Kumkum Bhagya 2 October 2021 Written Update in Hindi : प्राची ने पूरी की रणबीर की इच्छा
Kumkum Bhagya 2 October 2021 Written Update in Hindi

Kumkum Bhagya 2 October 2021 Written Update in Hindi

कुमकुम भाग्य 2 अक्टूबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत रिया से आलिया से होती है कि वह बहुत जल्द रणबीर को प्राची के साथ नहीं बल्कि घंटे के साथ देखेगी। आलिया कहती है कि आप पहले से ही रास्ते पर चल रहे हैं, जिसे आपके लिए चुना गया है।

रिया कहती है कि मुझे आपसे बात करके आधी शांति मिली और उसे हमेशा हाथ पकड़ने के लिए कहा, और कहती है कि कोई भी मुझे मेरे लक्ष्य तक पहुंचने से नहीं रोक सकता। वह कहती है कि तुम सही थे, जब उसकी प्यारी बेटी को चोट लगेगी तो माँ को चोट लगेगी।

वह अलविदा कहती है। आलिया सोचती है कि भाई वैसा नहीं है जैसा आप सोचते हैं और प्राची वह जीवन नहीं जी सकती जैसा आप चाहते हैं। वह कहती है कि अगर मैं टाइम मशीन पर बैठ कर भविष्य देख सकती, तो प्राची को रणबीर के लिए तड़पते और रोते हुए देखा होता और कैसे भाई आपके आँसुओं की देखरेख करते।

अभि कार चला रहा है। प्रज्ञा उसे कार धीमी करने के लिए कहती है। वह कहता है कि 180 की सीमा है। प्रज्ञा कहती है कि तुम नशे में हो और इसलिए मैं तुम्हें धीमी गाड़ी चलाने के लिए कह रहा हूं।

अभि कहता है कि दादी तुम्हारे जाने के बाद आई और मुझे पैसे न देने का पछतावा हो रहा था। प्रज्ञा कहती है कि तुम मुझे उसकी जिद पर लेने आए थे। अभि कहता है कि दादी को नहीं पता कि आप घर पर नहीं थे। वह कहता है दादी के जाने के बाद, मैं….वह गाड़ी रोक देता है।

प्रज्ञा कहती है कि उसने उसे रुकने के लिए नहीं कहा। वह कहता है कि मैं नहीं रुका और कार से पूछा कि यह क्यों रुकी? प्रज्ञा कहती है कि मैंने अभी इसकी मरम्मत कराई है।

Kumkum Bhagya 2 October 2021 Written Update in Hindi

अभि जाँच करने के लिए नीचे जाता है। उसे लगता है कि सब कुछ ठीक लग रहा है, मुझे जाँचने दो। वह चेक करता है और कहता है कि इसमें डीजल खत्म हो गया है। प्रज्ञा पूछती है कि कैसे? उनका कहना है कि यह डीजल पर काम करता है और खत्म हो जाता है।

प्रज्ञा कहती है कि तुमने कहा था कि तुम मेरे ड्राइवर हो और चेक करना चाहिए था कि डीजल था या नहीं। अभि कहता है कि क्या तुमने समय देखा, जब तुम घर से बाहर आए,

और पर्यावरण को देखा। प्रज्ञा कहती है कि आपको सावधान रहना चाहिए था कि लड़की रात में बाहर जा रही है, लेकिन आप शराब पीने में व्यस्त थे। वह कहता है कि मैं शराब पीता रहूंगा,

Watch : Kumkum Bhagya 1 October 2021 Full Episode

मैं आप तक पहुंचने के लिए सुपरमैन नहीं हूं और कहता है कि आपकी जिद और मूर्खता आपको कहीं ले जाएगी, और कहते हैं कि आप दूसरों की परवाह नहीं करते हैं, लेकिन कोई आपकी परवाह करता है।

प्रज्ञा किसके लिए पूछती है? वह कहती है कि अगर मुझे कुछ हो गया तो कौन प्रभावित होगा। अभि मुझसे कहता है, और फिर सुषमा आंटी कहती है। बारिश होने लगती है। सुषमा आंटी कहती हैं।

Kumkum Bhagya 2 October 2021 Written Update in Hindi

वह कार को आते हुए देखता है और ड्राइवर से पूछता है कि क्या वह डीजल के साथ उसकी मदद कर सकता है। ड्राइवर उसे डीजल देता है। अभि ड्राइवर को धन्यवाद देता है और कहता है कि आपके मालिक का दिल बड़ा है। अभि को देखकर प्रज्ञा मुस्कुरा देती है। वह डीजल टैंक में डीजल डालता है। बेनाम रिश्ता हो बेचान करता जो खेलता है….

वे कार में बैठते हैं। अभि चला जाता है। प्रज्ञा उसे देखती है और मुस्कुराती है। रिया जा रही है। प्राची उसके पास आती है और कहती है कि क्या हुआ? रिया कुछ नहीं कहती। प्राची कहती है कि मैं तुम्हारी बहन हूं।

रिया का कहना है कि नाटकीय मत बनो। प्राची कहती है कि तुम अजीब व्यवहार कर रहे थे। रिया का कहना है कि सिड अजीब व्यवहार कर रहा था।

प्राची पूछती है कि क्या मैं बताऊं कि अपने पति को कैसे मनाऊं और उससे अपने दिलों को अपने दिल पर न लेने के लिए कहती है। वह कहती है कि सिड एक गिलास पानी के लिए नहीं लड़ सकता, लेकिन पति ऐसे होते हैं, वे अपनी पत्नियों को परेशान करते हैं।

रिया का कहना है कि रणबीर सुलझा हुआ है और आप जैसा नहीं है। प्राची कहती है कि वह मुझे बहुत परेशान करता है और उसकी नवीनतम मांग यह है कि उसे मम्मी सहित सभी के सामने आई लव यू बताएं।

वह उससे उसकी मांग को पूरा करने के लिए उसे कुछ विचार देने के लिए कहती है। रिया परेशान हो जाती है और उससे कहती है कि वह उससे ऐसी मांग न रखने के लिए कहे।

Kumkum Bhagya 2 October 2021 Written Update in Hindi

प्राची कहती है कि मेरे पास कोई विकल्प नहीं है। रिया कहती है कि मैं कुछ सोचूंगी। प्राची कहती है कि तुम बहुत स्मार्ट हो और उसे गले लगाओ। वे खाना खाने जाते हैं।

तनु अभि के कमरे में आती है। आलिया कहती है कि वह शायद चॉल गया होगा। तनु का कहना है कि वह बार गया होगा और वहां शराब की बोतल मिल जाएगी। वह कहती है कि यह आधा भरा हुआ है और कहती है कि उसे पीने से क्या रोक सकता है

। आलिया कहती है भाई कहाँ है? मिताली कहती है कि अभि प्रज्ञा को लाने गया है। आलिया कहती है असंभव।

मिताली का कहना है कि उसने उन्हें आते देखा। प्रज्ञा वहां आती है और पूछती है कि वे उसके कमरे में क्या कर रहे हैं, इतनी देर रात। वह उन्हें जाने के लिए कहती है।

आलिया कहती है कि हम चॉल लोग नहीं हैं। तनु कहती है कि हम यहां चोरी करने नहीं आए हैं। प्रज्ञा कहती है कि तुम बहुत ज्यादा कॉन्फिडेंट हो और पूछती हो कि क्या तुम भूल गए कि तुम मेरा पर्स चुराकर जेल गए थे। तनु आलिया को अभि से मिलने के लिए कहती है और अपने कमरे में चली जाती है।

Kumkum Bhagya 2 October 2021 Written Update in Hindi

मिताली भी जाती है। प्रज्ञा आलिया से पूछती है कि आप अपने भाई से क्या बात करना चाहते हैं? आलिया कहती है कि मैं उससे बात करूंगी और चली जाएगी। प्रज्ञा सोचती है कि जब तक मैं उन्हें नहीं बताऊंगी मुझे नींद नहीं आएगी।

डाइनिंग टेबल पर प्राची उसे खाना परोसती है और पूछती है कि वह कुछ क्यों नहीं कह रहा है। पल्लवी रिया से पूछती है कि क्या सिड ने फोन किया है। रिया कहती है हां, मैं उससे बात करने गई थी। वह सबके बारे में पूछ रहा था।

प्राची रणबीर की चिट पढ़ती है और उससे कहती है कि वह क्या सुनना चाहता है। विक्रम का कहना है कि सिड अच्छा काम कर रहा है और कंपनी को मुनाफा हो रहा है।

रणबीर कहते हैं कि यह वास्तव में अच्छा है। रणबीर प्राची के पास एक और चिट फेंकता है और उसे साइन करता है। रिया चम्मच उठाने का नाटक करती है और उसकी चिट पढ़ती है।

वह प्राची को चिट देती है। प्राची रणबीर को पढ़ती है और उससे आई लव यू कहने के लिए कहती है। दीदा का कहना है कि बारिश हो रही है और बारिश देखने जाती है। रणबीर दीदा के पीछे चले जाते हैं। प्राची पल्लवी को उसे बुलाने के लिए कहती है।

Kumkum Bhagya 2 October 2021 Written Update in Hindi

वह कहती है कि दीदा बारिश देखकर बच्ची बन जाती है। विक्रम कहते हैं कि मैं जाकर देखूंगा। प्राची रिया से कहती है कि वह रणबीर को वही बताएगी जो वह सुनना चाहता है। दीदा बारिश में नाचती है। रणबीर छाता लेकर बाहर आता है और कहता है कि तुम्हें ठंड लग जाएगी, पहली बारिश है।

दीदा का कहना है कि बारिश का आनंद लेना मजेदार है। रणबीर कहते हैं कि मैं बारिश में भीगता नहीं हूं, मुझे सर्दी और छींक आएगी। वे मज़े लेते हैं। पल्लवी कहती है अंदर आओ। विक्रम कहते हैं कि उन्हें बारिश का आनंद लेने दो। प्राची बाहर आती है और कहती है कि आई लव यू रणबीर कोहली।

रिया उन्हें सुनती है। रणबीर उसे फिर से कहने के लिए कहता है। प्राची फिर से कहती है और कहती है कि केवल वह ही उसे सुन सकता है। वह दीदा को अंदर भेजती है। रणबीर प्राची को आने और बारिश का आनंद लेने के लिए कहता है। वे बारिश में नाचते हैं। तुझमे खोया रहूं मैं खेलता हूं ….. रिया उनके रोमांस को देखती है और परेशान हो जाती है।

Image Credit & Source : ZEE5

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter