Kumkum Bhagya 19 October 2021 Written Update in Hindi : बच गया रणबीर
Kumkum Bhagya 19 October 2021 Written Update in Hindi

Kumkum Bhagya 19 October 2021 Written Update in Hindi

कुमकुम भाग्य 19 अक्टूबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत रिया से प्राची से होती है कि उसने 2 साल पहले उसके साथ जो कुछ भी किया, उसे उसी का बदला समझो। रणबीर रिया को रुकने के लिए कहता है और प्राची को उसे समझने के लिए कहता है। आलिया कहती है कि आप हमेशा प्राची को धोखा देंगे, कहते हैं कि एक बार धोखेबाज हमेशा धोखेबाज रहेगा।

वह कहती है प्राची, वह फिर से तुम्हें धोखा देगा और शादी का मजाक उड़ाएगा। वह कहती है कि तुम उसे दंड दोगे। दीदा ने प्राची को गुस्से में फैसला न लेने के लिए कहा और कहा कि आपका परिवार … प्राची कहती है कि परिवार तब बनता है जब विश्वास और प्यार होता है, लेकिन यहां मेरे प्यारे मेरे दुश्मन हैं।

वह कहती है कि रणबीर उसके होश में नहीं था, और इसीलिए उसने अपने पाप को गलती का नाम दिया और रिया अपने होश में थी और इसीलिए उसने अपने पाप को बदला कहा। वह कहती है कि उन्हें कैसे भूलना है। रणबीर ने प्राची से माफी मांगी।

प्राची कहती है कि मैं सहन नहीं कर सकता, और नहीं लगता कि ये आँसू कमजोरी हैं, और कहते हैं कि वे बह रहे हैं क्योंकि मैं सहन नहीं कर सकता। उनका कहना है कि भरोसा किसी भी रिश्ते की पहली सीढ़ी है, तुमने भरोसा तोड़ा है और मैं इस रिश्ते को तोड़ रही हूं। वह कहती है कि हमारा रिश्ता अब खत्म हो गया है, हमेशा के लिए।

Kumkum Bhagya 19 October 2021 Written Update in Hindi

सिड हैरान लग रहा है। रणबीर कहते हैं कि प्राची नहीं। घर से निकलते ही रिया मुस्कुराती है। आलिया और रिया मुस्कुराती हैं। यह रिया का दिन का सपना बन जाता है और वह सोचती है कि वह यह सब सोचकर बनी रहेगी, सोचती है कि उसे घर पहुंचने की जरूरत है, और फिर बूजी सब कुछ संभाल लेगी। वह हंसती है और कहती है कि मैं बहुत खुश हूं।

अभि आलिया के पास आता है और पूछता है कि क्या तुमने उससे बात की? आलिया कहती है कि मैंने उससे बात की और आपको बताना चाहता था कि मैं गौरव थापर के साथ काम नहीं कर रहा हूं। अभि कहता है कि परिवार के सभी सदस्य भ्रष्ट हैं। आलिया कहती है कि अगर मुझे पता होता कि आपको उसके परिवार से समस्या है तो उनके साथ काम नहीं करता।

अभि कहता है कि वे बुरे हैं, मैं तुम्हें उनके साथ नहीं देखना चाहता। रिया मुड़ती है और सिड को देखती है। वह कहती है सिड … तुम यहाँ हो। वह उसके गालों पर किस करता है और कहता है कि मैं भी तुमसे प्यार करता हूँ। वह कहता है कि आप पूरी रात कह रहे थे कि मैं तुमसे प्यार करता हूँ, और कुछ भी कहने का मौका नहीं दिया।

Kumkum Bhagya 19 October 2021 Written Update in Hindi

वह उसे गले लगाता है और कहता है कि मैं बहुत खुश हूं। वह कहता है कि आखिरकार हम एक जोड़े हैं और हमारी शादी पूरी हो गई है। रिया हैरान है और कहती है कि मैं रणबीर के साथ थी।

सिड कहता है कि तुम रणबीर को लेने गए थे और मैं प्राची को शांत करने गया था। रिया उसे कहने के लिए कहती है। सिड कहता है कि मैंने प्राची को रोका। एक एफबी दिखाया गया है। वह प्राची को रोकता है और उससे कहता है कि वह उसके पेय को न देखे,

और उसकी खुशी देखे। वह उसे कमरे में ले जाने के लिए कहता है, नहीं तो कोई लड़की उसे कमरे में ले जाएगी, और फिर तुम खुद को कोसोगे। प्राची उसे आने के लिए कहती है। एफबी समाप्त होता है। वह कहता है कि प्राची को लगा कि कोई लड़की रणबीर को ले जा रही है और फिर आपको देखा।

वे कमरे में आते हैं, जबकि रिया मैनेजर से रोशनी के बारे में बात कर रही है। प्राची कहती है कि वे गलत कमरे में आते हैं। वह रणबीर को जगाती है। रणबीर कहता है प्राची, मुझे घर ले चलो। प्राची कहती है कि हम अपने कमरे में जाकर सो जाएंगे। सिड और प्राची रणबीर को बाहर निकालते हैं।

Kumkum Bhagya 19 October 2021 Written Update in Hindi

सिड प्राची से कहता है कि वह अपना फोन अंदर भूल गया है, और प्राची को रणबीर को ले जाने के लिए कहता है। वह वापस कमरे में आता है, और अपना मोबाइल लेता है और रणबीर की जैकेट उठाता है। वह गलत समय पर अपना फोन बंद पाता है और वह आते ही रिया पर गिर जाता है।

रिया कहती है आज तुम कुछ नहीं कहोगे, तुम यहाँ मेरे साथ रहोगी, यह कमरा और यह रात हमारी है, और तुम आज से सिर्फ मेरी हो। वह उसे बिस्तर पर धकेल देती है। एफबी समाप्त होता है। सिड कहते हैं कि आपसे बेहतर कौन जानता है कि उसके बाद क्या हुआ।

Watch : Kumkum Bhagya 18 October 2021 Full Episode

वह कहता है कि मैं अपनी जैकेट लाऊंगा और चला जाऊंगा। रिया को पता चलता है कि वह सिड के साथ अंतरंग हो गई है और गुस्से में चिल्लाती है। वह चीजों को फेंक देती है और कहती है कि नहीं। वह कहती है कि रात तुम्हारे लिए नहीं थी, रणबीर के लिए थी। वह सोचती है कि क्या बात है,

मैंने इस रात को रणबीर के लिए इतने सालों से सुरक्षित रखा है, तुम्हारे लिए नहीं। वह आलिया को बुलाती है। आलिया कहती है कि मैं तैयार हूं और तुम्हारे यहां आने से पहले सब कुछ संभाल लूंगा, मैंने अपना भाषण तैयार कर लिया। मुझे घरवालों के सामने सब कुछ बता देना था और फिर प्राची कुछ नहीं कह पाई। रिया कहती है कि सब कुछ खत्म हो गया है, मेरी किस्मत खराब है। वह कहती है कि मैं सिड के साथ थी न कि रणबीर के साथ।

Kumkum Bhagya 19 October 2021 Written Update in Hindi

मैंने रात भर उससे कहा कि मैं उससे प्यार करता हूँ। वह कहती है कि सिड अपनी पत्नी का प्यार और रोमांटिक हनीमून चाहता था, और उसे मिल गया। वह कहती है कि मैं बहुत गुस्से में हूं। आलिया पूछती है कि आप कैसे समझ नहीं पाए कि आप सिड के साथ थे न कि रणबीर के साथ।

रिया कहती है कि मैं रणबीर के साथ कमरे के अंदर आई, लाइट चली गई, मैं मैनेजर से शिकायत करने के लिए बाहर गई और फिर जब मैं लौटा तो सिड यहां था। वह कहती है कि मैंने सिड को रणबीर के रूप में सोचा था। वह आलिया से पूछती है कि क्या उसे यह सस्ता कमरा ही मिला है, और कहती है कि यह सब खत्म हो गया है।

रणबीर बाथरोब पहनकर प्राची के पास आता है और उसके गालों पर किस करता है। प्राची मुस्कुराती है और उठ जाती है। तुझमे खोया रहूं में खेलता है….वह उसके माथे पर किस करता है। वह उसे स्नान वस्त्र देता है।

प्राची ले जाती है। रणबीर फूल उठाता है और प्राची को देता है। गाना बजता रहता है। प्राची इसे लेती है और मुस्कुराती है। वह कहते हैं कि अगर आप बुरा न मानें तो हम नाश्ता बाद में कर लें। वे उन पर कंबल ढकते हैं।

प्रज्ञा शगुन को कॉल करती है और सुषमा के बैग के बारे में पूछती है। शगुन कहती है कि यह आलिया के मैम रूम में है। प्रज्ञा कहती है कि मैं ले लूंगा और शगुन से उसके लिए जूस बनाने के लिए कहता हूं।

Kumkum Bhagya 19 October 2021 Written Update in Hindi

वह कमरे में आती है और सुषमा का बैग ले जाती है। वह गौरव के 12 मिस्ड कॉल्स के बारे में सोचती है और अभि को याद करते हुए कहती है कि आलिया ने कहा था कि वह गौरव के साथ काम नहीं करेगी। प्रज्ञा कहती है कि अगर आलिया तुमसे इतनी डरती थी, तो हमारी जिंदगी में इतना कुछ नहीं हुआ होता।

वह कहती है कि आप उस पर भरोसा नहीं करेंगे, क्योंकि उनके दिल में हमेशा कुछ न कुछ चल रहा होता है। अभि कहता है कि जो तुमसे दूर है, वह तुम्हारे खिलाफ है। प्रज्ञा कहती है कि मेरे दिल में तुम्हारे खिलाफ कुछ भी नहीं है। एफबी समाप्त होता है। वह सोचती है कि मैं उसे कुछ नहीं कहूंगी और खुद उसे संभाल लूंगी।

आलिया और तनु गौरव के ऑफिस आते हैं। वह पूछता है कि आप कॉल क्यों नहीं उठा रहे हैं। आलिया कहती है कि मैं घर पर अपना फोन भूल गया हूं और उसे कॉल काटने के लिए कहता हूं।

अभि गौरव की कॉल को देखता है और सोचता है कि वह हताश क्यों है। वह आलिया के नोट को ढूंढता है और कहता है कि कुछ महत्वपूर्ण होना चाहिए।

गौरव तनु और आलिया से कहता है कि उसने उनकी बातों में आकर गलत किया और प्रज्ञा पर आरोप लगाया। उनका कहना है कि तभी से वह अपना पतन देख रहे हैं। वह कहता है कि मैं आपकी बातों में आया और उस पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया,

Kumkum Bhagya 19 October 2021 Written Update in Hindi

और आपको प्रज्ञा से करोड़ों रुपये मिले। वह कहता है कि तुम लोग उसके घर में आनंद ले रहे हो और मेरी प्रतिष्ठा खराब हो गई, तुम मेरे लिए बिल्कुल भी लाभदायक नहीं हो। आलिया पूछती है कि आपको क्या प्रॉफिट चाहिए, आप यहां हमारी वजह से सेफ हैं। तनु कहती है कि हमने तुम्हें जेल जाने से बचाया और पूछा कि उसने उन्हें बार-बार क्यों बुलाया।

वह कहती है आलिया को जाने दो? गौरव कहते हैं कि मेरे पास एक योजना है और इसलिए बार-बार फोन किया जाता है। रिया अपने होटल से बाहर आती है, और सिड के शब्दों के बारे में सोचती है। वह देखती है कि रणबीर और प्राची एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए वहां आ रहे हैं।

वह उनसे पूछती है कि क्या वे यहां रहेंगे, और घर नहीं आना चाहतीं। रणबीर पूछते हैं कि तुम नाराज क्यों हो, मुझे मेरी कार मिल जाएगी। वह रणबीर के गले पर लिपस्टिक का निशान देखती है और परेशान हो जाती है। सिड ट्रॉलियों को पकड़कर वहां आता है। प्राची उसे चिढ़ाती है।

Image Credit & Source : ZEE5

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter