Meet 13 January 2022 Written Update in Hindi : मीत ने मानुषी को सुसाइड करने से बचाया
Meet 13 January 2022 Written Update in Hindi

Meet 13 January 2022 Written Update in Hindi

मीत 13 जनवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत बबीता ऑन-कॉल के साथ होती है, जो अपनी टीम को कम प्रोजेक्ट लेने के लिए कहती है क्योंकि उसे कॉल डिस्कनेक्ट करने और सोफे पर सोने की तुलना में एक ब्रेक की आवश्यकता होती है। मानुषी बबीता के सिर की मालिश करती हैं। मानुषी का कहना है कि वह इस बात से इनकार करती है

कि वह अपने सिरदर्द को ठीक करने के लिए दबाव बिंदु जानती है, फिर वह सोचती है कि अगर वह बबीता की अच्छी किताबों में प्रवेश करती है तो उसे मीत अहलावत मिल सकती है

क्रोधित अनुभा अहलावत के घर आती है और मानुषी को अपने साथ ले जाने की कोशिश करती है।मीत उसे रोकने की कोशिश करता है लेकिन अनुभा कहती है कि मैं उसकी माँ हूँ इसलिए मैं तुम्हारे घर पर रहने के उसके इरादे को जानता हूँ। मीत का कहना है

कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है तो मानुषी क्लीनिंग डिटर्जेंट पीती हैं।मीत  उसे समय पर रोकता है और कमरे में ले जाता है। सभी लोग हॉल में आते हैं। बबीता कहती है मानुषी के साथ आपका व्यवहार गलत है अनुभा जी।

Meet 13 January 2022 Written Update in Hindi

मीत बाहर आता है और कहता है कि डॉक्टर ने कहा कि मानुषी ठीक है लेकिन वह कोई तनाव नहीं ले सकती है इसलिए मैं उसे ठीक होने तक यहीं रहने की योजना बना रहा हूं।

पुलिस यह कहकर पहुंचती है कि उन्हें सूचना मिली है कि किसी ने मानुषी को आत्महत्या के लिए मजबूर किया। बबीता पूछती है कि वे उन पर आरोप कैसे लगा सकते हैं।

Watch : Meet 12 January 2022 Written Update in Hindi

राजवर्धन कहते हैं कि उनसे गलती हो सकती है। इंस्पेक्टर का कहना है कि हम उससे मिलते हैं अन्यथा हमें सभी को गिरफ्तार करना होगा।

राज उन्हें मानुषी के कमरे में ले जाता है। रागिनी बबीता से कहती है, मासूम को पुलिस बुला सकती है। राज और मीत मानुषी से पुलिस के सवालों का जवाब देने के लिए कहते हैं।

Meet 13 January 2022 Written Update in Hindi

इंस्पेक्टर पूछता है कि उसे आत्महत्या के लिए किसने उकसाया। मानुषी बताती हैंमीत। हर कोई चौंक जाता है। राज का कहना है कि मीत कभी नहीं कर सकता।

इंस्पेक्टर फिर पूछता है कि क्या मीत ने उसे उकसाया था, मानुषी कहती है कि वह मेरी बहन है और मैंने उसे पानी लाने के लिए इशारा किया और यहाँ सभी को मेरी शुभकामनाएँ हैं

इसलिए यहाँ से चले जाओ। इंस्पेक्टर का कहना है कि पीड़ित डर के कारण सच नहीं बता सकता है इसलिए अगर मुझे फिर कभी कोई शिकायत मिली तो मैं गहराई से जांच करूंगा।

राज कहता है कि वह उसे बुलाएगा। इंस्पेक्टर बाहर आता है। मीत का कहना है कि मैं अपने पिताजी जैसे ईमानदार पुलिस अधिकारी को देखकर खुश हूं। इंस्पेक्टर पूछता है कि उसके पिता कौन हैं।

Meet 13 January 2022 Written Update in Hindi

मीत अशोक हुड्डा कहते हैं। वह पूछता है कि वह यहाँ क्या कर रही है। मीत का कहना है कि यह मेरा ससुराल है और मुझे यकीन है कि आपको इस घर में फिर से प्रवेश करने की आवश्यकता नहीं है

और वह उससे यह बताने के लिए कहती है कि किसने शिकायत की। इंस्पेक्टर उसे नंबर दिखाता है और वह इसे अनुभा नंबर देखकर चौंक जाती है। इंस्पेक्टर चला जाता है।

अनुभा बाहर आती है और मीत से कहती है, उसने उन्हें बुलाया क्योंकि वह जानती है कि मानुषी नहीं बदलेगी। मीत का कहना है कि वह बदल गई है। अनुभा कहती है कि मैं मानुषी के बारे में जानती हूं और वह कभी नहीं बदलेगी।

Meet 13 January 2022 Written Update in Hindi

मुलाकात उसकी माँ को अंदर ले जाती है। मानुषी सोचती है कि माँ सही है मीत क्योंकि मैं यहाँ अहलावत से मिलने की योजना के साथ आया था

इसलिए मुझे तुम्हें उससे अलग करने की ज़रूरत है। बबीता कहती है कि आपकी माँ ने पुलिस को बुलाकर गलत किया क्योंकि उसकी आँखों में पश्चाताप दिखाई दे रहा है

Meet 13 January 2022 Written Update in Hindi

और अपनी माँ से कहो कि वह इसे न दोहराए क्योंकि समाज में हमारी प्रतिष्ठा है। मीत सहमत हैं। मानुषी उनकी बातचीत सुनती है। मेसेज मिलने के बाद मीत अपने ऑर्डर देने जाती है।

सुनैना अहलावत हवेली में पहुंचती है और वह सभी का आशीर्वाद लेती है और पूछती है कि वे किस खुशी में एक पौधा लगा रहे हैं। उसी समय तेज बाहर आता है।

उसे देखकर सुनैना के आंसू छलक पड़े। वह उसके आंसू पोंछता है और वह उसे छूने की कोशिश करती है

Meet 13 January 2022 Written Update in Hindi

तो वह डर जाता है और अंदर भाग जाता है। सुनैना सोचती है कि किसी ने मुझे तेज वापसी के बारे में क्यों नहीं बताया और उसने ऐसा व्यवहार क्यों किया।

मीत अहलावत निर्माण में पिज्जा देने जाता है और वह यह सोचकर उससे छिप जाती है कि उसकी वजह से उसका अपमान हो सकता है। मीत अहलावत उसे रोकता है जब वह जा रही होती है तो वह मीत को अपनी पत्नी के रूप में सहकर्मियों से मिलवाता है। मुस्कान से मीत ।

Image Source & credit : Zee

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close