Meet 7 April 2022 Written Update in Hindi : मीत सरप्राइज के लिए उत्साहित
Meet 7 April 2022 Written Update in Hindi

Meet 7 April 2022 Written Update in Hindi

मीत 7 अप्रैल 2022 एपिसोड : मीत का आज का एपिसोड काफी जबरदसय होने वाला है जहा आप देखेंगे की अधिकारी का कहना है कि मैं एक नाम लेना चाहूंगा जिसने प्रशिक्षण में शानदार प्रदर्शन किया और नाम है मीत हुड्डा और उसे मंच पर आने के लिए कहें। वह मंच की ओर जाती है और अपने पिता के विचारों को याद करती है। वह पैकेज लेती है और स्क्रॉल करती है। उसके लिए हर कोई खुश हो जाता है। अहलावत से मिलें कहते हैं कि मेरी प्रेमिका पुलिस की वर्दी में हॉट लग रही है और अनुभा को देखती है और दादी कहती है कि मेरा मतलब है कि वह एक अच्छी पुलिस अधिकारी है।

मीत  दौड़ो और अनुभा को गले लगाओ। अनुभा कहती है कि मैं बहुत खुश हूं कि मैं समझा नहीं सकता, तुम पिता को गर्व महसूस होगा अगर वह तुम्हें वर्दी में देखेगा क्योंकि तुम उसका सपना पूरा करते हो, वह रोने लगती है। अनुभा कहती है कि रोओ मत, तुम्हारे पिता हमेशा तुम्हारे साथ हैं और उसे भारतीय ध्वज पिन दो। वह कहती है कि पिता इसे पहनते थे।

अनुभा कहती है कि अब आप विरासत का पालन करेंगे, वह पाई पर गड्ढे करती है। और सभी उसे सलाम करते हैं। दादी मीत की तारीफ करती हैं और कहती हैं मुझे याद है मेरा बेटा अशोक तुम्हें वर्दी में देखकर ही मूंछें गायब हैं, तुम वर्दी में हॉट लग रही हो मीत अहलावत कह रही थी।

मीत राज और बबीता का आशीर्वाद। बबीता कहती हैं कि आपको पता नहीं है कि हमने पिछले 9 महीनों में कितना खो दिया है, धनुष आप अपनी पुलिस अधिकारी की भूमिका के साथ कर रहे हैं इसलिए सीधे अहलावत की हवेली तक पहुंचें क्योंकि मुझे आपके लिए सास की तरह काम करना है, अब चलो।

मीट का कहना है कि मेरे पास कुछ औपचारिकताएं पूरी करने के लिए एक घंटा और है, जब तक कि आप कैंटीन में खाना नहीं खा सकते। मीत अहलावत से कहते हैं कि कोई इंतजार नहीं करेगा, उसे और समय लग सकता है, इसलिए आप सभी घर जा सकते हैं दोपहर का भोजन मैं उसे लाऊंगा। सब हंसते हैं।

Meet 7 April 2022 Written Update in Hindi

बबीता कहती है कि आप सही हैं इसमें समय लग सकता है और आप ऑफिस की वजह से थक भी जाते हैं इसलिए आप क्या कर सकते हैं सबको घर ले जाओ मैं यहाँ इंतज़ार करूँगा क्योंकि मैं पूरी तरह से आज़ाद हूँ, तुम्हारे चेहरे का क्या हुआ, क्या तुमने देखा कि वह कैसे बदल गया चेहरे की अभिव्यक्ति और उसका मज़ाक उड़ाते हुए, वह कहती है कि चिंता मत करो मैं हर किसी को ले जाऊँगा जो तुम यहाँ हो सकते हो लेकिन उसके लिए जल्दी आश्चर्य लाओ उसका इंतजार कर रहा है।

 

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

मीत क्या आश्चर्य कहते हैं। बबीता कहती है कि घर आओ तो मैं बता दूंगी और अहलावत से मीत कहोगी अगर तुमने उसे सरप्राइज के बारे में बताया तो बस देख लो। वह कहता है चिंता मत करो। एक अधिकारी मीत  के लिए चलता है और कहता है कि सर आपको बुला रहे हैं। मिलो कहते हैं मुझे छोड़ना है और दूर चलना है।

अहलावत से मिलने उसके सामान के साथ मीट वॉक। अहलावत से मिलें ठीक एक घंटे में वाओ प्रतिबद्धता वापस। मीत हां कहते हैं क्योंकि मुझे पता है कि तुम कितने दीवाने होगे इसलिए मैंने अपना काम तेजी से पूरा किया।

मीत  अहलावत कहते हैं कि तुम मुझे बहुत याद कर रहे थे और उसे चिढ़ाते हो फिर जल्दी आने के लिए धन्यवाद कहते हैं। मीत कहते हैं अगर तुम मुझे धन्यवाद दे रहे हो तो बताओ क्या आश्चर्य है। मीत अहलावत का कहना है कि आप इंस्पेक्टर मीट में बने हैं, लेकिन होम कमिश्नर बबीता अहलावत कहलाने का इंतजार कर रहे हैं,

Watch : Meet 5 Arpil 2022 Written Update in Hindi

अगर उन्हें पता चला कि मैंने आपको सरप्राइज बताया तो वह मुझे नहीं छोड़ेगी और मैं ऐसा नहीं चाहता। मीट कहते हैं ठीक है मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैंने सोचा था कि जब मैं मिलूंगा तो आपको कसकर गले लगाऊंगा।मीत  अहलावत कहते हैं तो मुझे दे दो मुझे भी वह चाहिए, तो दे दो। मीट कहते हैं, नहीं मैं नहीं कर सकता मैं वर्दी में हूं और इसके कुछ नियम हैं। मीत अहलावत से कहते हैं कि गले लगना कोई अपराध नहीं है और उनके करीब आने की कोशिश करें।

Meet 7 April 2022 Written Update in Hindi

उसने उसे कसकर चुटकी ली और उसे दूर रहने के लिए कहा। अहलावत सेमीत कहते हैं एक काम करो कृपया मेरी प्रेमिका को यहां कहीं रहने के लिए इंस्पेक्टर से बात करने के लिए कहें क्योंकि मुझे अपनी प्रेमिका के साथ अपना समय बिताने की जरूरत है। मीत कहते हैं तुम्हारा क्या मतलब है।

मीत अहलावत का कहना है कि मेरा मतलब है कि हम एक लंबी ड्राइव पर आइसक्रीम खाएंगे और कुछ क्वालिटी टाइम बिताएंगेमीत कहते हैं कभी कभी तुम अच्छा विचार देते हो। वह कहता है कि जाओ तेजी से बदलो। वह कहती है मुझे आश्चर्य है कि मैं जाऊंगा और बदलूंगा। वह कहते हैं पहले बदलाव करो फिर मैं तुम्हें सरप्राइज बताऊंगा।

कार में उसका इंतजार करते हुए मीत वह दरवाजा खोलकर अंदर बैठ गई।मीत अहलावत ने उसे गले लगाया और चूमने से परहेज किया। वह उसे थप्पड़ मारती है और वह उसकी कल्पना से बाहर आता है और कहता है कि तुम क्या चेहरे बना रहे हो।

वह कुछ नहीं कहता और उसके पक्ष में गले लगाने की कोशिश करता है। वह कहती है कि मैंने अभी पुलिस की ट्रेनिंग ली है मैं समझ सकती हूं कि किसी के दिमाग में क्या चल रहा है और उसे हथकड़ी दिखाऊं।

 

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अहलावत से मीत डर लगता है और कहता है कि मैंने अपनी प्रेमिका के साथ रोमांटिक होने के बारे में सोचा लेकिन मैं एक पुलिस अधिकारी के साथ फंस गया हूं। मीत कहते हैं अब चलते हैं या मैं आपको चुटकी लेता हूं। मीत अहलावत से कहते हैं नहीं नहीं, यह ठीक है और वे चले जाते हैं।

Meet 7 April 2022 Written Update in Hindi

वे दोनों बाजार में उसे कार रोकने के लिए कहते हैं। वह पूछता है कि क्या होता है। मीत कहते हैं बाहर आओ और इस तपरा पर चाय पीते हैं। मीत  वेंडर से चाय बनाने के लिए कहिए। मीत अहलावत से चाय ले लो और कहते हैं एसआई मीत हुड्डा की चाय है।

दोनों चाय पीते हैं। वह कहता है कि आपकी चाय अधिक स्वादिष्ट लगती है और उसके साथ फ़्लर्ट करती है। एक आदमी मिलने के लिए चलता है मैडम कृपया मेरी मदद करो।मीत अहलावत से कहते हैं सुनो तुम ड्यूटी पर नहीं हो। वह कहती है ठीक है लेकिन मुझे पूछने दो कि समस्या क्या है।

वह उससे पूछती है कि क्या हुआ। आदमी कहता है कि मेरा नाम राकेश है और मैंने अपने पड़ोसी से सेकेंड हैंड कार खरीदी, मैंने उस पर भरोसा किया और उसे पूरी रकम दी और झुक गया वह मुझे कार देने से इनकार कर रहा है। मीत अहलावत कहते हैं, चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है, आपके पास पैसे ट्रांसफर करने के सबूत होने चाहिए। राकेश कहता है नहीं सर वह मेरा पड़ोसी है,

Meet 7 April 2022 Written Update in Hindi

इसलिए उसने मुझसे नकदी मांगी, मैंने उस पर भरोसा किया और पैसे दिए तो मेरे पास कोई सबूत नहीं है और उन्हें कार दिखाओ, मनोज कुछ सामान लेने के लिए अंदर गया और उसे मनोज की तस्वीर दिखायी और उससे पूछो कि मुझे मेरी कार दे दो। मीट अहलावत से मिलने के लिए कहता है, इसमें कुछ मिनट लगेंगे मुझे संभालने दो।

वह कहता है ठीक है। मीत  राकेश से अपने लिए एक कलम और कागज ले आओ और लिखो जैसा कि मैंने कहा, उसने उसे घसीता राम मिठाई की दुकान का पता दिया और उससे आधा किलो जलेबी लाने के लिए कहा, तब तक मैं कुछ ढूंढ लूंगा। राकेश जलेबी लेने चला जाता है।

मीत  अहलावत कहते हैं कि आप बिना किसी शिकायत के मामले को कैसे सुलझाएंगे, मैंने सोचा था कि आप सब कुछ बहुत कार्रवाई के साथ करेंगे लेकिन आप उसे घसीता राम से जलेबी लाने के लिए कहते हैं। मीत कहते हैं तो यह मेरी शैली है अब मेरी मदद करने के लिए मेरे साथ आओ।

हॉल में ईशा कहती है कि ये लोग कहाँ हैं वे अब तक यहाँ होंगे, बहुत देर हो चुकी है। सब अंदर आते हैं। ईशा पूछती है कि राज और बबीता के लिए भाबिया और भाभी कहाँ हैं। बबीता का कहना है कि वे जल्द ही यहां आएंगे और कुछ औपचारिकताएं पूरी करने के लिए रुकेंगे और कहते हैं कि आपकी भाभी जल्द ही यहां होंगी इसलिए अपने सभी नखरे दिखाओ और उसे गले लगाओ,

सुनो वे किसी भी समय तैयार रहेंगे और बबीता चली जाएगी। ईशा चिंतित खुद से कहती है कृपया जल्दी आओमीत  मुझे तुम्हारी मदद चाहिए, यह करो या मरो की स्थिति है केवल आप ही मदद कर सकते हैं।

Meet 7 April 2022 Written Update in Hindi

उसकी कार में मीत  जूते निकालो। अहलावत से मीत पूछो जूते क्यों उतार रहे हो। उसने कार की खिड़कियों को ढँक दिया और उसे अपनी जैकेट हटाने और जल्दी करने के लिए कहा। उसने उसे अपनी जैकेट दी। वह सामने वाले विंड शील्ड को ढँक लेती है और फिर उसे शर्ट उतारने के लिए कहती है।

वह पूछता है कि तुम क्या कर रहे हो और क्यों कर रहे हो। मीट का कहना है कि मैं आपके सभी सवालों के जवाब अभी के लिए वार्ड के बाद दूंगा जैसा मैं कहता हूं। उसने अपनी कमीज उतार कर उसे दे दी। वह पिछली विंडशील्ड को कवर करती है।

मीत  अहलावत से कहते हैं कि आप क्या करने की कोशिश कर रहे हैं। मीत कहते हैं कि मैं इतना बोल्ड नहीं हूं कि बिना कवर के कुछ भी कर सकूं। मीत अहलावत ने स्थिति को गलत समझा और सोचा कि वह रोमांटिक हो रही है।

मीत  कहते हैं कुछ और मत सोचो। मीत कहते हैं कि अपना मुंह मत मोड़ो, बस सामने देखो अगर तुम मुड़ने की कोशिश करते हो तो मैं तुम्हें गिरफ्तार कर लूंगा। बदलते मीत । वह कहता है जल्दी करो।

मीत कवर हटा दो और कहते हैं अब आप देख सकते हैं। मीत  अहलावत से कहते हैं कि तुमने पूरी पोशाक बदल दी और मेरे कपड़े उतार दिए। मीत कहते हैं, अच्छा अब अपने कपड़े पहन लो क्योंकि तुम्हें जाकर मनोज से बात करनी है और उससे पूछना है कि वह कार उसकी है या नहीं।

मीत अहलावत से कहते हैं कि क्या आपको लगता है कि वह सच कहेगा। मीत कहता है कि मुझे पता है कि वह सच नहीं बताएगा लेकिन हमें उससे पूछना होगा जैसे कि हम जानते हैं कि उसने राकेश को वह कार बेच दी थी, अब जल्दी से अपने कपड़े पहनो और आपको योजना के बारे में जानकारी देंगे।

अहलावत से मिलें कार में जाएं और अंदर देखना शुरू करें। मनोज उसके पास जाता है और कहता है कि तुम आम हो या कार के पास क्या कर रहे हो। मीत अहलावत का कहना है कि यह कार आपकी है मुझे नहीं पता कि यह कार आपकी क्यों नहीं लगती।

Meet 7 April 2022 Written Update in Hindi

मनोज नाराज हो जाता है और कहता है कि यह कार मेरी है और अगर यह मेरी नहीं है तो यह तुम्हारे पिता की कार है। मनोज कहते हैं मैंने तुमसे कहा था कि यह कार मेरी है अब मेरा समय बर्बाद करना बंद करो। अहलावत से मीत कहते हैं प्लीज एक बार और कहो कि यह कार तुम्हारी है।

मनोज कहते हैं कि तुम अपने दिमाग से बाहर हो गए हो, अब मेरा रास्ता साफ करो, वह ट्रंक के पास जाता है और उसे खोल देता है और अंदर मीत को अपने हाथों से रस्सी से बांधकर देखता है। मनोज डर जाता है और कहता है कि लड़की कार के अंदर कैसे आ गई।मीत चिल्लाना शुरू करो मेरी मदद करो।

Image Source & credit : Zee

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close