह कहती है कि उसे तरोताजा होने और जाने की जरूरत है। सिड सोचता है कि क्या वह वही है। वह खुद को दोष देता है और सोचता है कि हनीमून से पहले समस्याएं शुरू हो गईं।

Kumkum Bhagya 15 October 2021 Written Update in Hindi

तनु आलिया का सामना करती है और कहती है कि तुमने कहा था कि तुम्हारा प्रज्ञा की बेटियों से कोई संबंध नहीं है, लेकिन अभी मैंने तुम्हें रिया से बात करते हुए सुना है। आलिया कहती है कि तुम रिया और मेरे बीच नहीं आ सकते।

वह कहती है कि वह मेरी बेटी की तरह है और उस स्थिति में थी जहां मैं एक ही स्थिति में था, और केवल मैं ही मदद कर सकता हूं। तनु कहती है कि आप मुझे बता सकते हैं,

और मैं उसी स्थिति से गुज़री। आलिया कहती है कि आप भाई से प्यार नहीं करते, लेकिन उसके पैसे चाहते थे। तनु कहती है कि पूरब भी तुम्हारी जिद थी और इसी तरह रणबीर भी रिया की जिद है।

आलिया तनु को चिल्लाती है। तनु कहती है कि उसने अपना आईना दिखाया है और उससे पूछती है कि उसे गुस्सा क्यों आ रहा है, और उससे सच सुनने के लिए कहती है। वह कहती है कि प्यार प्यार है, इसकी भावनाएं अलग हो सकती हैं, और उसे उसे व्याख्यान नहीं देने के लिए कहती है कि उसका प्यार उससे सच्चा है।

सिड बाहर आता है और रिया से कहता है कि वह अकेली आई है। वह कहती है कि वह छोटी लड़की नहीं है और मेज पर बैठने जाती है। वह सोचती है कि रणबीर कहाँ है? सिड कहते हैं सॉरी, असल में पेट्रोल खत्म हो गया था।

वह कहता है कि मुझे पता है कि तुम इस वजह से मुझसे परेशान हो। रिया उसे रणबीर और प्राची को बुलाने के लिए कहती है। सिड कहते हैं कि ऐसा लगता है कि उनके आने पर आपका मूड अच्छा होगा। वह निस्संदेह कहती है, और कहती है कि मूर्खतापूर्ण प्रश्न के लिए आपको ऐसा उत्तर मिलेगा।

वह उन्हें बुलाता है। रणबीर और प्राची वहां आते हैं। रिया प्राची और रणबीर को गले लगाती है। रणबीर हैरान है। रिया पूछती है कि तुम कहाँ थे, तुम देर से क्यों आए। प्राची सिड से पूछती है कि वह क्या देख रहा है? वह कहती है कि रणबीर के कारण उन्हें देर हो गई।

सिड सच में कहते हैं। प्राची रणबीर से कहती है कि वह सिड से उसके बारे में शिकायत कर रही थी। रणबीर कहते हैं कि हम हनीमून पर हैं और उसका हाथ पकड़ते हैं। वह उसका हाथ पकड़ती है और कहती है कि हम हनीमून पर हैं।

Kumkum Bhagya 15 October 2021 Written Update in Hindi

रणबीर सिड और रिया को एक साथ बैठने और एक दूसरे का हाथ पकड़ने के लिए कहता है। प्राची कहती है इसलिए मैं नहीं आना चाहती। रणबीर कहते हैं कि आप आधिकारिक तौर पर शादीशुदा हैं और कुछ भी कर सकते हैं,

कम से कम हाथ तो पकड़ सकते हैं। रिया कहती है कि आप इस रणबीर को कैसे देख सकते हैं, मैं किसी और का हाथ कैसे पकड़ सकता हूं। वह कहती है कि अगर मैं ऐसा करती हूं, तो क्या आपको बुरा नहीं लगेगा?

प्राची हंसती है और कहती है कि तुमने रणबीर को डरा दिया। वह कहती है कि वह मजाक कर रही थी? रणबीर कहते हैं कि मैंने आपसे पूछा, लेकिन उसने जवाब दिया। वह कहता है कि मैं सोच रहा था कि तुमने ऐसा क्यों कहा।

प्राची गिरती है। रणबीर उसके गालों पर किस करते हैं और कहते हैं कि हम हनीमून पर हैं। प्राची कहती है कि तुमने सोचा था कि मैं तुम्हें डांटूंगा, नहीं। हम हनीमून पर हैं। रणबीर और प्राची के रोमांस को देखकर रिया को जलन होती है और वह कांटा फर्श पर फेंक देती है। फिर वह सॉरी कहती है।

प्रबंधक वहाँ आता है और मेहमानों को अच्छी समीक्षा देने के लिए धन्यवाद देता है। उनका कहना है कि हमारे पास आज के लिए विशेष व्यवस्था है। वह गिटार लाता है और रणबीर को गाने के लिए कहता है।

Watch : Kumkum Bhagya 14 October 2021 Full Episode

वह कहता है कि मैंने आपकी पत्नी के साथ पुष्टि की है। रणबीर कहते हैं नहीं। प्राची कहती है कृपया रणबीर। रणबीर कहते हैं कि मैं 100 गाने गाऊंगा, और अपना गाना प्राची को समर्पित करूंगा।

वह गाना गाता है….मैं अगर कहूं…. प्राची के लिए। प्राची को गाने में मजा आता है, जबकि रिया जलन और गुस्से में दिखती है। रणबीर प्राची के पास आता है और उसे स्टेज पर ले जाता है। प्राची उसके साथ गाती और नाचती है। सिड गिटार बजाता है।

Kumkum Bhagya 15 October 2021 Written Update in Hindi

आलिया परेशान होती है और कहती है कि प्रज्ञा बदल सकती है, लेकिन भाई नहीं बदलेगा। सारी दुनिया एक तरफ है, और दूसरी तरफ प्रज्ञा। वह कहती है कि वह बदला लेने और वफादारी दिखाने आया था। वह सोचती है कि न तो मेरे पति को और न ही मेरे बेटे को मेरी जरूरत है। वह कहती हैं कि उनके जीवन में केवल रिया ही मायने रखती है।

रिया रणबीर और प्राची के रोमांस के बारे में सोचती है। वह एक लड़के से टकराती है और उसे डांटती है। आलिया रिया को बुलाती है और पूछती है कि सब कुछ कैसा है?

रिया भयानक कहती है। वह कहती है कि जैसा मैंने सोचा था वैसा कुछ नहीं हो रहा है, मुझे यहां नहीं आना चाहिए था, और फिर रणबीर और प्राची नहीं आते। वह कहती है कि वे रोमांस कर रहे हैं जैसे कल शादी हुई और कहती है कि मेरा खून खौल रहा है। आलिया कहती है कि मैंने आपको एक आइडिया बताया था।

रिया कहती है कि रणबीर ऐसा व्यवहार कर रहा है जैसे वह 2 दिनों से इस दिन का इंतजार कर रहा हो, और बताता है कि वह यह देखने नहीं आई है। वह कहती है कि मैं चाहती हूं कि वह कहे कि मैं अच्छी और आकर्षक हूं। आलिया उसे चुप रहने के लिए कहती है। वह कहती है कि आपके पास उसे आकर्षित करने का समय नहीं है, तो आप कमरे में जाएंगे और करीब आ जाएंगे।

Kumkum Bhagya 15 October 2021 Written Update in Hindi

वह कहती हैं कि यह समय की बर्बादी है। वह उसे बात करने के लिए कहती है, उसे रणबीर को कमरे में ले जाने और उसके करीब आने के लिए कहती है। रिया पूछती है कि क्या करना है,

अपना दिमाग हटाने के लिए। वह कहती है कि उसे मेरे कमरे में कैसे ले जाना है, यह बहुत मुश्किल है। आलिया उसे शराब पिलाने के लिए कहती है। वह बताती है कि प्राची के नशे में होने पर उसका असर खत्म हो जाएगा। वह कहती है कि वह वहाँ एक कमरा बुक करेगी, और उसे वहाँ ले जाने के लिए कहती है।

वह पूछती है कि क्या आप मेरी बात समझ रहे हैं। रिया कहती है कमरा बुक करो, मैं पेय की व्यवस्था कर दूंगी। वह वेटर को बुलाती है और पूछती है कि क्या वह अतिरिक्त पैसा कमाना चाहता है।

वह मुस्करा देता है। वह हंसती है। प्राची रिया से पूछती है कि वह कहाँ गई थी, और बताती है कि रणबीर ने अच्छा गाया और सभी ने उसके लिए ताली बजाई। वह बताता है कि प्राची ने भी अच्छा डांस किया था। रिया बताती है कि उसने डिनर ऑर्डर किया है।

Kumkum Bhagya 15 October 2021 Written Update in Hindi

रणबीर कहते हैं मुझे बहुत भूख लगी है। वह सिड से पूछता है कि क्या वह कुछ और खाना चाहता है। सिड कहते हैं नहीं। रिया कहती है कि मैंने सभी की पसंद का खाना ऑर्डर किया।

वेटर वहां आता है जिसे रिया ने रिश्वत दी है। रिया ड्रिंक लेती है और प्राची को सॉफ्ट ड्रिंक कहते हुए देती है। वेटर रिया को साइन करता है। रिया गिलास लेती है और उसमें टैबलेट जोड़ना याद करती है। वह रणबीर को मसालेदार ड्रिंक देती है और मुस्कुराती है।

Image Credit & Source : ZEE5

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter