Meet 12 April 2022 Written Update in Hindi : सुनैना ने लखन को मारा थप्पड़ !
Meet 12 April 2022 Written Update in Hindi

Meet 12 April 2022 Written Update in Hindi

मीत 12 अप्रैल 2022 एपिसोड : शो में एक बाद एक नए ट्विस्ट और मूड आते ही जा रहे हैं जो सीरियल को और भी मजेदार बना रहे हैं आने वाले एपिसोड में आप दिखेंगे की ईशा अपने कमरे में फोन में डीप फोटो देख रो रही है। अहलावत से उसके कमरे के बाहर मीत कहते हैं कि क्या तुम उसे भूल नहीं सकते। ईशा कहती है कि मैं ऐसा नहीं कर सकती कि मैं उससे सच्चा प्यार करती हूं।

मीत अहलावत का कहना है कि मुझे पता है कि आपके दिल से किसी को निकालना मुश्किल है, आप उस पर कितना आँख बंद करके भरोसा करते थे कि वह मेरे लिए एक भाई था मैंने उसके लिए सब कुछ किया लेकिन फिर भी देखो उसने क्या किया अब खुद को मेरी जगह पर रखो और बताओ मैं आपकी शादी उस व्यक्ति से कैसे कर सकता हूं जो हमारे साथ खेला और मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं,

आपने अपना प्यार खो दिया और मैंने अपना सबसे अच्छा दोस्त खो दिया। ईशा कहती है कि क्या संभावना है कि मीत भाभी ने जो कहा वह सच हो सकता है मुझे विश्वास है कि वह ऐसा कुछ नहीं कर सकता।

मीत अहलावत का कहना है कि मुझे पता है कि आप इस तथ्य को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हैं जैसे मैं मानुषी के लिए महसूस कर रहा था लेकिन ईशा सच्चाई हमेशा हमारे अंदर है लेकिन हम इसे स्वीकार नहीं कर सकते क्योंकि आप इस तथ्य को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हैं,

वास्तविकता यह है कि उसने सभी का विश्वास तोड़ा है तो यह ईशा पर आगे बढ़ने का समय है और कहता है कि शांति अच्छा लड़का है वह आपको खुश रखता है और आपका समर्थन करता है, आपका परिवार चाहता है कि आप खुश रहें, एक बार हम पर भरोसा करें और वह चला जाए। मीत अहलावत से उसका फोन चेक करता हूं और सोचता हूं कि मुझे पता है कि तुम आओगे मीत, मुझे तुम पर भरोसा है।

सुनैना बबीता को रसोई में ले आती है और कहती है कि केक सुंदर दिखता है जब आप देखेंगे तो आपको पता चल जाएगा और केक का डिब्बा हटा दिया जाएगा।

बबीता केक को देखती है कहती है, यह अद्भुत है मुझे वास्तव में ड्रेसिंग पसंद है, वह देखभाल करती है और देखती है कि केक का एक टुकड़ा गायब है। बबीता कहती है कि यह क्या है। सुनैना का कहना है कि मैंने यह केक विशेष रूप से समारोह के लिए बनाया है, पता नहीं क्या होता है।

बबीता कहती है चिंता मत करो हमारे पास अभी भी समय है मैं केक ऑर्डर करूंगा। सुनैना कहती है कि नहीं और गोविंद को बुलाओ, उससे पूछो कि यह किसने किया,

कहता है कि मुझे नहीं पता और वह चला जाता है। बबिता कहती हैं चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। मासूम अंदर चली जाती है, सब सेट हो जाती है, वह केक देखती है और कहती है कि आई एम सो सॉरी सुनैना और कहती है कि जो मुझे लगता है वह सच है।

मीत  लड़की से कहता है मुझे तुम्हारा बयान चाहिए और वह लड़का कुछ नहीं कर सकता। लड़की कहती है मुझे बचाने के लिए धन्यवाद लेकिन मैं नहीं चाहता कि मेरे परिवार को कोई परेशानी हो।

Meet 12 April 2022 Written Update in Hindi

मीत कहते हैं कि मैं भी एक लड़की हूं और मैं समझता हूं कि आप क्या सोच रहे हैं लेकिन जब तक हम इस तरह की सजा नहीं देते हैं,

अगर लड़के सही रास्ते पर नहीं आते हैं तो उसे दंडित करने के लिए खुद को तैयार करें और डरने की कोई जरूरत नहीं है I मैं तुम्हारे साथ हूँ और उसे पैसे दो। गिलर कहते हैं कि मैं इसे कैसे रख सकता हूं जो आपने उससे लिया था। मीत  कहते हैं हाँ मैं इसे तुम्हारे लिए ले गया अब इसे रखो।

मासूम सबको बाहर निकालती है। मासूम सुनैना से कहती है कि वह राम लखन की टीशर्ट को करीब से देखती है। सुनैना और बबीता क्रीम देखते हैं। सुनैना का कहना है कि इसका मतलब है कि उन्होंने मेरा केक नष्ट कर दिया। मासूम का कहना है कि ऐसा लगता है।

सुनैना उनकी ओर चलती है। … मासूम ने अपने हाथ से केक को नष्ट कर दिया और लखन की टीशर्ट पर क्रीम डाल दी जब वे कार्टून देखने में व्यस्त थे …

Meet 12 April 2022 Written Update in Hindi

सुनैना लखन के पास जाती है और उसे थप्पड़ मारती है और कहती है कि तुमने मेरा केक बर्बाद कर दिया। वे कहते हैं कि हमने कुछ नहीं किया। सुनैना कहती है चुप रहो, अगर तुम केक खाना चाहते हो लेकिन तुम हमें कह सकते थे।

Watch : Meet 7 Arpil 2022 Written Update in Hindi

राम कहते हैं हाँ हम स्वीकार करते हैं कि हम रसोई में गए लेकिन हमने कभी छुआ नहीं यह भगवान का वादा है। सुनैना कहती है कि तुम झूठ बोल रहे हो और मैं तुम्हारे चेहरे और कपड़ों पर अपराध बोध देख सकता हूं,

तुम्हारे अलावा घर में ऐसा कोई नहीं कर सकता था, आखिरकार तुमने अपने जीवन में ऐसा केक नहीं देखा होगा। बबीता सुनैना से कहती है कि इस तरह आप बच्चों से बात करते हैं,

Meet 12 April 2022 Written Update in Hindi

इसे छोड़ दो मैं एक और केक ऑर्डर करती हूं और वे दोनों चले जाते हैं। राम ने लखन को गले लगाया। शाम के समारोह में क्या पहनना है, यह तय करने की कोशिश में अहलावत से अपने कमरे में मिलें और अभी भी मीट के जवाब की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

बाजार में मिलें एक जोड़े को टेडी के रंग पर लड़ते हुए देखें और मीत अहलावत के साथ उसका समय याद करें जब उसने उसे टेडी बियर दिया था। मीट गेट का मैसेज उसके वॉकी टॉकी पर एक ऐसी जगह पर रिपोर्ट करने के लिए है जहां एक महिला हंगामा कर रही है।

मीत कहते हैं सर मुझे घर जाना है कुछ जरूरी काम है। सर कहते हैं पहले जाओ और समस्या का समाधान करो। मीट कहते हैं ठीक है और लगता है कि नया नगर से वापस आने में लगभग 1 घंटा लगेगा और मुझे हाई फंक्शन के लिए देर हो जाएगी।

हॉल में हर कोई। होशियार उपहार लेकर चलता है और मासूम से मदद के लिए कहता है। सुनैना सबके लिए जूस के गिलास के साथ। तेज ने सुनैना से पूछा कि क्या तुमने राम लखन को देखा है मैं उन्हें ढूंढ रहा हूं क्या आपको पता है कि वे कहां हैं। सुनैना का कहना है कि उन्हें यहां होना चाहिए और तेज आज महत्वपूर्ण दिन है कृपया उस पर भी ध्यान दें। राम तेज से कहते हैं कि वे पास ही होंगे, तुम यहाँ आओ उनकी चिंता मत करो।

Meet 12 April 2022 Written Update in Hindi

मीत अहलावत वॉक टू हॉल। मासूम का कहना है कि यह अच्छा है अगर आप कोई उम्मीद नहीं रखते हैं तो आप सभी जानते हैं कि वह कितनी जिद्दी है और मुझे यकीन है कि भाई ने उसे समझाने की कोशिश की होगी, लेकिन पता है कि वह एक पुलिस अधिकारी है इसलिए मुझे नहीं लगता कि वह आएगी।

बबीता कहती है कि रुको, उसका मूड खराब मत करो। अहलावत से मिलें कहते हैं चिंता मत करो मैं अच्छा हूँ और वह निश्चित रूप से आएगी। राज बबीता से कहता है, मीत अहलावत सही है हमारी बहू जरूर आएगी, वह सबके सामने सिर नहीं झुकने देगी, मुझे यकीन है कि वह आएगी। बबीता का कहना है कि किसी को परवाह नहीं है कि मीट आ रहा है या नहीं, परिवार के अन्य सदस्य यहां हैं और तैयार होने के लिए अहलावत से मिलने के लिए कहें।

मीत अहलावत से कहते हैं, वैसे भी मैं घर की हर महिला के लिए तोहफा लेकर आया हूं और सभी को पैकेज देता हूं। दरवाजे पर मीत कहते हैं मेरे गहनों का क्या। उसे देखकर हर कोई खुश हो जाता है। अहलावत सेमीत उनके ज्वैलरी बॉक्स को। मीत खुश हो जाओ। बबीता मीट को फंक्शन के लिए तैयार होने के लिए कहती है और वे दोनों चले जाते हैं।

Meet 12 April 2022 Written Update in Hindi

उसके कमरे में मीत तैयार हो रही है। अहलावत से मिलें उसे आभूषण पहनने में मदद करें। मीत पूछो तुम्हें इतना विश्वास कैसे है कि मैं आऊंगा।मीत अहलावत इसलिए कहते हैं क्योंकि हमारा दिल एक दूसरे से जुड़ा है। मीत उसे बताता है कि आखिर कैसे उसे एक काम मिल गया और उसे रोकने के लिए उसे सेक्टर 50 के लिए निकलना पड़ा।

अहलावत से मीत उसे अपने हाथों से चिढ़ाते हुए। थोड़ा सहज हो कर मीत और अपनी कहानी सुनाओ। अहलावत से मिलें उसे घुमाएँ और पूछें कि क्या आपको मेरा उपहार पसंद आया और आने के लिए धन्यवाद मुझे यह पसंद आया।

Meet 12 April 2022 Written Update in Hindi

मीट कहते हैं, थैंक्यू ने काम नहीं किया आपको मुझसे वादा करना होगा, हमारे बीच कुछ भी हो जाए हम एक-दूसरे से प्यार करना बंद नहीं करेंगे। मीत अहलावत से कहते हैं, मैं आपसे वादा करता हूं कि हम लड़ेंगे और गुस्सा करेंगे लेकिन किसी भी स्थिति में अकेला नहीं छोड़ेंगे। गलती से मीत  उनकी ड्रेस का बटन तोड़। मीत अहलावत का कहना है कि कोई चिंता नहीं हम इसे स्टेपलर के साथ मीट की शैली में ठीक कर देंगे और इसकी तलाश शुरू कर देंगे।

मीत धागा और सुई खोजें। अहलावत से मिलें कहते हैं कि क्या आपके पास इसका उपयोग करने का कोई विचार है। मीत कहते हैं कि मुझे अकादमी में कई अलग-अलग कौशल मिले हैं, आपकी प्रेमिका अब बदल गई है, देखें कि मैं कुछ ही समय में आपके बटन को कैसे ठीक करूंगा।

Image Source & credit : Zee

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter