‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: लैला को रंगे हाथों पकड़ने के प्लान में आएगा ट्विस्ट, खुद किडनैप हो जाएगा मीत अहलावत

पॉपुलर टीवी शो ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ में नीलम लैला के अवतार मीत अहलावत को पाने के लिए बेताब है। दूसरी तरफ मीत हुड्डा एक्शन में आ गई है और नीलम का सच जानने के लिए मीत अहलावत के साथ मिलकर अपने प्लान को अंजाम दे रही है। हालांकि दोनों के प्लान में बेहद दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है।

बर्फी ने की मीत का प्लान बिगाड़ने की कोशिश
दरअसल बर्फी देवी को मीत हुड्डा की प्लानिंग की भनक लग जाती है और वह मीत के प्लान को बिगाड़ने की कोशिश करती है। बर्फी बबिता को उकसाती है और बाद में मीत हुड्डा को एक रस्म के लिए बनारस भेजती है। लेकिन मीत हुड्डा नीलम को रंगे हाथों पकड़ने के लिए मीत अहलावत के साथ रहने का फैसला करती है और उसके साथ ऑफिस गोडाउन पहुंच जाती है।

लैला ने चली चाल
बर्फी नीलम को रोकने के लिए उसे दूध में नींद की गोलियां मिलाकर देती है लेकिन लैला बर्फी देवी को चकमा देकर दूध पिने से बच जाती है। अब आने वाले एपिसोड में मीत हुड्डा और मीत अहलावत लैला के आने का इंतजार करते हैं। वह नीचे जाने के लिए आती है लेकिन मीत हुड्डा उसे रंगे हाथों पकड़ लेती है। जिसके बाद लैला अपनी चाल चलती है।

यह भी पढ़ें: ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ : बर्फी को चकमा देकर ऑफिस गोदाम पहुंची नीलम, क्या सामने आएगा उसकी स्प्लिट पर्सनैलिटी का सच?

लैला ने किया मीत अहलावत को किडनैप
जैसे ही मीत हुड्डा उसका चेहरा सामने लाने की कोशिश करती है, लैला मीत अहलावत को मारती है और भाग जाती है। इसके बाद मीत हुड्डा उसे खोजने की कोशिश करती है लेकिन वह उसे बेहोश कर देती है। मीत हुड्डा के बेहोश होने के बाद लैला मीत अहलावत का किडनैप कर लेती है और वहां से गायब हो जाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter