Kundali Bhagya 28 December 2021 Written Update in Hindi : प्रीता की चाल पृथ्वी से चतुराई की ओर
Kundali Bhagya 28 December 2021 Written Update in Hindi

Kundali Bhagya 28 December 2021 Written Update in Hindi

कुंडली भाग्य 28 दिसंबर 2021 एपिसोड : आज के एपिसोड़ में, प्रीता पृथ्वी की तुलना में लूथरा की संपत्ति के अधिक योग्य होने का कारण बताती है। वह विस्तार से बताती हैं कि कैसे उन्होंने पूरे परिवार के एक केयरटेकर और पर्सनल डॉक्टर के रूप में उनके दिल के करीब रहने के लिए काम किया। इसके अलावा, वह दावा करती है कि करण से उसकी शादी घर पर उसका अधिकार देती है।

प्रीता को उससे ज्यादा मिला, जिसकी वह हकदार थी क्योंकि वह महेश पापा की पसंदीदा लड़की है। और महेश ने स्वेच्छा से संपत्तियों को उसके नाम पर स्थानांतरित कर दिया।

प्रीता ने पृथ्वी से पूछा, “आपने संपत्तियों के लायक होने के लिए क्या किया है?” वह किसी की सहानुभूति, क्षमा या प्रेम नहीं चाहती। वह अपने अधिकारों,

Kundali Bhagya 28 December 2021 Written Update in Hindi

धन और संपत्तियों के स्वामित्व का दावा करने के लिए वापस आई, जिसकी वह शुरू से ही आकांक्षा रखती थी। करीना कहती है कि वह प्रीता के असली इरादों को जानती थी।

कृतिका को एक बहन की तरह उस पर भरोसा करने का पछतावा है, जबकि बानी करण को जगाने और उसकी पत्नी की वास्तविकता दिखाने के लिए उसके कमरे में जाती है।

राखी ने अपने बुरे पक्ष को स्वीकार करने से इंकार कर दिया। वह कहती है कि प्रीता की परिवार की देखभाल एक नाटक नहीं हो सकती।

Watch : Kundali Bhagya  27 December 2021 Full Episode

वह दोहराती है कि कैसे प्रीता ने कृतिका को अक्षय और पृथ्वी से शादी नहीं करने दी क्योंकि वह जानती थी कि वे बुरे लोग हैं, और उसने कृतिका की परवाह की।

Kundali Bhagya 28 December 2021 Written Update in Hindi

और कैसे उसने ऋषभ को जेल से बाहर निकालने की कोशिश की और करण के ड्रग केस को अपने ऊपर ले लिया। प्रीता कहती है कि उसने ये सारे प्रयास महेश की अच्छी किताबों में बने रहने के लिए किए।

बानी और समीर करण को उसके हैंगओवर से जगाने की कोशिश करते हैं, उसे नींबू पानी पिलाते हैं, और उसे नीचे जाने और प्रीता की सच्चाई सुनने के लिए मजबूर करते हैं।

Kundali Bhagya 28 December 2021 Written Update in Hindi

प्रीता कहती है कि पृथ्वी और वह एक सिक्के के दो चेहरे हैं, लेकिन फर्क सिर्फ इतना है कि वह अच्छी है, जबकि दूसरी बुराई है

प्रीता आगे कहती है कि अगर वह लूथरा हाउस पर राज करती है, तो वह सदस्यों के साथ पृथ्वी से बेहतर व्यवहार करेगी। करीना उन्हें लालची और मिडिल क्लास कहती हैं।

करण अंत में जागता है और अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए नीचे आता है। प्रीता शर्लिन को दस्तावेज सौंपती है ताकि वह पृथ्वी को जोर से पढ़ सके क्योंकि वह घटनाओं से परेशान है।

Image Credit & Source  : Zee

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close