Kundali Bhagya 18 October 2021 Written Update in Hindi : डॉक्टर ने कोर्ट में संदीप की चोट के बारे में झूठ बोला
Kundali Bhagya 18 October 2021 Written Update in Hindi

Kundali Bhagya 18 October 2021 Written Update in Hindi

कुंडली भाग्य 18 अक्टूबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत संदीप के डॉक्टर द्वारा संदीप की चोट के बारे में झूठ बोलने पर पछताने के साथ होती है, जबकि पृथ्वी उससे कहता है कि वह बुरा न माने जैसा उसने अपने बच्चे के लिए किया था। पृथ्वी फिर उसे पैसे देता है और उसे चेतावनी देता है कि वह डबल क्रॉस न करे अन्यथा वह उसे और उसके बच्चे को नहीं बख्शेगा।

एक फ्लैशबैक में कृतिका पृथ्वी को बताती है कि कैसे प्रीता संदीप के डॉक्टर से मिलने की योजना बना रही है क्योंकि उसे लगता है कि वह अपने पैर की चोट का नाटक कर रहा है। बाद में, कृतिका को पता चलता है कि संदीप एक साल से ऋषभ के साथ काम कर रहा है,

Watch : Kundali Bhagya 16 October 2021 Full Episode

जबकि उसकी चार खेप खारिज कर दी गई थी। फिर वह सोचती है कि संदीप ऋषभ से पैसे क्यों चाहता है और पृथ्वी को अपनी राय व्यक्त करता है।

पृथ्वी उसे एक गुलाब देता है और उसे गले लगाता है जबकि शर्लिन उन्हें देखती है और आग बबूला हो जाती है। पृथ्वी तब कृतिका को आश्वस्त करता है कि वे ऋषभ के लिए सबसे अच्छा वकील पाने की कोशिश कर रहे हैं।

Kundali Bhagya 18 October 2021 Written Update in Hindi

जैसे ही सृष्टि और प्रीता वकील का इंतजार करते हैं, बाद वाला कहता है कि हर कोई ऋषभ को लेकर परेशान है। सृष्टि कहती है कि उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि आगे क्या करें। वकील तब आता है और उन्हें बताता है कि मामला काफी जटिल है और ऋषभ को जमानत मिलना मुश्किल होगा।

इस बीच, पृथ्वी शर्लिन से मिलता है लेकिन बाद वाला उसे धक्का दे देता है। वह उसे बताती है कि जब वह अपनी पत्नी के साथ समय बिता रहा है तो उसे स्थिति का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। पृथ्वी फिर आश्वासन देता है कि वे नहीं टूटेंगे और उसे बताता है कि उसने कृतिका को गुलाब दिया था क्योंकि उसने प्रीता के बारे में जानकारी दी थी।

बाद में, करण और प्रीता सरला से उसके घर पर मिलते हैं और उससे कहते हैं कि वे ऋषभ को बचाने का कोई रास्ता नहीं खोज पा रहे हैं। सरला फिर उनसे कहती है कि उन्हें कोशिश करते रहना चाहिए जिससे सृष्टि उसे बताती है कि डॉक्टर ने संदीप के पैर की चोट के बारे में क्या कहा।

Kundali Bhagya 18 October 2021 Written Update in Hindi

अगले दिन सभी कोर्ट पहुंचते हैं जहां उनकी मुलाकात ऋषभ से होती है। राखी उसे गले लगाते हुए रोती है और ऋषभ उसे चिंता न करने के लिए कहता है क्योंकि उसने कुछ भी गलत नहीं किया है और जल्द ही बाहर हो जाएगा। राखी तब अपनी भावनाओं को व्यक्त करती है कि वह कितनी असहाय थी जबकि ऋषभ उसे बताता है कि वह उसकी ताकत है।

जैसे ही अदालत की सुनवाई शुरू होती है, संदीप के वकील ने ऋषभ पर खेप के लिए संदीप को निर्धारित राशि का भुगतान नहीं करने का आरोप लगाया। फिर वह बताता है कि संदीप के पैर में गंभीर चोट है जिस पर प्रीता चिल्लाती है कि यह बिल्कुल भी गंभीर नहीं है।

जज फिर उसे चुप रहने के लिए कहता है जबकि वकील आगे संदीप के डॉक्टर को बुलाता है और बाद में पता चलता है कि उसके मरीज की चोट गंभीर है और वह चलने में सक्षम नहीं हो सकता है। जज तब घोषणा करते हैं कि यह साबित करता है कि ऋषभ अपराधी है।

Image Credit & Source  : Zee

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter