Kundali Bhagya 24 December 2021 Written Update in Hindi : क्या प्रीता पृथ्वी को सबक सिखाएगी?
Kundali Bhagya 24 December 2021 Written Update in Hindi

Kundali Bhagya 24 December 2021 Written Update in Hindi

कुंडली भाग्य 24 दिसंबर 2021 एपिसोड : प्रीता घर के अंदर चलती है, जैसे कोई देवी घर आ रही हो। असली पंडित लूथरा के अच्छे समय की भविष्यवाणी करता है। शर्लिन को लगता है कि पंडित नकली है और परिवार में नताशा को फिट करने के लिए ओवरएक्टिंग कर रहा है। वह सोचती है कि वह नताशा के बारे में बात कर रहा है। पंडित दरअसल प्रीता की बात कर रहा है।

वह भविष्यवाणी करता है कि लूथरा का अच्छा भाग्य उनके पास चलकर आएगा। प्रीता घर में प्रवेश करती है, जब राखी और कृतिका को उसकी उम्मीद कम होती है। राखी ने नहीं सोचा था कि प्रीता अपनी चोट के इलाज के लिए उसके घर आएगी।

वह सोचती है कि प्रीता अपमान को कभी नहीं भूलेगी और कभी पीछे मुड़कर नहीं देखेगी। पृथ्वी भी सोचता है कि प्रीता को वापस नहीं आना चाहिए, लेकिन वे सभी गलत साबित होते हैं, जब प्रीता घर के अंदर जाती है और गिरी हुई कुमकुम के ऊपर कदम रखती है।

वह अपने पैरों के निशान छोड़ कर अंधेरे से बाहर आती है। सामने आने पर वह लूथरा को अपना चेहरा दिखाती है। लूथरा उसे देखकर चौंक गए। शर्लिन और पृथ्वी सुपर शॉक्ड हैं,

यह जानकर कि प्रीता करण पर दावा करेगी और करण के जीवन में नताशा को लगाने की उनकी योजना को विफल कर देगी। लूथरा हवेली में आने के बाद प्रीता क्या करेगी? पढ़ते रहिये।

Kundali Bhagya 24 December 2021 Written Update in Hindi

शो में इससे पहले कृतिका राखी पहुंचती है और उसे बताती है कि प्रीता आ रही है। पृथ्वी उन्हें सुनता है। यह खबर जानकर वह सदमे में हैं। कृतिका बताती हैं कि क्लिनिक के मैसेज में लिखा है कि प्रीता होम विजिट के लिए आ रही हैं। राखी कहती है कि प्रीता उनके पास कभी वापस नहीं आएगी,

आखिरकार उन्होंने उसे घर से निकाल दिया था। राखी करण को पूजा के लिए ले जाती है। परिवार पूजा में प्रार्थना करता है। नताशा करण को पहले से ही नशे में पाती है। पंडित ने परिवार से उनकी इच्छा पूरी करने के लिए कहा, जल्द ही पूरी होगी। परिवार महेश के ठीक होने,

Watch : Kundali Bhagya  23 December 2021 Full Episode

ऋषभ की वापसी और करण की सलामती की कामना करता है। नताशा एक बेहतरीन डांसर बनने की प्रार्थना करती है। राखी ने परिवार की सुख-समृद्धि की कामना की। वह एक चमत्कार की उम्मीद करती है कि उसका परिवार वापस फॉर्म में आ जाए। प्रीता उनकी प्रार्थनाओं के उत्तर के रूप में घर पहुंचती है।

लूथरा परिवार तूफानी मौसम देखता है और चिंतित हो जाता है। गुलाब की पंखुड़ियां झड़ जाती हैं। पृथ्वी शर्लिन को खिड़कियां बंद करने के लिए कहता है। वह नौकरों को तेजी से दौड़ाता है

और चीजों को अपने नियंत्रण में ले लेता है। पंडित उन्हें बताता है कि एक देवी घर आ रही है, यह एक संकेत है कि एक देवी उनके घर में रहने के लिए आने वाली है, हवाओं ने दिशा बदल दी है, यह संकेत देता है

कि घर लक्ष्मी घर आ रही है। प्रीता घर आती है और अंदर जाने के लिए गेट खोलती है। पृथ्वी पंडित से अपनी अजीब सी बकवास बंद करने को कहता है। पंडित बताते हैं कि उन्होंने घर की शांति के लिए पूजा की है,

सफल पूजा के बाद अब लूथराओं के लिए कुंडली भाग्य बदल जाएगा। राखी पंडित से पूछती है कि वह क्या कह रहा है, पृथ्वी की वजह से भाग्य पहले से ही बदल गया है, बदलने के लिए कुछ भी नहीं बचा है।

Kundali Bhagya 24 December 2021 Written Update in Hindi

पंडित बताते हैं कि भाग्य अच्छे के लिए बदल जाएगा, घर में बुराई खत्म हो जाएगी, उन्हें यह सोचना चाहिए कि कोई देवी महिषासुर निवासी को मारने के लिए घर आ रही है।

पृथ्वी इसे काफी कहते हैं। पंडित उन्हें बताता है कि देवी उनके लिए भाग्य लाएगी, जब वह अपने पति के साथ मिल जाएगी, तो वह घर के शैतान को मार देगी। शर्लिन बताती है

कि वह घर की बहू है। पंडित बताता है कि वह उसके बारे में नहीं, बल्कि किसी और की बात कर रहा है, जिसका भाग्य परिवार के भाग्य से जुड़ा है। प्रीता घर के अंदर कदम रखती है, जबकि गार्ड उसे रोकने में नाकाम रहते हैं।

नताशा शर्लिन को बताने के लिए सोचती है कि वह वह देवी है जिसके बारे में किराए का पंडित बात कर रहा है। वह करण से शादी करना चाहती है। वह ठोकर खाकर आग कुंड में घी का डिब्बा गिरा देती है, जिससे घर में धुंआ उठता है। बत्तियाँ बंद हो जाती हैं।

पृथ्वी करण को जाकर लाइट चेक करने के लिए कहता है। समीर कहता है कि वह जाकर चेक करेगा। पृथ्वी चाहता है कि करण hs कमांड पर काम करे। पंडित की भविष्यवाणी सुनकर उसे बुरा लगता है

कि कुछ बुरा होने वाला है। राखी बताती हैं कि उनके लिए जो बुरा होगा, वही उनके लिए अच्छा होगा। पृथ्वी को लगता है कि कोई उन्हें चुनौती देने आ रहा है। प्रीता दरवाजे पर आती है। कुमकुम फर्श पर गिर जाता है।

वह उस पर कदम रखती है और अपने पैरों के निशान छोड़ती है। लूथरा और पृथ्वी उसे देखने के लिए देखते हैं कि वह कौन है। प्रीता को देखकर वे चौंक जाते हैं।

Kundali Bhagya 24 December 2021 Written Update in Hindi

लाइटें लग जाती हैं। परिवार को प्रीता की वापसी की उम्मीद नहीं थी। महेश प्रीता के आने को भांप लेता है और उम्मीद से सकारात्मक हो जाता है। वह बताता है कि प्रीता उसे बचाने आई है।

वह एक बार प्रीता को देखना चाहता है। करीना पागलपन से प्रीता पर उसकी वापसी के लिए चिल्लाती है। कृतिका बताती है कि प्रीता क्लिनिक में काम कर रही है, राखी के लिए वह होम विजिट के लिए आई है।

करीना और बानी अभी भी प्रीता के खिलाफ हैं, और दिखाते हैं कि वे पृथ्वी के सामने प्रीता का पक्ष नहीं लेने के लिए कितने पागल हैं।

कृतिका बताती है कि प्रीता उसके लिए सिर्फ एक डॉक्टर है और कुछ नहीं। नताशा शर्लिन से पूछती है कि क्या वह प्रीता है। शर्लिन बताती है कि प्रीता करण की पत्नी है। दो साल बाद प्रीता को देखकर राखी खुश हो जाती है।

वह खुशी-खुशी प्रीता को गले लगा लेती है और आंसू बहाती है। प्रीता मंदिर में पूजा करने जाती है। वह कहती है कि वह चाहती है कि वह भी उनसे यही कह सके कि वह उनसे मिलकर खुश है। वह कहती हैं

कि उन्होंने अपनी भलाई के लिए काम किया और अब वह वास्तव में खुश हैं। पृथ्वी उसे अपना काम करने और जाने का आदेश देता है।

वह उससे पूछती है कि वह घर में क्या कर रहा है। वह पूछता है कि क्या वह हैरान है कि वह उसके साथ मधुर व्यवहार नहीं कर रहा है। वह कहता है कि उसे अब कोई फर्क नहीं पड़ता।

वह बताती है कि उसे परिवार में देखकर वह सदमे में है। वह बताता है कि वह पहले से ज्यादा बेवकूफ हो गई है।

Kundali Bhagya 24 December 2021 Written Update in Hindi

वह लूथरा से बदला लेने के लिए जेल से बाहर आने का खुलासा करने से पहले उसे फटकार लगाता है। वह बताता है कि वह लूथरा हवेली का मालिक है।

शर्लिन खुश हो जाती है। प्रीता बताती है कि वह नहीं बदला, वह अब भी पहले की तरह ओवर कॉन्फिडेंट है। वह उसे उसके काम के लिए पैसे लेने और बाहर जाने के लिए कहता है। राखी प्रीता को अपने साथ आने के लिए कहती है।

करीना नहीं चाहतीं कि राखी प्रीता का पक्ष लें। प्रीता राखी के घाव का इलाज करती है। राखी प्रीता को आशीर्वाद देती है। वह उसे बताती है कि महेश ने पृथ्वी को परिवार और व्यवसाय का निर्णयकर्ता बनाया था, इसलिए पृथ्वी यहाँ है।

वह नहीं चाहती कि पृथ्वी प्रीता का अपमान करे। वह बताती है कि उसे नहीं पता कि पीहू की घटना का प्रीता पर आरोप सही था या गलत। वह गुस्से में प्रीता को बाहर करने के लिए माफी मांगती है

Kundali Bhagya 24 December 2021 Written Update in Hindi

। प्रीता उसे अतीत के बारे में नहीं सोचने के लिए कहती है। राखी बताती है कि उसे प्रीता को बाहर करने का पछतावा है, प्रीता के जाने के बाद सब कुछ बदल गया।

उसे लगता है कि वे प्रीता के साथ गलत करने की सजा भुगत रहे हैं। प्रीता राखी से टेंशन न लेने के लिए कहती है, क्योंकि वह घर वापस आ गई है। शर्लिन और नताशा को पृथ्वी पर गुस्सा आता है। वे देखते हैं कि करण नशे में पड़ा हुआ है।

शर्लिन नताशा से करण को अपने कमरे में ले जाने के लिए कहती है। नताशा करण को अपने कमरे में ले जाती है, जबकि करीना इस बात से नाराज होती है कि प्रीता घर आ गई है। कृतिका बताती है कि उसके दिल में प्रीता के लिए कोई जगह नहीं है,

Kundali Bhagya 24 December 2021 Written Update in Hindi

प्रीता उनके जीवन में हो रही गलतियों के लिए जिम्मेदार है। प्रीता पृथ्वी को चुनौती देती है। वह उसकी सेवा के लिए पैसे देता है। वह उसके जीवन में गरीबी देखने के लिए उसका मजाक उड़ाता है।

वह बताता है कि वह उसके लिए दुखी है, क्योंकि उसने करण से शादी करके कुछ हासिल नहीं किया। वह उसे सोचने के लिए कहता है कि अगर उसने उससे शादी की होती, तो वह रानी के रूप में शासन करती। पढ़ते रहिये।

Image Credit & Source  : Zee

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter