‘भाग्य लक्ष्मी’: दिखेगी ऋषि और लक्ष्मी की बीच रोमांटिक केमिस्ट्री, दशहरा मनाने के लिए मलिष्का ने भी बनाया प्लान

जी टीवी के मशहूर सीरियल शो ‘भाग्य लक्ष्मी’ में आ रहे ट्विस्ट और टर्न्स लगातार दर्शकों को हैरान कर रहे हैं। शो में फैंस ऋषि और लक्ष्मी की केमिस्ट्री को बेहद पसंद कर रहे हैं। शो के मौजूदा ट्रैक में जेल में बंद ऋषि को बाहर निकालने के लिए लक्ष्मी आयुष और शालू के साथ सच खोज रही है। लक्ष्मी की इन कोशिशों में अब कई नए टर्न्स देखने को मिलने वाले है।

लक्ष्मी ने बताया प्लान
शो में हमने देखा कि नीलम ऋषि अपना बयान वापस लेने के लिए कहती जबकि ऋषि ऐसा करने से मना कर देता है लेकिन बदले में नीलम से वादा करता है कि वह आरोपों से मुक्त होने के बाद उसके साथ दशहरा मनाएगा।

इसके बाद लक्ष्मी और आयुष जेल में ऋषि से मिलेंगे और आयुष उन्हें उनके रोमांस के लिए चिढ़ाता है और फिर लक्ष्मी ऋषि को अपना प्लान बताती है।

दिखेंगे रोमांटिक पल
हालाँकि अब शो नए प्रोमो के मुताबिक हमें ‘भाग्य लक्ष्मी’ में ऋषि और लक्ष्मी की बीच और रोमांटिक पल दिखने वाले है।

दरअसल प्रोमो में ऋषि लक्ष्मी को दशहरे पर साथ होने का वादा करते हुए दिखाई देते हैं और तभी लक्ष्मी शरमा जाती हैं क्योंकि ऋषि उसका चेहरा पकड़कर उसके करीब आ जाता है। उनके इस पल को दर्शक बेहद पसंद कर रहे है।

यह भी पढ़ें: ‘भाग्य लक्ष्मी’: ऋषि ने नीलम से किया यह वादा, जेल में ऋषि को अपना प्लान बताएगी लक्ष्मी

मलिष्का ने बनाई प्लानिंग
दूसरी तरफ मलिष्का भी ऋषि के साथ दशहरा मनाना चाहती है और इसके लिए उसने प्लानिंग भी बना ली है। लेकिन साथ ही वह हमेशा की तरह लक्ष्मी को ऋषि के जीवन से बाहर निकालने के लिए भी जुटी हुई है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि ऋषि यह दशहरा किसके साथ मनाने वाला है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter