Kundali Bhagya 27 December 2021 Written Update in Hindi : पृथ्वी के लिए प्रीता की चौंकाने वाली खबर !
Kundali Bhagya 27 December 2021 Written Update in Hindi

Kundali Bhagya 27 December 2021 Written Update in Hindi

कुंडली भाग्य 27 दिसंबर 2021 एपिसोड : प्रीता ने पृथ्वी और शर्लिन को चौंका दिया, उन्हें बताया कि महेश ने लूथरास के व्यवसाय की अटॉर्नी की शक्ति उसे स्थानांतरित कर दी थी। वह बताती है कि वह अपने सभी अधिकारों के साथ लूथरा हवेली में वापस आ गई है। वह बताती है कि महेश के फैसले के कारण लूथरा हाउस भी उसके नाम पर है।

जब प्रीता हवेली के स्वामित्व का दावा करती है तो पृथ्वी हिल जाता है। प्रीता लूथरा से कहती है कि वह अपनी संपत्ति का हिस्सा लेने के लिए घर आई है।

वह आगे कहती हैं कि वह उनकी सहानुभूति, प्यार या क्षमा के लिए नहीं आई थीं। वह लूथरा और पृथ्वी को भी झटका देती है। वह बताती है कि वह अपने हक, अपने हिस्से और अपने पैसे के लिए आई है।

करीना बताती है कि उसे प्रीता से इतनी उम्मीद थी, जो वास्तव में लालची है। यह जानकर राखी हैरान रह जाती है। बानी करण को जगाने के लिए दौड़ती है

और उसे बताती है कि प्रीता वापस आ गई है। वह बताती है कि प्रीता ने यह खुद बताया था कि वह पैसे के लिए वापस आई है, उसने सिर्फ पैसे के लिए करण से शादी की।

Kundali Bhagya 27 December 2021 Written Update in Hindi

यह जानकर करण हैरान रह जाता है। प्रीता का लक्ष्य पहले महेश की रक्षा करना है। प्रीता अपने लक्ष्य तक कैसे पहुंचेगी? क्या करण प्रीता का समर्थन करेगा या उसके इरादों को गलत समझेगा? पढ़ते रहिये।

इससे पहले शो में शर्लिन नताशा से करण को अपने कमरे में ले जाने के लिए कहती है। नताशा करण को अपने कमरे में ले जाती है,

जबकि करीना इस बात से नाराज होती है कि प्रीता घर आ गई है। कृतिका बताती है कि उसके दिल में प्रीता के लिए कोई जगह नहीं है, प्रीता उनके जीवन में हो रही गलतियों के लिए जिम्मेदार है।

प्रीता पृथ्वी को चुनौती देती है। वह उसकी सेवा के लिए पैसे देता है। वह उसके जीवन में गरीबी देखने के लिए उसका मजाक उड़ाता है।

वह बताता है कि वह उसके लिए दुखी है, क्योंकि उसने करण से शादी करके कुछ हासिल नहीं किया। वह उसे सोचने के लिए कहता है कि अगर उसने उससे शादी की होती, तो वह रानी के रूप में शासन करती। पढ़ते रहिये।

पृथ्वी प्रीता से कहता है कि उसकी किस्मत वाकई खराब है, अगर उसने उससे शादी की होती तो वह रानी होती। वह बताता है कि करण उसके साथ नहीं है। वह आगे कहता है कि वह अब उससे शादी नहीं करना चाहता, क्योंकि वह उस दिन से उससे नफरत करता है

Kundali Bhagya 27 December 2021 Written Update in Hindi

जब उसने उसे गिरफ्तार किया था। वह उसे याद दिलाती है कि उसने उसे कैसे पीटा। वह उसकी गरीबी पर हंसता है। वह उससे कहता है कि वह सभी को अपने जूते की नोक पर रखता है।

वह प्रीता का यह कहकर मज़ाक उड़ाता है कि उसने लाखों के जूते पहने हैं, यहाँ तक कि उसकी घड़ी और कपड़े भी महंगे हैं। वह बताता है कि वह लूथरा और उनके व्यवसाय पर भी शासन करता है, वह एकमात्र मालिक है, वह निर्णय लेने वाला है। वह दिखाता है कि वह घर पर राज करता है।

उसे लगता है कि उसकी बातों से प्रीता को झटका लगेगा। उसकी दुर्दशा देखकर उसे अच्छा लगता है। लूथरा चुपचाप उनकी दलीलें देखते हैं। शर्लिन उसे बताती है कि पूजा खत्म हो गई है,

और पंडित भी चले गए हैं, वे चीजों को बंद कर देंगे। पृथ्वी प्रीता से उसके पैसे लेने और खो जाने के लिए कहता है। वह प्रीता को नहीं देखना चाहता। प्रीता गिरे हुए पैसे को उठाती है। वह इसकी लक्ष्मी के बाद से इसका सम्मान करती है। वह पैसा मंदिर में रखती है।

Kundali Bhagya 27 December 2021 Written Update in Hindi

वह पृथ्वी से कहती है कि उसे यकीन है कि वह किसी भी अच्छे काम के लिए पैसे नहीं बचाएगा, जब वह अपने महंगे जूतों पर पैसे बर्बाद करेगा। वह उसे बताती है कि वह 1000 रुपये लेने नहीं आई थी, बल्कि लूथरा के बैंक दस्तावेज और सारी नकदी लेने आई थी।

यह जानकर पृथ्वी और शर्लिन हैरान रह जाते हैं। पृथ्वी प्रीता से पूछता है कि वह लूथरास की संपत्ति कैसे ले सकती है। वह बताती है कि उसे इस बात का पछतावा है कि वह पहले नहीं आई, वह उसकी हर चीज का आनंद ले रहा है।

Watch : Kundali Bhagya  24 December 2021 Full Episode

शर्लिन प्रीता से पूछती है कि सब कुछ उसका कैसे है। प्रीता बताती है कि पृथ्वी ने अवैध रूप से संपत्ति और संपत्ति पर कब्जा कर लिया है, जो वास्तव में उसका है।

Kundali Bhagya 27 December 2021 Written Update in Hindi

वह बताता है कि उसका लालच पुनर्जीवित हो गया है। वह जानता है कि वह लूथरा हवेली में एक भव्य जीवन का आनंद लेने के आदी है। उसे प्रीता में कोई दिलचस्पी नहीं है।

वह उसे घर में नहीं रहने देता। वह बताता है कि वह उसकी पत्नी या प्रेमिका बनने के योग्य नहीं है। समीर बताता है कि प्रीता अभी भी करण की पत्नी है। प्रीता धन्यवाद समीर। वह बताती है कि उसे किसी के सहारे की जरूरत नहीं है,

क्योंकि वह काफी ताकतवर है। वह परिवार से कहती है कि उन्हें जल्द ही उसकी शक्तियों के बारे में पता चल जाएगा।

वह पृथ्वी से कहती है कि उसे उसकी प्रेमिका बनने में कोई दिलचस्पी नहीं है, वह उसे किसी भी छोटी नौकरी के लिए रख सकती है,

वह हारे हुए है। वह कहती है कि उसने करण से शादी करके बहुत कुछ हासिल किया है, वह लूथरा की बहू है और लूथरा की संपत्ति की मालिक है।

परिवार सदमे में है। शर्लिन उसे बकवास बंद करने और जाने के लिए कहती है। प्रीता उसे बीच में रोकना बंद करने के लिए कहती है। कृतिका को लगता है कि प्रीता पागल हो गई है।

Kundali Bhagya 27 December 2021 Written Update in Hindi

प्रीता उन्हें गंभीरता से लेने के लिए कहती है, वह उनकी बहू है और घर की मालकिन भी। बानी पागलपन से कहती है कि वह प्रीता को लूथरा बहू के रूप में स्वीकार नहीं करती है। प्रीता बताती है कि वे अपने निजी मुद्दों पर बाद में चर्चा करेंगे।

वह शर्लिन से बीच में बात न करने के लिए कहती है। वह उन्हें बताती है कि महेश ने उसे लूथरास के व्यवसाय का पावर ऑफ अटॉर्नी दिया है, जिसका अर्थ है कि वह निर्णय लेने वाली है। वह बताती है

कि ऋषभ की इवेंट कंपनी से होने वाली कमाई उसी की होगी, वह बिजनेस के लिए सब कुछ तय करेगी। वह पृथ्वी को यह कहकर और चौंका देती है कि लूथरा घर उसका है, महेश ने उसे घर की संपत्ति हस्तांतरित कर दी थी

शर्लिन इसे असंभव कहती हैं। पृथ्वी बताता है कि यह बकवास है, महेश ने उसे हस्ताक्षर करने का अधिकार दिया है।

प्रीता बताती है कि वह पुराने जमाने की बात कर रही है, वहीं वह हाल के फैसले की बात कर रही है। वह बताती है

कि पृथ्वी के पास जो दस्तावेज हैं, वे वैध नहीं हैं, यह शून्य और शून्य है। वह इसे स्वीकार नहीं करता है। वह उससे कहती है कि उसे सबूत भी मिल गया है। वह उसे संपत्ति के कागजात दिखाती है।

वह राखी को पहले कागजात की जांच करने और महेश के हस्ताक्षर सत्यापित करने के लिए कहती है। राखी इस बात की गवाही देती है कि कानूनी विलेख पर वास्तव में महेश के हस्ताक्षर हैं। पृथ्वी और शर्लिन हैरान रह जाते हैं।

करीना और बानी को नहीं लगता कि यह अच्छी बात है कि प्रीता घर आ गई है। प्रीता उन्हें डेट देखने के लिए कहती है। वह बताती है कि महेश एक साल पहले उससे मिलने और लूथरा के दुर्व्यवहार के लिए माफी मांगने आया था। वह आगे कहती है

कि महेश चाहता था कि वह घर लौट आए। वह बताती है कि दीवाली के दिन महेश ने संपत्ति का नाम उसे दिया था, महेश ने सारी संपत्ति और शक्ति उसे सौंप दी थी। राखी बताती हैं कि पेपर ओरिजिनल हैं।

पृथ्वी की स्थिति को चुनौती मिलती है। राखी बताती है कि महेश ने लूथरा की सारी संपत्ति प्रीता के नाम कर दी थी। वह कहती हैं कि महेश की पिछली वसीयत और घोषणाएं शून्य और शून्य हैं। पृथ्वी इसे स्वीकार नहीं करता है।

Kundali Bhagya 27 December 2021 Written Update in Hindi

प्रीता उससे कहती है कि वह लूथरा की उस संपत्ति को खो देगी जिसे उसने अवैध रूप से लिया था। शर्लिन राखी को कागजात दिखाने के लिए कहती है।

प्रीता उसे रहने देने के लिए कहती है। वह बताती है कि जब उसने कागजात पर हस्ताक्षर किए तो महेश मानसिक रूप से ठीक था।

वह आगे कहती हैं कि महेश को उनके साथ एक डॉक्टर भी मिला जब वह उनसे मिलने गए, डॉक्टर ने प्रमाणित किया था कि महेश फिट और ठीक हैं, उनके पास वसीयत से जुड़ा मेडिकल सर्टिफिकेट है। वह पृथ्वी से कहती है कि वह अभी उसके घर में खड़ा है।

नताशा करण के साथ है। वह सोचती है कि प्रीता 1000 रुपये में घर क्यों आई, जैसे कि उसे करोड़ मिलेंगे। वह अपने सपनों को खोना नहीं चाहती। वह सोचती है कि क्या प्रीता वाकई गरीब हो गई और कुछ पैसे कमाने आई।

वह चाहती है कि करण उससे शादी करे। वह देखने जाती है कि हॉल में क्या हो रहा है। वह करण को अकेला छोड़ देती है। पृथ्वी प्रीता से कहता है कि वह झूठ बोल रही है, क्योंकि महेश ने उसे हस्ताक्षर करने का अधिकार दिया था।

प्रीता उससे पूछती है कि क्या वह कुछ भी अच्छी तरह से नहीं समझता है। वह उसे बताती है कि यह वास्तव में साधारण बात है। वह बताता है कि घर और कारोबार उसका है। वह उसे चालाकी से काम नहीं करने के लिए कहता है।

वह बताता है कि उसने अपनी मेहनत से सब कुछ कमाया है, वह लूथरा का कारोबार चलाता है और करोड़ों का सौदा करता है,

उसने कारोबार को चरम पर ले लिया है और अब वह उसे छीनने नहीं देगा। वह बताती है कि उसे उस पर गर्व है।

वह आगे कहती हैं कि उनकी कहानी उबाऊ और अविश्वसनीय है, उन्होंने कभी भी व्यवसाय चलाने में कड़ी मेहनत नहीं की।

Kundali Bhagya 27 December 2021 Written Update in Hindi

वह उससे पूछती है कि उसने क्या किया, उसने परिवार से कहा कि महेश ने उसे व्यापारिक शक्तियां दीं। वह पूछती है कि महेश उसे अपनी शक्तियां क्यों देगा,

महेश उस पर इतना भरोसा क्यों करेगा। वह बताती है कि महेश हमेशा अपने बेटों और परिवार के बारे में पहले सोचेगा, वह पृथ्वी को सब कुछ क्यों देगा।

वह पूछती है कि क्या वह परिवार को ऐसा विश्वास दिलाने के लिए पागल है। वह कहती है कि वह सिर्फ उन्हें बेवकूफ बना रहा है।

वह बताती है कि उसकी कहानी बहुत नकली है। वह उसे यह जानने के लिए कहती है कि महेश और उसका रिश्ता एक पिता और बेटी का है,

जब भी महेश को उसकी जरूरत होती है, तब वह उसके साथ खड़ी रहती है, जब भी उसे उसकी जरूरत होती है, तो वह उसके साथ खड़ा होता है।

वह बताती है कि महेश ने उसके नाम पर वसीयत लिखी है, क्योंकि उसे उस पर बहुत भरोसा है। वह बताती हैं कि उनकी कहानी विश्वसनीय और मौलिक है। पृथ्वी प्रीता को बाहर करने में विफल रहता है।

प्रीता अकेले पृथ्वी और शर्लिन के खिलाफ कैसे खड़ी होगी, जब कोई भी पागल लूथरा उसका समर्थन नहीं कर रहा है? अगले ट्विस्ट के लिए बने रहें।

Image Credit & Source  : Zee

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter