Meet 25 January 2022 Written Update in Hindi : सुनैना को वापस लेने पहुंचे रवि
Meet 25 January 2022 Written Update in Hindi

Meet 25 January 2022 Written Update in Hindi

मीत 25 जनवरी 2022 एपिसोड : हॉल में बैठे सब लोग। तेज आओ दौड़ते हुए कहो दूर रहो। बबीता और मीत तेज को नियंत्रित करने के लिए उठते हैं। राज उनके पास जाता है रवि को देखता है। रवि कहता है कि तुम्हारे पागल बच्चे को कुछ भी याद नहीं है। बबीता कहती है आदर से बात करो वह पागल नहीं है। तेज को अपने साथ ले जाओ।

राज रवि से पूछता है कि तुम यहाँ क्या कर रहे हो। रवि कहता है कि मैं यहां अपनी पत्नी को लेने आया हूं, सुनैना उसे कहां बुलाती है, आपको यह पूछने का अधिकार नहीं है

कि मैं यहां क्या कर रहा हूं, आपके पास इतना पैसा है कि आप अपने बेटे के लिए नौकर नहीं रख सकते, कैसे कर सकते हैं तुम इतने स्वार्थी हो।

रवि कहते हैं कि जिस तरह से आप राज से बात कर रहे हैं, उसे देखो, वह सुनैना को अपनी बेटी मानते हैं ताकि वह जब तक चाहें जीवित रह सकें और आखिरकार उसने तलाक के लिए अर्जी दी। रवि का कहना है कि उसने तलाक के लिए अर्जी दी, यह तब तक नहीं हुआ जब तक कि वह पत्नी नहीं है।

मीत का कहना है कि तेज अभी भी जीवित है इसलिए आपकी शादी अब तक मान्य नहीं है। रवि कहते हैं कि वह केवल हमें शादी करने के लिए कहते हैं, राज कहने के लिए खेद है

लेकिन मैं सुनैना को आपके पागल बच्चे के नौकर के रूप में नहीं देख सकता। बबीता कहती है कि उसे पागल कहना बंद करो और विनम्रता से बात करो। रवि कहता है कि मैं चुप नहीं रह सकता और राज से कहता हूं

Meet 25 January 2022 Written Update in Hindi

कि तुमने अपने छोटे बेटे की जबरदस्ती शादी कर दी और फिर सुनैना की शादी मुझसे कर दी लेकिन आज तुम्हारी चाल काम नहीं आई। मीत का कहना है कि रवि बहुत अच्छा है और तथ्य यह है

कि सुनैना आपके साथ नहीं रहना चाहती है और अगर आप चीजों को जबरदस्ती करने की कोशिश करते हैं तो मैं पुलिस को घेर लूंगा मुझे कुछ कानून पता हैं, अगर आप अपनी सीमा पार करते हैं तो मैं भी अपना पार कर लूंगा .

Watch : Meet 24 January 2022 Written Update in Hindi

रवि कहता है कि अभी के लिए मैं जा रहा हूँ लेकिन यह खत्म नहीं हुआ है और वह चला जाता है। बबीता उदास हो जाती है कहती है कि जीवन में पहली बार किसी ने राज पर आरोप लगाया और उसका अनादर किया कि वह टूट जाएगा।

अपने कमरे में राज को याद है कि रवि ने उससे क्या कहा था और हेडफोन लगाकर रोने लगा। मीत वॉक टू उससे कहता है कि मैं तुम्हें बड़े दिल वाला चाचा कहता हूं क्योंकि तुम्हारा दिल बड़ा है, तुमने सुनैना की खुशी के लिए यह कदम उठाया,

वह गुस्से में था इसलिए उसने इतना कहा। राज कहता है कि वह सच था, मुझे लगता है कि मैं स्वार्थी हो गया हूं क्योंकि मैं हमेशा गलत निर्णय लेता हूं, बस अपनी शादी के बारे में सोचो मैंने भी ऐसा ही किया।

मीत कहते हैं कि मैं स्वीकार करता हूं कि आपके लिए यह कठिन समय था लेकिन इतने समय के बाद मुझे लगता है कि यह मेरे लिए सबसे अच्छा है, मुझे आपके फैसले के कारण प्यार और यह परिवार मिला और मेरे खोए हुए पिता को आप में मिला,

आप सभी बहू को अपने रूप में प्यार करते थे अपनी बेटी, जब मैं अपने पिता के साथ था तो मुझे लगा कि मैं कुछ भी कर सकता हूं

लेकिन उनके जाने के बाद विचलित हो गया था लेकिन आपसे मिलने के बाद मुझे ऐसा लगा कि मुझे अपने पिता फिर से मिल गए हैं और अब से मैं आपको पिता कहूंगा।

Meet 25 January 2022 Written Update in Hindi

बबीता सब सुनती है। राज गले मिलते हैं। मीत को मीत अहलावत का फोन आया।मीत अहलावत से मीत उन्हें बधाई दीजिए कि आपने अभी से चंडीगढ़ कॉलेज में प्रवेश लिया है,

पढ़ाई के लिए तैयार हो जाओ और सभी को गौरवान्वित करो अब आगे की जानकारी मैं आपको घर पहुंचने के बाद बताऊंगा और फोन काट दूंगा।

मीत राज से कहते हैं कि आपका आशीर्वाद ही इतनी तेजी से काम कर सकता है कि मैंने चंडीगढ़ के सबसे अच्छे कॉलेज में दाखिला लिया। राज ने बधाई दी।

Meet 25 January 2022 Written Update in Hindi

हॉल में अनुभा कहती हैं कि क्या जल रहा है और मानुषी को अपने सारे कपड़े लाकर आग में जलाते हुए देखें। अनुभा पूछो तुम क्या कर रहे हो।

मानुषी कहती हैं कि मैं अपने अतीत को जला रही हूं क्योंकि यह अब से गलत था मैं अपने नए जीवन की शुरुआत अच्छी शिक्षाओं के साथ करूंगी।

राम लखन सब्जियों के साथ चलते हैं। अनुभा पूछती है कि यह क्या है। उनका कहना है कि इसका घरेलू सामान मानुषी हमसे लाने को कहते हैं।

मानुषी कहती है कि क्या तुम्हें सब कुछ मिलता है, अब इसे यहीं रखो और वे चले जाते हैं। मानुषी कहती है कि मैं दादी के लिए दवा लाई थी, मैं उसे दे सकती थी लेकिन वह मुझ पर गुस्सा है इसलिए कृपया उसे दे दो।

अनुभा सदमे में कहती है कि उसके साथ क्या होता है मैं उसमें मीत देख सकता हूं कि वह बदल गई है, मुझे लगता है कि वह अपने जीवन को पटरी पर लाना चाहती है और भगवान से प्रार्थना करती है।

हॉल में बबीता के साथ रागिनी। मिलते हुए, रागिनी ने उसे फोन किया और कहा कि बताओ तुम्हें अपने टिफिन के लिए क्या चाहिए मैं इसे पकाऊंगा,

यह तुम्हारा पहला दिन होगा। मीत कहते हैं मुझे कुछ भी दे दो। अहलावत से मीत और राज अंदर चला जाता है। राज कहता है

कि कल उसका पहला दिन है अगर कॉलेज तो मैं उसके लिए एक सरप्राइज लेकर आया और उसे आँखें बंद करने और उसे कलम देने के लिए कहा।

Meet 25 January 2022 Written Update in Hindi

मासूम उनके पास जाती है राज से कहती है कि यह तुम्हारा पहला पेन है जो तुमने अपनी पहली तनख्वाह से खरीदा था, तो तुम उसे क्यों दे रहे हो तुमने यह हम में से किसी को नहीं दिया। राज कहते हैं

कि मीत मासूम सही है मैं उनमें से किसी तीन को कभी नहीं देता क्योंकि वे गैजेट्स के शौकीन थे इसलिए मैंने उन्हें वही दिया जो वे चाहते हैं और मुझे लगता है कि आप मेरे जैसे हैं इसलिए सोचा कि आपको कुछ ऐसा दे जो मेरे करीब हो।

मीत का कहना है कि यह मेरे जीवन के सबसे अच्छे उपहारों में से एक है इसलिए मैं इसे किसी विशेष अवसर पर उपयोग करूंगा। डग्गू वॉक टूमीत कहता है कि अब आप स्टूडेंट मामी हैं तो यह आपके लिए बैग है। उसे धन्यवाद मीत

उसी रातमीत उसके कमरे में बिस्तर पर खड़ी थी। अहलावत सेमीत देखिए उसकी परछाईं डर जाती है और चिल्लाने लगती है।

मीत भी उसके साथ चिल्लाओ और पूछो कि तुम क्यों चिल्ला रहे हो। मीत अहलावत से कहते हैं कि तुम क्या कर रहे थे, मुझे छाया से डर लग रहा था। मीत का कहना है कि मैं योग कर रहा था। वह कहता है

Meet 25 January 2022 Written Update in Hindi

कि आप जानते हैं कि मैं रात में कितना डरता हूं और चीजों को करने का समय होता है। मीत कहते हैं कि मुझे नींद नहीं आ रही थी इसलिए मैं सोने की कोशिश कर रहा था क्योंकि मैं कल के लिए उत्साहित हूं।

मीत अहलावत का कहना है कि मैं भी उत्साहित था और सो नहीं पा रहा था लेकिन फिर मैं कॉलेज गया और पहली बेंच पर सो गया।

मीत पूछो फिर क्या हुआ। वह कहता है कि फिर उसने मुझे दंडित किया और मुझे बाहर खड़े होने के लिए कहा। वह उसका मजाक उड़ाती है।

वह कहता है कि अब लेट जाओ मैं तुम्हें सो जाने में मदद करूंगा, वह लाइट बंद कर देता है और अपने फोन पर संगीत बजाता है,

उसकी आंखें बंद करता है और उसके लिए गाते हुए उसके सिर पर टैप करता है और कुछ समय बाद सो जाता है। मीत अपना मुंह बंद कर उठता है और कहता है कि तुम मेरे लिए भगवान की ओर से सबसे अच्छा उपहार हो।

अगली सुबह हॉल में सब लोग। रागिनी प्रसाद के रूप में खाने के लिए मीठा दही खिलाती हैं। पास में खड़े अहलावत से मीत मीठा दही खाइए.

Meet 25 January 2022 Written Update in Hindi

रागिनीमीत से कहती है कि उसे यह बचपन से ही पसंद है। ईशा मिलने के लिए चलती है और कहती है कि मेरे साथ आओ मैंने तुम्हारे लिए सब कुछ पैक कर दिया है अगर तुम्हें कुछ चाहिए तो मुझे बताओ। मीत  अहलावत से मिलने के लिए कहते हैं कि आज तुम्हारा कॉलेज का पहला दिन है

इसलिए मैं तुम्हें छोड़ दूँगा। मीत कहते हैं कि मैं तुम्हारे साथ यादें क्यों बनाऊं, मैं तुम्हारे साथ नहीं जाऊंगा अहलावत कहते हैं कि मुझे पता है कि तुम काफी आत्मनिर्भर हो लेकिन फिर भी मैं तुम्हें छोड़ने जाऊंगा।

मीत कहते हैं लेकिन मैं तुम्हारे साथ नहीं जाना चाहता। अहलावत से मीत फिर पूछो कि किसके साथ जाओगे। मीत कहते हैं कि मुझे आपको सब कुछ बताने की ज़रूरत नहीं है और वह आपसे ज्यादा खास है।

अहलावत सेमीत कहते हैं ठीक है जाओ मुझे बिल्कुल परवाह नहीं है। मीत उसे चिढ़ाना शुरू करो और उसका मजाक बनाना शुरू करो और कहा जाओ। मीत कहो मेरी बात सुनो और वे दोनों लड़ने लगते हैं।

उसके कान पकड़ कर मीत और सिट-अप्स करने की कोशिश करो। मीत अहलावत से कहते हैं कि ऐसा मत करो मुझे पसंद नहीं है कि आप जिसके साथ जाना चाहते हैं उसके साथ जा सकते हैं।

ईशा बहुत प्यारी कहती है। अहलावत सेमीत उससे पूछो तो बताओ कि तुम किसके साथ जा रहे हो। मीत का कहना है कि जब मैं बच्चा था तो अपने पिता के साथ गया था इसलिए आज भी मैं अपने पिता के साथ जाना चाहता हूं और राज को देखता हूं।

Image Source & credit : Zee

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close