‘भाग्यलक्ष्मी’: मलिष्का हुई घर से गायब, क्या ऋषि और घरवालों से कोई बड़ा सच छुपा रही है लक्ष्मी?

रोहित सुचांती और ऐश्वर्या खरे स्टारर ‘भाग्यलक्ष्मी’ के हर नए एपिसोड के के साथ नया ड्रामा देखने को मिलता है। शो के लेटेस्ट ट्रैक में मलिष्का को लेकर नया हंगामा देखने को मिलने वाला है। दूसरी तरफ लक्ष्मी भी घरवालों से कुछ छुपाती हुई नजर आएगी। जिससे शो के अपकमिंग एपिसोड्स बेहद दिलचस्प साबित होने वाले हैं।

नीलम से लक्ष्मी ने किया वादा
शो में हमने देखा कि वीरेंद्र के समझाने के बाद नीलम का दिल लक्ष्मी के लिए थोड़ा पिघलता है। वीरेंद्र उसे लक्ष्मी की देखभाल और ऋषि के लिए उसके प्यार के बारे में समझाता है जिससे नीलम अपने फैसले के बारे में सोचती है। इसके बाद नीलम ऋषि से मिलने आती है और तब लक्ष्मी उससे हमेशा ऋषि को सेफ रखने का वादा करती है।

मलिष्का हो जाएगी गायब
शो के आने वाले एपिसोड में एक तरफ ऋषि आयुष को एक टास्क देता हैं लेकिन वह उसे पूरा नहीं कर पाता। जिसके बाद ऋषि उस पर गुस्सा हो जाता है जो आयुष को परेशान करता है। लक्ष्मी ऋषि को समझाने की कोशिश करती है लेकिन वह उसकी बात मानने से इंकार कर देता है। दूसरी तरफ किरण घर आती है और मलिष्का को ढूंढती है और फिर उसके गायब होने की शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन जाती है। जहाँ वह लक्ष्मी पर बड़ा आरोप लगाती है।

यह भी पढ़ें: ‘भाग्यलक्ष्मी’: लक्ष्मी को ऋषि से दूर करने के लिए करिश्मा ने किरण को दिया आईडिया, लक्ष्मी को अपने जाल में फंसाएगी मलिष्का

किरण ने लक्ष्मी पर लगाया आरोप
किरण इंस्पेक्टर से बहस करती हैं और कहती है कि मलिष्का का अपहरण लक्ष्मी ने किया है। दूसरी तरफ ओबरॉय हाउस में लक्ष्मी भी गायब होती है। कुछ देर बाद जब लक्ष्मी घर आती है तब करिश्मा उससे पूछती है कि वह कहां गई थी? लक्ष्मी एक वजह बताकर टाल देती है।

width="500"

ऋषि जब उससे यही सवाल करता है तब भी वह बहाना बनाती है। ऋषि समझ जाता है कि लक्ष्मी उससे झूठ बोल रही है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिर लक्ष्मी सबसे क्या छुपा रही है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter