Meet 15 March 2022 Written Update in Hindi : हवा सिंह ने मीत को गिरफ्तार किया
Meet 15 March 2022 Written Update in Hindi

Meet 15 March 2022 Written Update in Hindi

मीत 15 मार्च 2022 एपिसोड : मोहन लाल सड़क पर मृत। मिलिए उसे जगाने की कोशिश करते हुए और अहलावत से मिलने के लिए कहता है कि यह कोई दुर्घटना नहीं है यह हत्या है कोई हमारे बारे में जानता है कि हम आज उससे मिलेंगे जो हमारे बारे में जानता है और लॉकेट को देखता है हवा सिंह अपनी बाइक के साथ इंतजार कर रहे हैं। राम उसके पास जाता है। हवा सिंह उसे बधाई देते हैं और कहते हैं कि आपका काम हो गया,

समय सही था और वह अब मर चुका है, कोई भी शरीर आप तक नहीं पहुंच सकता जब हवा सिंह आपके साथ हो तो कम से कम मुझे गले लगाओ और धन्यवाद कहो।

राम उसे गले लगाते हैं और कहते हैं कि मैं अभी भी एक गलती के कारण मुद्दों का सामना कर रहा हूं इसलिए हम एक-दूसरे को बचा रहे हैं। हवा सिंह हम भविष्य में भी इसी तरह कसरत करेंगे क्योंकि अशोक हुड्डा ही हमारी एकमात्र कड़ी है।

राम को याद आता है कि कैसे उसने अशोक को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी और कहता है कि उस दिन जब तेज बेहोश था तो मुझे डर था कि वह सबको सच बता देगा,

मैंने उसे इंजेक्शन लगाने की कोशिश की लेकिन मीत और मीत अहलावत बीच में आ गए और जब मैंने गुंडों को करने के लिए कहा मेरी नौकरी। हवा सिंह का कहना है कि जिस समय आपकी मुलाकात फिर बीच में आई, वह उन्हें बोलने वाली थी कि उन्हें कौन भेजता है लेकिन मैंने उस समय आपकी मदद की।

थाने में मीत अहलावत से कहते हैं कि मुझे केस की रिपोर्ट चाहिए, यह हिट एंड रन का मामला है और उस बाइक की वजह से सीनियर ऑफिसर की मौत हो गई।

Meet 15 March 2022 Written Update in Hindi

कांस्टेबल ने उससे पूछा कि क्या आपने बाइक का रजिस्ट्रेशन नंबर देखा है। मीत अहलावत का कहना है कि नहीं, कोई नंबर नहीं था, यह एक स्पोर्ट्स बाइक थी और उसने काले रंग की जैकेट पहन रखी थी।

हवा सिंह राम से कहते हैं कि अब यह मामला बंद हो गया है, तुम्हें वापस जाना चाहिए और शांत होना चाहिए, आखिर एक आश्चर्य तुम्हारा इंतजार कर रहा है। राम पूछते हैं किस तरह का आश्चर्य। हवा सिंह का कहना है कि जिसने आपकी रात खराब की है उसे चुकाना होगा और जाना होगा।

मीतने अनुभा को फोन किया और कहा कि मोहन लाल मर चुका है और मैं उसकी मौत का कारण हूं, मैंने अपने पिता को नीचा दिखाया। अनुभा कहती है कि आपको ताकत नहीं खोनी चाहिए और अब आप गंतव्य के पास हैं इसलिए आप टूटेंगे नहीं और अब आपको मोहन लाल का भी बदला लेना है,

इसलिए उम्मीद मत छोड़ो। दो कांस्टेबल आपस में बात करते हुए कहते हैं कि हवा सिंह इतना भ्रष्ट है कि वह हमेशा सभी से रिश्वत लेता है और नई चीजें खरीदता है उसकी बाइक को देखो, यह बिना नंबर की है।

हवा सिंह थाने के अंदर चलता है। मिलते हैं बाइक देखते हैं। हवा सिंह उसके पास जाता है और कहता है कि यह अच्छा लग रहा है, मैं इसे अवतार कहता हूं, यह महत्वपूर्ण है, आपके पिता ने इसे खरीदने के बारे में कभी नहीं सोचा था,

Meet 15 March 2022 Written Update in Hindi

वह ईमानदार व्यक्ति थे, किसी को रिश्वत न लेने दें और भगवान को ऐसे लोगों की जरूरत है इसलिए उन्होंने उसे बुलाया , इसे भूल जाओ और मीठा खाओ और उसे खाने की कोशिश करो। उसने फेंक दिया और कहा कि आपने मोहन लाल के जीवन को वैसे ही लिया जैसे आपने मेरे पिता के जीवन में लिया था।

Watch : Meet 14 March 2022 Written Update in Hindi

वह कहता है कि तुम होशियार हो लेकिन तुम साबित नहीं कर सकते कि मैंने मोहन लाल को मार डाला क्योंकि इस तरह बिना नंबर के 15 बाइक बिकती हैं आप कैसे साबित करेंगे कि यह वही पत्नी है,

आप हर 15 बाइक के खिलाफ मामला दर्ज कर सकते हैं, आप मामले को फिर से खोलने की कोशिश कर रहे थे एक मरे हुए आदमी लेकिन आप कुछ नहीं कर सकते हैं आपका आखिरी सबूत भी चला गया है और एक बात सुनो पुलिस के साथ गड़बड़ करने की कोशिश मत करो, वह छड़ी पकड़ लेता है और उसे देता है बेवकूफ लड़की और छोड़ दो।

मीट को याद है कि हवा सिंह ने उससे क्या कहा था और उस छड़ी से बाइक को नुकसान पहुंचाता है और वह बाइक पर मिट्टी का तेल डालकर उसे जला देती है। कांस्टेबल बाइक को देखता है और कहता है कि अब हुड्डा सर शांति से रहेंगे।

Meet 15 March 2022 Written Update in Hindi

हवा सिंह थाने से बाहर आते हैं और देखते हैं कि बाइक में आग लगी है, कहते हैं कि आपने अभी गलत किया है जो आपको मेरे गुस्से से बचाएगा, वह अंदर जाता है और कांस्टेबल से कहता है कि पुलिस अधिकारियों की बाइक जलाने के लिए मिलो को गिरफ्तार करो। कांस्टेबल उसे पकड़ने के लिए बाहर गया।

हवा सिंह का कहना है कि अब मजा आएगा जब मीट दो साल जेल में रहेगा, वहां इंसान को गुस्से पर काबू रखना चाहिए।

कांस्टेबल उसके पास जाता है और कहता है कि मैंने बाइक जलाने का केस भर दिया। हवा सिंह के पीछे खड़े अहलावत से मिलें और उनका अभिवादन करें। हवा सिंह को याद आया मीत को गिरफ्तार करने की बात बाहर अहलावत से मिलें, उसे जाने के लिए कहें और कहते हैं कि क्या आप मुझ पर भरोसा करते हैं

Meet 15 March 2022 Written Update in Hindi

हाँ तो जाओ मुझे पता है कि मैं कॉन्स्टेबल से मिलने के लिए क्या कर रहा हूँ और उसका नाम पूछो और उसे गिरफ्तार करो। हवा सिंह ने कांस्टेबल को डांटा और कहा कि क्या आप लड़की और लड़के के बीच कोई अंतर नहीं जानते। कांस्टेबल का कहना है कि कोई लड़की नहीं थी।मीत अहलावत का कहना है कि आपको गलतफहमी हो सकती है कि मेरी पत्नी घर पर है और वह ऐसा नहीं कर सकती।

हवा सिंह वह घर पर है।मीतअहलावत से कहते हैं कि हाँ वह घर पर है और लाठी से बाइक नहीं तोड़ सकती और फिर उसमें आग लगा सकती है, वह ऐसा नहीं कर सकती। हवा सिंह कहती हैं कि वह ऐसा क्यों नहीं कर सकतीं।

Meet 15 March 2022 Written Update in Hindi

अहलावत से मिलें उसे हेरफेर करने की कोशिश करें। हवा सिंह मैं आपका इतना सम्मान नहीं करता कि आप कुछ भी कहते हैं और मुझे विश्वास है। अहलावत से मिलें कहते हैं कोई चिंता नहीं मैं उसे फोन करूंगा। वह उसका फोन छीन लेता है और कॉन्स्टेबल को अपने घर जाने के लिए कहता है, वह अब ओवरस्मार्ट बनने की कोशिश कर रहा है, उसके घर जाने के बाद हमें पता चलेगा कि मेरी बाइक की हत्या किसने की।

हवा सिंह ने दरवाजे की घंटी बजाई। सुनैना ने दरवाजा खोला और कहा कि यह तुम हवा सिंह हो। हवा सिंह घर के अंदर चलते हैं और कहते हैं कि मुझे पूछताछ करने और कुछ सवाल पूछने की जरूरत है। राज उसके पास जाता है और पूछता है

कि उसने क्या किया। हवा सिंह का कहना है कि हमें उसे गिरफ्तार करने की जरूरत है। राज कहते हैं कि एक मिनट रुकिए, आपका गिरफ्तारी वारंट कहां है, क्या मैं इसे देख सकता हूं, इसलिए आप कानून को भूल जाते हैं, जब तक आप मुझे नहीं बताएंगे, मैं आपको एक कदम नहीं उठाने दूंगा।

हवा सिंह कुछ समय पहले तुम बहू थाने आई थी उसने बाइक को क्षतिग्रस्त कर दिया और फिर जला दिया अब नंबर प्लेट के अलावा कुछ नहीं बचा है

और यह एक आपराधिक अपराध है। राज कहते हैं कि आपने कुछ मिनट पहले कहा था लेकिन मेरी बहू घर में थी वह बाहर नहीं गई। हवा सिंह कहती हैं कि क्या उन्होंने हाथों पर मेहंदी लगाई है। मीत का कहना है कि वास्तव में आप एक ज्योतिषी हैं

Meet 15 March 2022 Written Update in Hindi

और उसके हाथ कैसे हैं और पूछें कि आप इसे कैसे जानते हैं। हवा सिंह ने महिला कांस्टेबल से पूछा कि यह सूखा है या गीला है। वह जाँचती है और कहती है कि यह गीला है। बबीता उसके पास जाती है कहती है कि तुमने अभी-अभी मेरी अलमारी की लाइट ठीक की है, लेकिन यह अभी भी टिमटिमा रही है,

उसके हाथ की ओर देखता है कि तुमने मेहंदी लगाई और हवा सिंह को देखता है कि पुलिस यहाँ क्या कर रही है राज। राज उससे कहता है कि उसे एक गलतफहमी है, वह सोचता है कि मीत ने उसकी बाइक जला दी, वह भी कुछ मिनट पहले। बबीता कहती है कि यह असंभव है कि आप क्या बात कर रहे हैं।

हवा सिंह का कहना है कि मैं सही कह रहा हूं कि उसने मेरी बाइक जलाई और वह पुलिस स्टेशन में था। ईशा वॉक आउट कहती है कि यह संभव नहीं है मैं और मीत 3 घंटे पहले मेरे अपडेटेड मूवी लुक को देख रहे थे और उसे तस्वीर दिखा रहे थे। हवा सिंह ने मीत से फिल्म की कहानी के बारे में पूछा।

Image Source & credit : Zee

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter