Kumkum Bhagya 18 October 2021 Written Update in Hindi : रिया की शर्मनाक हरकत ने प्राची को चकनाचूर कर दिया
Kumkum Bhagya 18 October 2021 Written Update in Hindi

Kumkum Bhagya 18 October 2021 Written Update in Hindi

कुमकुम भाग्य 18 अक्टूबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत रिया द्वारा रणबीर को ड्रिंक देने से होती है। रणबीर सिड को वही ऑफर करने वाले हैं। रिया कहती है कि सिद्धार्थ को मत दो, उसे यह पसंद नहीं है।

वह सिड को दूसरा ड्रिंक देती है। रणबीर नुकीला पेय पीता है। सिड को उसका व्यवहार अजीब लगता है और वह उसकी ओर देखता है। रणबीर प्राची को चम्मच से खाना खिलाता है। रिया उन्हें देखती है। सिड ने उसे नोटिस किया। रणबीर नींद से सो जाता है और प्राची की ड्रेस पर खाना बिखेर देता है।

प्राची दाग साफ करने जाती है। रणबीर उनींदा महसूस करता है, लेकिन फिर भी उसके पीछे जाना चाहता है। रिया उसे ड्रिंक खत्म करने के लिए कहती है और देने के बहाने प्राची का मोबाइल उससे छीन लेती है।

रिया आलिया को संदेश देती है कि रणबीर नशे में है, और उससे कमरा नंबर बताने के लिए कहती है जिसने उनके लिए बुक किया है। रणबीर डीजे को अपना पसंदीदा गाना बजाने के लिए कहते हैं और गाने पर डांस करते हैं।

प्राची वापस आती है और रणबीर को देखती है। उन्हें डांस करते हुए देखकर रिया को बहुत मजा आता है। सिड भी रणबीर के साथ डांस करता है। रणबीर प्राची का हाथ पकड़कर उसके साथ डांस करता है। प्राची रिया से कहती है कि रणबीर नशे में है। रिया कहती है कि उसने कब पिया? मैंने उसे ड्रिंक नहीं दी।

Kumkum Bhagya 18 October 2021 Written Update in Hindi

प्राची कहती है कि वह उससे परेशान है, वह उसे पीना पसंद नहीं करती, वह जानता है। वह वहां से चली जाती है। रिया सिड से कहती है कि प्राची परेशान है और उसे जाने और उससे बात करने के लिए कहती है, जबकि वह रणबीर को लेकर आती है। सिड जाता है

रिया रणबीर के साथ डांस करती है और उसे कमरे में ले जाने के लिए पकड़ती है। रणबीर कहते हैं कि मैं पार्टी करना चाहता हूं। रिया का कहना है कि लोग सो रहे हैं और शिकायत कर सकते हैं।

रिया कमरा नंबर 303 में आती है और कारपेट के नीचे से चाबी लेती है। वह सोचती है कि इस कमरे में हमारे बीच की दूरी खत्म हो जाएगी। रणबीर पूछता है कि तुम मुझे कहाँ ले जा रहे हो? मैं नाचना चाहता हूँ।

रिया कहती है कि हम नाचेंगे। वह सोचती है कि यह हमारा कमरा है, और कोई भी हमें यहाँ खोजने नहीं आएगा। वह देखती है कि रणबीर बेहोश हो गया और बिस्तर पर गिर गया। बिजली चली जाती है। वह सोचती है कि प्रकाश को क्या हुआ और वह बाहर चली जाती है।

प्रबंधक बताता है कि अन्य कमरों में रोशनी है, लेकिन आपके कमरे में समस्याएं हैं, और पूछता है कि क्या मैं आपका कमरा बदल दूं। रिया कहती है ठीक है। वह कहते हैं कि आप हमारे खास मेहमान हैं, राजेश्वरी जी ने आपको भेजा है। रिया कहती है कि मैंने यह कमरा बुक कर लिया है,

क्योंकि मैं घर से काम कर रही हूं। वह कहता है कि उसने कहा कि उसे कमरा चाहिए, भले ही वह बिजली का मुद्दा हो। वह कहती है ठीक है। वह वेटर से ड्रिंक लेती है और पीती है। वेटर का कहना है कि यह कुछ और मेहमानों के लिए है। रिया अतिथि के लिए सॉरी कहती है और धन्यवाद।

Kumkum Bhagya 18 October 2021 Written Update in Hindi

वेटर कहते हैं ठीक है। वह वापस कमरे में आती है और उसे गले लगाती है, जो जाने के लिए उठता है। रिया उसके होठों पर उंगली रखती है और कहती है कि तुम कहीं नहीं जाओगे, यहीं मेरे साथ रहोगी। वह उसकी जैकेट उतार देती है और उसे बिस्तर पर बिठा देती है। वह कहती है कि हमारे बीच कोई लाचारी या दूरी नहीं होगी, तुम मेरी हो। वह बिस्तर पर गिर जाता है।

सुबह रिया उठती है, रणबीर के साथ बिताई रात से खुश। वह बाथरूम से आने वाली बौछार की आवाज सुनती है और खुश हो जाती है। वह उसकी जैकेट को गले लगाती है और आलिया को बुलाती है। वह कहती है कि तुम्हारी चाल हो गई, और जो मैं चाहता था वह हुआ, मैं पूरी रात रणबीर के साथ था।

आलिया पूछती है कि क्या आप अब जाग गए हैं। रिया हाँ कहती है, और रणबीर स्नान कर रहा है। वह उसे धन्यवाद देती है। आलिया कहती है कि आपको प्राची को उससे अलग करने का अगला कदम उठाना होगा। रिया कहती है कि मैं अब प्राची को बता दूंगी।

आलिया कहती है कि नहीं, तो प्राची उसका सामना करेगी और वह उससे माफी मांगेगा। वह कहती है घर लौट आओ, मैं सब कुछ करूंगी। वे सभी घर लौट जाते हैं। पल्लवी दरवाजा खोलती है और रिया से कहती है कि उसने कभी नहीं सोचा था कि वह ऐसा कुछ कर सकती है। रिया पूछती है कि मैंने क्या किया?

Kumkum Bhagya 18 October 2021 Written Update in Hindi

पल्लवी कहती है कि आप अच्छी तरह से जानते हैं। प्राची पूछती है कि रिया ने क्या किया? आलिया पहले से ही है। प्राची कहती है कि तुम यहाँ हो, बुजी। आलिया उसे गले लगाती है और कहती है कि सॉरी प्राची। प्राची पूछती है कि क्या हुआ?

रिया मुस्कुराती है। आलिया कहती है कि जो कुछ हुआ है, तुम्हारी पीठ पीछे हुआ है। प्राची कहती है कि मैं बहुत चिंतित हूं। दीदा पूछती है कि क्या रणबीर और रिया ने आपको कुछ नहीं बताया है। प्राची का कहना है कि वे अजीब व्यवहार कर रहे हैं और घर लौटना चाहते हैं।

Watch : Kumkum Bhagya 16 October 2021 Full Episode

वह कहती हैं कि रणबीर इस यात्रा को लेकर उत्साहित थे, लेकिन वापस लौटना चाहते थे इसलिए हमें वापस लौटना पड़ा। विक्रम कहते हैं कि आप यह कैसे कर सकते हैं? सिड पूछता है कि रणबीर ने क्या किया? आलिया रणबीर से पूछती है कि वह कब तक छिप जाएगा।

वह कहती है कि मैंने हमेशा प्राची को नापसंद किया और उसे गलत समझा और सोचा कि रिया के साथ जो हुआ वह प्राची के साथ है, आज मुझे पता चला कि आपके साथ गलत हुआ है।

वह कहती है कि शिकार प्राची है। प्राची कहती है कि क्या हुआ है? आलिया कहती है कि आपके पति रणबीर और बहन रिया ने आपको धोखा दिया है, आपकी पीठ के पीछे बिस्तर पर था। सिड और प्राची हैरान हैं।

आलिया रणबीर से कहने के लिए कहती है और कहती है कि वे एक साथ थे, क्योंकि वह अपने पहले प्यार को नहीं भूल सका और जैसे ही उसे मौका मिला, उसने रिया के साथ एक रात बिताई। वह कहती है कि मुझे लगा कि आप दोनों अपनी शादी से खुश हैं और आगे बढ़ गए हैं। पल्लवी कहती है कि आपको यह नहीं सोचना चाहिए था।

Kumkum Bhagya 18 October 2021 Written Update in Hindi

पल्लवी रणबीर और रिया से पूछती है, उनकी हिम्मत कैसे हुई? दीदा का कहना है कि यह हमारा संस्कार नहीं है। पल्लवी पूछती है कि अगर आप ऐसा करना चाहते थे, तो आपने प्राची से शादी क्यों की?

विक्रम ने उसे जवाब देने के लिए कहा। प्राची आलिया से कहती है कि मेरा रणबीर झूठ नहीं बोल सकता और मुझे धोखा नहीं दे सकता। वह कहती है कि मुझे उस पर भरोसा है और रिया मेरी बहन है। वह कहती है कि किसी ने आपको उकसाया।

आलिया कहती है कि किसी ने मुझे उकसाया नहीं, मैंने रिया को वीडियो कॉल किया था, और इससे पहले कि वह समझ पाती, मैंने उन्हें एक साथ देखा। उनका कहना है कि दोनों एक साथ सो रहे थे।

रणबीर कहते हैं कि मैंने एक बड़ी गलती की, और समझ नहीं पाया। सिड पूछता है कि क्या आप रिया से प्यार करते हैं और उससे शादी करना चाहते हैं। आलिया पूछती है कि क्या आपको कुछ पता नहीं है और कहती है कि आप अंधेरे में रह रहे हैं। रिया मुस्कुराती है। आलिया कहती है कि मुझे लगा कि तुमने सिड को सच कहा है, और कहती है कि मुझे लगा कि तुम उससे खुश हो,

Kumkum Bhagya 18 October 2021 Written Update in Hindi

लेकिन कल मुझे पता है कि तुम्हारी खुशी कहाँ है। वह कहती हैं कि अपनों के साथ विश्वासघात करना गलत है। रणबीर उसे इसे रोकने के लिए कहता है, और उसे अपने परिवार को समझाने देता है। प्राची कहती है कि तुमने मुझे 2 साल से बेवकूफ बनाया है, और तुमने इसे फिर से बनाने की सोची।

वह कहता है कि मैं अंधेरे कमरे में था और देख नहीं सकता था। वह कहती है कि आप नहीं जान सकते, लेकिन महसूस किया होगा, जब रिया को छुआ। वह कहती है कि तुम क्यों कहते थे कि तुम मुझे बंद आंखों से महसूस कर सकते हो। रणबीर कहते हैं कि मैं कहूंगा कि अब भी मेरी गलती नहीं है।

प्राची कहती है कि मुझे आप पर भरोसा करना गलत है, आप एक महिला पुरुष थीं और रिया को देखती हैं। वह कहती है कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी बहन के साथ तुम्हारा विवाहेतर संबंध होगा। वह रिया से पूछती है कि क्या उसे शर्म नहीं आई, वह होश में नहीं था, लेकिन आप जानते हैं कि वह मेरा पति है।

वह पूछती है कि क्या तुमने मुझसे झूठ बोला था कि तुम बदल गए हो और अपने अतीत को भूल गए हो। वह कहती है कि तुमने मुझे बड़ा धोखा दिया है और कहती है कि तुमने मुझे बड़ा धोखा दिया है। रिया कहती है कि मेरे साथ आपके विश्वासघात के बारे में क्या है। वह कहती है कि यह उसी का बदला है, जो तुमने कई साल पहले मेरे साथ किया था। प्राची हैरान है।

Image Credit & Source : ZEE5

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter