Kumkum Bhagya 27 August 2021 Written Update in Hindi : तनु ने अभि को प्रज्ञा के खिलाफ भड़काया
Kumkum Bhagya 27 August 2021 Written Update in Hindi

Kumkum Bhagya 27 August 2021 Written Update in Hindi

कुमकुम भाग्य 27 अगस्त 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत प्राची द्वारा प्रज्ञा से करने से होती है कि जब डॉक्टर ने पापा को इस बारे में बताया तो पापा ने कहा कि जब से उसकी फुग्गी चली गई है उसका दिल धड़कना बंद हो गया है और वह अपने दिल और अन्य अंगों का क्या करेगा। वह कहता है जब डॉक्टर ने उसे दवा लेने के लिए कहा। पापा ने यह कहते हुए मना कर दिया कि अगर फुग्गी उसे दवा नहीं दे सकता है,

तो दवा का असर नहीं होगा क्योंकि फुग्गी के बिना सब कुछ बेकार है। वह कहती है कि वह फुग्गी चाहता है और फुग्गी यहाँ है। वह कहती है कि अगर कोई उसे ठीक कर सकता है तो वह तुम हो। वह कहती है कि तुम उसकी फुग्गी हो, जब हम क्लिनिक जा रहे थे, तो वह कह रहा था कि उसे उसके परिवार ने छोड़ दिया था, बिक गया था, आदि।

वह पूछती है कि क्या पापा को सामान्य जीवन जीने का अधिकार नहीं है, और कहते हैं कि आपका किस्मत जुड़ी हुई है, आप दोनों शादीशुदा थे। वह कहती है कि वह तुम्हारे बच्चों का पिता है और उसे बचाने के लिए कहता है।

वह कहती है कि अगर उसे कुछ हो जाता है तो आप खुद को माफ कर सकते हैं, तो आप उसे बचाने में सक्षम नहीं होने के लिए खुद को दोषी ठहराएंगे।

Kumkum Bhagya 27 August 2021 Written Update in Hindi

वह कहती है कि आपको और उसकी बेटियों को खोने के बाद वह अवसाद में चला गया। वह उसे बचाने के लिए कहती है क्योंकि वह उसकी फुगी और प्यार है। वह पूछती है कि क्या वह उसकी परवाह नहीं करती है और उसे मरने के लिए छोड़ देती है।

प्रज्ञा उसे थप्पड़ मारने के लिए हाथ उठाती है, लेकिन रुक जाती है। वह कहती है कि उसकी मौत के बारे में फिर से बात न करें। वह उसे गले लगाती है और रोती है। प्रज्ञा कहती है कि मैं उस पर गुस्सा हूं। प्राची उसे अपना गुस्सा उस पर निकालने के लिए कहती है, लेकिन मेरे पापा को यहां बुलाओ। प्रज्ञा रोती है और कहती है कि मैं उसे यहां लाऊंगी।

वह उसे गले लगाती है। सुषमा आती है और मुस्कुराती है। प्रज्ञा उस पर गुस्सा होने के लिए माफी मांगती है और रणबीर के बारे में पूछती है। प्राची का कहना है कि रणबीर पापा को घर छोड़ने गया था। सुषमा ने प्राची को आज रात यहीं रुकने के लिए कहा। प्रज्ञा पूछती है कि क्या रणबीर उसका इंतजार कर रहा है, और उसे हमेशा अपने साथ रहने के लिए कहती है।

Watch : Kumkum Bhagya 26 August 2021 Full Episode

Kumkum Bhagya 27 August 2021 Written Update in Hindi

प्रज्ञा उसका नंबर मांगती है। रणबीर ने प्राची को फोन किया। प्रज्ञा कहती है कि वह उसके कान खींच लेगी और उसे हमेशा अपना ख्याल रखने के लिए कहेगी। प्राची ने सुषमा को मां का ख्याल रखने के लिए धन्यवाद दिया।

सुषमा उसे बड़ी मां कहने के लिए कहती है। रणबीर का कहना है कि वह बाहर है। प्राची बाहर आती है और उसे गले लगा लेती है। वह कहती है कि माँ अच्छी लग रही थी और बताती है कि उनकी बात हो रही है।

वह कहती है कि माँ आपके बारे में पूछ रही थी और आपके कान खींचना चाहती थी। रणबीर कहते हैं चलो अंदर चलते हैं। प्राची कहती है अभी नहीं, माँ थक गई है। वह कहती है कि माँ उसे यहाँ लाने के लिए तैयार हो गई।

रणबीर कहते हैं कि जब से उन्हें तनु के बारे में पता चला कि वह उन्हें बेचना चाहती है, उन्हें वास्तव में बुरा लगा। वह कहता है कि वह उसे छोड़ने गया था, और तनु और आलिया जैसे नकारात्मक लोगों को देखकर बुरा लगा। वह उसे घर पर कुछ न बताने के लिए कहती है। रणबीर कहते हैं कि तुम्हारा परिवार मेरा है।

Kumkum Bhagya 27 August 2021 Written Update in Hindi

प्रज्ञा अभि की तस्वीर को देखती है और उनके पलों के बारे में सोचती है। वह सोचती है कि पता नहीं उसे कैसा लगेगा जब उसे पता चलेगा कि मैं उसे खरीदने के लिए तैयार हूं। वह सोचती है कि वह उसे यहाँ लाना चाहती है, उसकी देखभाल करना और उसे एक अच्छा जीवन देना चाहती है। वह कहती है कि वह तनु को पैसे देगी, वह प्राची और खुद के लिए ऐसा कर रही है।

रणबीर दरवाजे की घंटी बजाता है। रिया दरवाजा खोलती है। वह पूछता है कि सोनी कहाँ है? वह कहती है कि सोनी उसके कमरे में गई थी। वह कहता है कि वह इंतजार कर रहा है क्योंकि प्राची आ रही है। वह प्राची की मदद करने के लिए रिया को धन्यवाद देता है।

प्राची रणबीर से कहती है कि वह उसे सब कुछ बताएगी। रिया रणबीर को देखती है और जाते ही इमोशनल हो जाती है। प्राची रिया को बुलाती है और उसे सुनने के लिए कहती है। रिया उसे कहने के लिए कहती है। प्राची कहती है कि माँ जीवित है।

रिया भावुक हो जाती है, फिर प्राची और रणबीर की शादी में शामिल होने वाली प्रज्ञा को याद करती है और बताती है कि वह अपना अतीत भूल गई है, और यह रिया नई है, और वह अपने अतीत को सोचना या याद नहीं करना चाहती, बताती है कि वह इसके लिए तैयार नहीं है।

Kumkum Bhagya 27 August 2021 Written Update in Hindi

वह कहती है तो आप मुझे बता सकते हैं कि माँ कैसी है। वह वहां से चली जाती है और सोचती है कि न तो वह कुछ भूली है और न ही किसी को भूली है। वह कहती है कि वह सिर्फ रणबीर चाहती है।

तनु सपना देखती है कि आलिया, मिताली और दादी उसके बिस्तर के नीचे से पैसे चुरा रहे हैं। दादी वहाँ आती है और पूछती है कि वह चिल्ला क्यों रही है? तनु कहती है कि मेरा सपना पूरा होगा और मुझे पैसे मिलेंगे। दादी ने उसे जाकर पानी लाने के लिए कहा। तनु ने मना कर दिया। दादी पानी लेने जाती है। अभि जाग गया। मिताली उसे जागते हुए देखती है और आलिया को बुलाने के लिए बाहर आती है।

आलिया अंदर जाती है और उसे डांटती है, उससे कहती है कि रणबीर उसे छोड़ने आया था और ऐसा व्यवहार कर रहा था जैसे उसे केवल तुम्हारी परवाह है। वह पूछती है कि तुम्हें चोट कैसे लगी? उसका कहना है कि वह नशे में था। तनु वहां आती है और उसे बिकने के लिए तैयार होने को कहती है। अभि पूछता है क्या? आलिया कहती हैं कि मैं उनकी तरफ से बात कर रही हूं। तनु उसे हस्तक्षेप न करने के लिए कहती है।

अभि कहता है कि तुम दोनों लड़ सकते हो, मैं बाहर जाऊंगा। तनु कहती है कि मुझे खेद है, मुझे समझाओ कि मैं क्या सोच रहा हूं और मिताली और आलिया को जाने के लिए कहता हूं। मिताली कहती है कि मैं अभी सुनूंगी। आलिया मिताली को उससे छीन लेती है।

तनु कहती है कि मेरी बात सुनने में भले ही बुरी लगे, लेकिन नतीजा अच्छा होगा। वह कहता है कि तुम एक बुरे इंसान हो। तनु कहती है ठीक है मैं बुरा हूं और कहता है कि लोग उसे लालची कहते हैं,

Kumkum Bhagya 27 August 2021 Written Update in Hindi

लेकिन वह गरीब होने पर भी उसके साथ है। वह कहती है कि प्रज्ञा ने आपको और आपकी कंपनी को बर्बाद कर दिया है, और प्रज्ञा और उसकी मां आपकी हालत के लिए जिम्मेदार हैं।

वह कहती है कि उसने कंपनी बंद कर दी जो दादी के नाम पर थी। वह कहती है कि मैंने तुमसे बदला नहीं लिया है। वह कहती है कि मैं तुमसे बदला नहीं ले रही हूं, लेकिन तुम्हें प्रज्ञा और मेरे बीच लाकर तुमने रिया से अलग कर दिया है। अभि उसकी बातों से भड़क जाता है।

तनु उसे प्रज्ञा के खिलाफ भड़काती रहती है। अभि चिल्लाता है और उसे रुकने के लिए कहता है। वह कमरे में जाता है। वह कहती है कि तुम जहां भी जाओ, सच तुम्हारा साथ नहीं छोड़ेगा।

Kumkum Bhagya 27 August 2021 Written Update in Hindi

वह उसे दादी को देखने के लिए कहती है और कहती है कि आज मैं अस्वस्थ होने के कारण दादी पानी लेने गई थी। वह कहती है कि मैं अपने परिवार की बेहतरी के लिए ऐसा कर रही हूं और कहती है कि आप अपने स्वाभिमान के बारे में सोच रहे हैं,

लेकिन प्रज्ञा आपको खरीदने के लिए तैयार हो गई और अपने फायदे के बारे में सोचा। वह कहती है कि मैं उसकी तरह लालची नहीं हूं और इस घर में पैसे लाऊंगी। वह उसे शांत दिमाग से सोचने के लिए कहती है और उसे प्रज्ञा से बदला लेने के लिए कहती है, अपने घर में रहकर उसकी जड़ें काट लें। अभि प्रज्ञा को याद करते हुए कहता है कि उसका जीवन मिशन बदल गया है और वह किसी अजनबी से कम नहीं है।

वह कहती है कि मुझे प्रज्ञा को आर्थिक रूप से बर्बाद करने के लिए पैसे चाहिए। वह अभि को उसे कमजोर करने और नष्ट करने के लिए कहती है। वह कहती है कि जब तक उसे पता नहीं चलेगा कि वह पूरी तरह से नष्ट हो गई है, तब तक वह बिखर जाएगी। वह उससे प्रज्ञा को अपने अंदाज में जवाब देने के लिए कहती है और कहती है कि यह शादी सिर्फ 6 महीने के लिए कॉन्ट्रैक्ट मैरिज है।

ZEE5

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close