‘भाग्य लक्ष्मी’: लक्ष्मी के लिए बलविंदर से भिड़ा ऋषि, मलिष्का ने किया आयुष से दोनों को सेफ बाहर निकालने का वादा

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित टीवी शो ‘भाग्य लक्ष्मी’ में पिछले कुछ हफ्तों में काफी ड्रामा देखने को मिला है। फैंस ऋषि और लक्ष्मी की केमिस्ट्री को बेहद पसंद कर रहे हैं। शो में ऋषि को लक्ष्मी के लिए अपने प्यार का एहसास होता है और उसे बचाने की पूरी कोशिश कर रहा है। इस बीच शो में जबरदस्त और चौंका देने वाला ड्रामा देखने को मिल रहा है।

मलिष्का के पिता ने हायर किया आतंकवादी
शो के अबतक के ट्रैक की बात करें तो मलिष्का के पिता एक आतंकवादी को हायर करते है ताकि वो किरण, उसे, मलिष्का और ऋषि को बाहर निकाल सके। साथ ही वो इसके लिए उसे पैसे देने का वादा करते हैं। लेकिन इस बीच बलविंदर ऋषि को मारने और उसे अपने बीच से हटाने का फैसला करता है और फिर बलविंदर का ऋषि से आमना-सामना होता है।

पकड़े गए ऋषि और लक्ष्मी
अब शो के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि ऋषि बलविंदर से लड़ता है जबकि घायल लक्ष्मी धीरे-धीरे होश खोती जा रही है। बलविंदर लक्ष्मी को बंधक बना लेता है लेकिन ऋषि उसे छुड़ाने में कामयाब हो जाता है और बलविंदर भाग जाता है। बाद में, लक्ष्मी एक आतंकवादी को एक बंधक को डराते हुए देखती है और उसे बचाने के लिए जाती है लेकिन वे दोनों पकड़े जाते हैं।

यह भी पढ़ें: ‘भाग्य लक्ष्मी’: घायल होने के बावजूद गुंडों से भिड़ेगी लक्ष्मी, बचने के लिए आयुष ने खेली नई ट्रिक

मलिष्का ने आयुष से किया वादा
इस बीच, मलिष्का सभी को बताती है कि उसे एक रास्ता मिल गया है लेकिन अहाना, शालू और आयुष अपनी परेशानी को बताते हैं। मलिष्का कहती है कि नीलम और उसके पिता ने एक ऐसे आदमी के साथ सौदा किया है, जो उन्हें बाहर लाएगा। आयुष बताता है कि लक्ष्मी गायब है लेकिन मलिष्का ने उससे वादा करती है कि वह लक्ष्मी और ऋषि को बाहर लाएगी। हालाँकि सवाल यह भी उठता है कि मलिष्का इसकी आड़ में कोई चाल न चल रही हो। 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter