Kundali Bhagya 8 December 2021 Written Update in Hindi : प्रीरान का अंत
Kundali Bhagya 8 December 2021 Written Update in Hindi

Kundali Bhagya 8 December 2021 Written Update in Hindi

कुंडली भाग्य 8 दिसंबर 2021 एपिसोड : प्रीरन का अंत सोनाक्षी ने शर्लिन को मैसेज किया कि उनका काम हो गया है। शर्लिन सिम्मी को भागने के लिए छोड़ देती है। वह प्रीता के लिए इसे आखिरी दिन बनाने के लिए घर भी जाती है। वह लूथरा परिवार तक पहुंचती है। वह एक अच्छी बहू के रूप में काम करती है। उन्हें यह भी नहीं पता कि वह घर पर नहीं थी। करीना शर्लिन से कहती है कि सोनाक्षी को पीहू मिल गई है।

शर्लिन बताती है कि वह यह जानकर बहुत खुश है, सोनाक्षी ने साबित कर दिया कि वह पीहू की असली मां है। वह सोनाक्षी की तारीफ करती है जो सबसे अच्छी मां है। वह कहती है कि सोनाक्षी ने प्रीता को अपना बच्चा दिया है, लेकिन बाद में उसे जिम्मेदारी निभानी चाहिए।

वह प्रीता के खिलाफ करीना और राखी का ब्रेनवॉश करती है, जो हमेशा असफल रही है। वह बताती है कि दिवाली की रात भी सोनाक्षी ने पीहू को बचाया था। वह सोनाक्षी की प्रशंसा गाने और प्रीता का नाम बदनाम करने के लिए एक बड़ा नाटक करती है।

Kundali Bhagya 8 December 2021 Written Update in Hindi

राखी शर्लिन से पूछती है कि वह दो खिलौनों की तुलना कैसे कर सकती है। शर्लिन बताती है कि प्रीता ने पीहू को खोजने के लिए कुछ नहीं किया, वह बस अपने कमरे में गई और रोने लगी, मानो उसने कोई खिलौना खो दिया हो। राखी उसे इसे रोकने के लिए कहती है। करीना राखी से शर्लिन को न रोकने के लिए कहती है। वह पीहू को घर चाहती है। शर्लिन बताती है कि लूथरा आज प्रीता को बाहर कर देगा।

प्रीता घर आती है और पुलिस उसे रोकती है। उसे पता चलता है कि सृष्टि और समीर अस्पताल में भर्ती हैं। इंस्पेक्टर बताता है कि वे अपहरणकर्ता को ढूंढ रहे हैं। वह बताती है कि सोनाक्षी अपहरणकर्ता है। सोनाक्षी को बेनकाब करने के लिए प्रीता घर के अंदर जाती है।

वह करण और पूरे परिवार को सुरक्षित पाती है। वह उन्हें बताती है कि पीहू सुरक्षित है। वह प्यार से करण को गले लगाती है। प्रीता बताती है कि वह उन्हें ठीक और एक साथ देखकर खुश है। करण उससे पूछता है कि उसे चोट कैसे लगी। उसे अपने घाव की परवाह नहीं है। परिवार वालों ने उससे पूछताछ की।

Kundali Bhagya 8 December 2021 Written Update in Hindi

राखी प्रीता से पूछती है कि वह बिना बताए घर से बाहर कब चली गई। प्रीता बताती है कि वह घर वापस नहीं रह सकती थी, वह पीहू के लिए चिंतित थी, उसे जाना था और पीहू को अपहरणकर्ताओं से बचाना था, वह भागने में लाचार थी।

Watch : Kundali Bhagya 7 December 2021 Full Episode

अपनी ही बेटी का अपहरण कराने के लिए बानी उसका सामना करती है। शर्लिन प्रीता पर आरोप लगाती है और उन्हें बताती है कि प्रीता को सरला के मैरिज हॉल को बचाने में मदद करने के लिए 2 करोड़ चाहिए थे। वह बताती है कि उसने सरला और प्रीता की बातचीत सुनी थी।

सरला ने प्रीता से मैरिज हॉल बचाने के लिए कोई पैसे नहीं मांगे। सरला अकेले ही मामले को देख रही थी। शर्लिन सच्चाई से छेड़छाड़ करती है। प्रीता को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Kundali Bhagya 8 December 2021 Written Update in Hindi

शर्लिन बताती है कि वह इसे घरवालों के सामने साबित कर सकती है। वह बैंकर को फोन करती है और उससे सरला के कर्ज के बारे में पूछती है। बैंकर ने दो करोड़ का जिक्र किया। सोनाक्षी एक और नाटक जोड़ने के लिए वहां पहुंचती है।

प्रीता उसे वापस देखकर चौंक जाती है। प्रीता उन्हें बताती है कि सोनाक्षी अपराधी है, उसने पीहू का अपहरण कर लिया, वह खुद को एक अच्छी मां साबित करना चाहती है, लेकिन वह पीहू की मां नहीं है। उसने खुलासा किया कि सोनाक्षी ने परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी।

शर्लिन प्रीता को धक्का मार देती है। करीना प्रीता से कहती है कि वह सोनाक्षी को चोट पहुंचाने की हिम्मत न करे, जिसे उसकी वजह से चोट लगी है।

सोनाक्षी मगरमच्छ के आंसू बहाती है, जबकि करीना पागल होकर प्रीता पर चिल्लाती है। बानी बताती है कि सोनाक्षी पीहू की असली मां है, उसने अपनी बेटी के लिए अपने प्यार को साबित किया है। वह बताती है

Kundali Bhagya 8 December 2021 Written Update in Hindi

कि कैसे सोनाक्षी करण की कार में छुपकर अपहरणकर्ताओं तक पहुंच गई है। प्रीता को पता चलता है कि सोनाक्षी ने उनसे झूठ बोला था। वह घरवालों को बताती है कि सोनाक्षी झूठ बोल रही है, उसने करण की कार में छुपकर मां का फर्ज निभाया है। वह करण से कुछ न कहने के लिए माफी मांगती है। वह बताती है कि वह पीहू की मां है।

करण उसे अब इसे रोकने के लिए कहता है, वह सच जानता है। प्रीता बताती है कि सोनाक्षी गलत है, वह झूठी है। महेश भी प्रीता पर अपना विश्वास समाप्त करता है और उससे पूछता है कि उसने ऐसा क्यों किया, अगर उसने एक बार पूछा तो वह उसे 20 करोड़ दे सकता था,

उसे पीहू का अपहरण करने की आवश्यकता नहीं थी। बानी कहती है कि अगर प्रीता उनसे पैसे मांगती तो उनके अहंकार को चोट पहुंचती। प्रीता को सोनाक्षी और शर्लिन ने इस बार बुरी तरह फंसाया है।

सोनाक्षी प्रीता से परिवार को और अधिक चोट पहुंचाने से रोकने के लिए कहती है। वह बताती है कि प्रीता पीहू को ठीक से नहीं संभाल सकती थी, हर कोई उसे उसके लापरवाह व्यवहार के लिए डांट रहा था।

Image Credit & Source  : Zee

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close