Meet 19 February 2022 Written Update in Hindi : रोमांटिक पल !
Meet 19 February 2022 Written Update in Hindi

Meet 19 February 2022 Written Update in Hindi

मीत 19 फरवरी 2022 एपिसोड : हॉल में मीत सुनैना, रागिनी से। मीत सुनैना से कहती है कि तुमने इस प्यार की बात को इतना खास बना दिया। सुनैना कहती है ठीक है आप इसे आजमा सकते हैं, आपको पहले चुंबन के दौरान मेरे विचार याद होंगे। ईशा अंदर आती है और कहती है कि आप जानते हैं कि आप अपने अंदाज में मीत अहलावत को कैसे प्रपोज करेंगे,

आपके एक हाथ में हथौड़ा होगा और दूसरे में स्क्रूड्राइवर होगा और कहता है कि मेरा एक पेंच ढीला है जैसे तुम्हारा आओ हम दोनों उस पेंच को एक साथ कस लेंगे। रागिनी ईशा को रोकती है। ईशा कहती है कि माँ रुको और मिलने के लिए कहती है

कि मैं वास्तव में तुम्हारी मदद करना चाहता हूँ, मेरी युक्तियाँ तुम्हारे लिए काम करेंगी और उसे अपनी चलने की शैली बदलने, उसे चिढ़ाने और भाग जाने के लिए प्रेरित करेंगी। सुनैना का कहना है कि याद रखें कि पहला चुंबन हमेशा खास होता है, सब कुछ अप्रत्याशित हो जाता है।

बगीचे में मिलो खुद से कहती है सुनैना कुछ भी कहती है, पहले किस के दौरान सब कुछ बदल जाता है और ईशा ने जो कहा उसका अनुकरण करें।

मीत अहलावत से मीतबगीचे में पानी और फूलों से खेलते हुए मीत। वह उसे देखकर मुस्कुराता है और उसका हाथ पकड़कर उसके पास जाता है और उसके होठों पर एक पंख देखता है,

वह उसे हटा देता है और उसके गालों पर चूमता है और उसे पास खींचता है, उसके कंधे पर हाथ रखता है और उसे चूमता है। मुस्कुराते हुए भाग जाओ।

Meet 19 February 2022 Written Update in Hindi

कॉरिडोर ब्लशिंग में मिलते हैं और वॉशिंग मशीन ठीक करते हैं और खुद से कहते हैं कि यह क्या हो रहा है, सुनैना और रागिनी सही थे, यह अलग लगता है और अहलावत सेमीत मुझे चूमो इसका मतलब वह भी मुझसे प्यार करता है।

Watch : Meet 18 February 2022 Written Update in Hindi

अगले दिन। मीत देखो मीत अहलावत सोओ और मुस्कुराओ, वह बहुत खुश उठती है और अपने तकिये और कंबल के साथ खेलना शुरू करती है, वह नीचे जाती है, खाने की मेज पर चढ़ती है और फूलों की पंखुड़ियों से खेलती है।

मीतअहलावत से उसकी मुस्कान देखते हुए।मीत कुछ रोटी उठाओ और देखो यह सिर्फ उसकी कल्पना है। मीतअहलावत ने उससे कहा कि कृपया मुझे चाय दो, मुझे सिरदर्द हो रहा है।

मीत उसके बिस्तर से उठो और मीत के बारे में सोचो अहलावत कहता है कि मैं उसके लिए चाय लाऊंगा और फिर उससे कहूँगा कि मैं उससे प्यार करता हूँ और दूर चलना शुरू कर देता हूँ। अहलावत से मिलो पूछो कि तुम कहाँ जा रहे हो। मिलो चाय बनाने के लिए कहते हैं। वह बाथरूम में कहता है। वह कहती है

कि मैं बदलने जा रही थी और वह अजीब काम करती है।मीत अहलावत खुद से कहता है मैंने होशियार से कहा कि मुझे ड्रिंक मत दो अब मेरा सिर दर्द कर रहा है और उसे चुंबन याद है मीतऔर कहता है कि असली,

मैंने कल रात को चूमा और याद किया कि उसने क्या कहा मीत हम एक-दूसरे को तभी चूमेंगे जब हम दोनों होंगे आराम से और लाइन पार नहीं करेंगे, पता नहीं अब मैं क्या करूंगा। अहलावत से मीतबिना उसकी परवाह किए उसे चूमने के लिए उसे डांटने की कल्पना करता है।

Meet 19 February 2022 Written Update in Hindi

उसने अपना फोन पकड़ लिया और होशियार को फोन किया और कहा कि तुम्हारी वजह से मैंने सब कुछ गड़बड़ कर दिया, मुझे क्या करना चाहिए। अहलावत से मीत, चाय के साथ चलते हुए मीत और कॉल काट दो, दरवाजा बंद कर लो।

बाहर मीतअहलावत से दरवाज़ा खोलने के लिए कहो। मीत अहलावत से कहते हैं कि मैं बाथरूम में हूं और दरवाजा जाम है। मीत का कहना है कि मैं प्रबंधन करूंगा और छोड़ दूंगा।

अहलावत से मीत दरवाजा खोलो और घर से बाहर भागो कार में बैठो और दीप और होशियार को बुलाओ और कहते हैं कि मैंने तुमसे कहा था कि मुझे इतना मत पिलाओ लेकिन तुमने नहीं सुना, मैंने गलती की मैं क्या करूँ।

Meet 19 February 2022 Written Update in Hindi

मीत कमरे में चलता है और देखता है कि मीत अहलावत गायब है, बाहर चला जाता है और उसे कार में देखता है।मीतअहलावत से कार स्टार्ट करके निकल जाते हैं। मीत कहता है क्या हुआ उसे नाईट सुइट में कहाँ भाग रहा है, कहते हैं सुनैना भाभी से बात करनी चाहिए।

मासूम मेनू पढ़ता है और कहता है कि हर किसी के साथ क्या गलत है, वे जानबूझकर ऐसा कर रहे हैं क्योंकि मैं खाना बना रहा हूं और देख रहा हूं कि सुनैना उससे कहती है कि मुझे डगस स्कूल से फोन आया है, उसके शिक्षक ने मुझे बुलाया है इसलिए मुझे जाना है,

कृपया मेरी मदद करें क्योंकि मैं नहीं कर सकता आज पकाओ यह एक छोटा सा उपकार है। सुनैना सहमत हैं। मीत बंद करो मासूम और मुस्कान कहती है कि रविवार है। मासूम का कहना है

Meet 19 February 2022 Written Update in Hindi

कि ओह रविवार है और कल सोमवार होगा इसलिए बैठक कल होगी, मैं बहुत उलझन में हूं और दूर जाने की कोशिश करता हूं। हाथ उसकी सूची से मीत। मासूम कहते हैं धन्यवाद और चले जाओ।

मीत सुनैना से कहता है मुझे बात करनी है और कहती है कि तेज के साथ आपके पहले चुंबन के बाद, रागिनी अंदर आती है और पूछती है कि मीतअहलावत से मीत कहाँ है तुम दोनों अब एक साथ हमेशा हो।

Image Source & credit : Zee

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close