Kumkum Bhagya 16 October 2021 Written Update in Hindi : रणबीर और रिया के बारे में आलिया का खुलासा
Kumkum Bhagya 16 October 2021 Written Update in Hindi

Kumkum Bhagya 16 October 2021 Written Update in Hindi

कुमकुम भाग्य 16 अक्टूबर 2021 एपिसोड : रिया सिद्धार्थ से नाराज हो जाती है जब वह कमरे के प्रति नापसंदगी व्यक्त करने के बाद रिसॉर्ट बदलने का सुझाव देता है। वह तभी खुश होती है जब रनबीर और प्राची उनके साथ डिनर पर जाते हैं।

हालाँकि, उनकी आकस्मिक अंतरंगता उसे परेशान करती है। तनु रिया के संपर्क में रहने के लिए आलिया का सामना करती है लेकिन आलिया रिया को उसके लिए छोड़ने से मना कर देती है। जब तनु अपने अतीत की तुलना रिया के वर्तमान से करती है, तो आलिया अभि के लिए अपने प्यार पर सवाल उठाती है।

Watch : Kumkum Bhagya 15 October 2021 Full Episode

प्रतिशोध में, तनु भी पूरब के लिए आलिया के प्यार और रणबीर के साथ रिया के जुनून पर सवाल उठाती है। जब रिसॉर्ट मैनेजर रणबीर को गाना गाने के लिए कहता है, तो वह उसे प्राची को समर्पित कर देता है और वे एक साथ डांस करने लगते हैं। अब और सहन करने में असमर्थ, वह मेज छोड़ देती है।

Kumkum Bhagya 16 October 2021 Written Update in Hindi

वहीं आलिया उसे कॉल करती है और सलाह देती है कि वह रणबीर को नशे में धुत कर ले। वह एक ही रिसॉर्ट में एक अलग कमरा बुक करने की भी पेशकश करती है ताकि वे एक साथ रात बिता सकें। रिया को यह विचार पसंद आया और वह रनबीर के पेय का स्वाद चखती है।

रिया नशे में धुत रणबीर के साथ रोमांटिक हो जाती है और उससे कहती है कि वह उसे कहीं नहीं जाने देगी। जब प्राची, रनबीर, सिद्धार्थ और रिया दिल्ली लौटते हैं और दरवाजे पर होते हैं तो पल्लवी रिया के लिए अपना तिरस्कार व्यक्त करती है।

Kumkum Bhagya 16 October 2021 Written Update in Hindi

जब प्राची पल्लवी से सवाल करती है कि वह परेशान क्यों है, तो आलिया पल्लवी के पीछे से आती है और उसे बताती है कि उसका पति और उसकी बहन एक ही कमरे में एक ही बिस्तर साझा कर रहे थे।

Image Credit & Source : ZEE5

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter