Meet 26 March 2022 Written Update in Hindi : मीत ने पास किया अपना टेस्ट !
Meet 26 March 2022 Written Update in Hindi

Meet 26 March 2022 Written Update in Hindi

मीत 25 मार्च 2022 एपिसोड : फिजिकल ग्राउंड पर मीत अधिकारी से कहते हैं कि मैं जानता हूं कि मैं घायल हूं, लेकिन मैं अपनी मानसिक स्थिति के बारे में बता सकूंगा, मैं उस हिस्से में बिल्कुल ठीक हूं, कृपया मुझे परीक्षण की अनुमति दें, मैं आपको साबित कर दूंगा कि मैं काफी सक्षम हूं। अधिकारी ने अपने कनिष्ठ को अनुमति देने के लिए कहा। वह उसके रूप को स्वीकार करता है और उसे पहनने के लिए 9 नंबर का कपड़ा देता है।

मीत अहलावत से उस कपड़े को उसके शरीर पर बांध दो। मीट्स की चोट के बारे में चर्चा करते हुए दो अधिकारी कहते हैं कि आपने उसे कैसे अनुमति दी, वह कहता है कि सर ने मुझे उसे सबक सिखाने के लिए कहा था।

निरीक्षक का कहना है कि आज की पहली परीक्षा ऊंची कूद की है, आपको 3 फीट की ऊंचाई से गुजरना होगा। अहलावत से मीत वो सुनें और पूछें कि क्या आप इसे क्लियर कर पाएंगे। कीट का कहना है कि मुझे पता है कि यह मुश्किल है लेकिन मुझे खुद पर भरोसा है। अधिकारी सीटी बजाकर सभी कूदने लगते हैं।

मीत अहलावत से कहते हैं आगे आपकी बारी है। अधिकारी का कहना है कि हमारा अगला उम्मीदवार मीत है, आपके पास छलांग लगाने के तीन मौके हैं यदि आप ऐसा करने में विफल रहते हैं तो आप प्रतिस्पर्धा से बाहर हो जाएंगे।

मिलो उसके पिता से उसकी सफलता के लिए प्रार्थना करो, मिलो दौड़ो लेकिन नीचे गिरो ​​और खून बहना शुरू करो। अहलावत रश से उसके पासमीतऔर दूसरे परीक्षण के लिए उठने में उसकी मदद करें।

कूदने की कोशिश करो लेकिन गिर जाओ। अधिकारी ने उससे कहा कि आपका पैर घायल हो गया है, आप इसे रोकने में सक्षम नहीं होंगे। दो अन्य अधिकारी वहां से कहते हैं कि सर कुर्सी से काम नहीं चल सकता। सर कहते हैं, फिर अपने काम के लिए स्टूल ले लो, यह वैसे ही काम करेगा।

Meet 26 March 2022 Written Update in Hindi

मीत उन्हें देखता है और कहता है कि यह हो जाएगा सर, वह उठती है और तीसरी कोशिश के लिए तैयार हो जाती है और इसे पूरा करती है। अहलावत से मिलो अच्छी तरह से चिल्लाओ तुमने अपने ऊपरी शरीर के वजन का इस्तेमाल अच्छी तरह से कूदने के लिए किया।

सर उसकी सराहना करते हैं और कहते हैं कि आपके पैर में खून देखकर आपको किसी से सहानुभूति नहीं मिलेगी। उनका कहना है कि यह रक्तदान शिविर नहीं है, दूसरी प्रतियोगिता की तैयारी करें।

बबीता अपने कमरे में राज से कहती है कि यह लड़की उसके दिमाग से बाहर है, वह उस चोट में परीक्षण देने गई थी, डॉक्टर ने कहा कि अगर चोट और खराब हो जाती है तो उसका पैर कट सकता है। राज कहता है कि तुम क्या कह रहे हो बबीता, मैं भगवान से प्रार्थना करूंगा। बबीता कहती है कि जब उसे नहीं पता कि उसके लिए क्या सही है

Watch : Meet 25 March 2022 Written Update in Hindi

और क्या गलत है, तो हम उसे सिखा सकते हैं, अगर वह सही रास्ते पर नहीं जाता है, अगर फिर भी वह नहीं समझता है तो हमें उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का अधिकार है। उन्हें। राज कहता है कि तुम सही हो लेकिन मैं गुरुजी से बात करूंगा वह हमें सही रास्ता दिखाएगा।

सर कहते हैं कि अगला राउंड 9 मीटर लंबी छलांग है, आपके पास लाइन पार करने के तीन मौके हैं। मीत कहते हैं कि क्या आप देख रहे हैं कि यह खेल गति का है शक्ति का नहीं, मैं छोटा हूं इसलिए मुझे गति के साथ ऊंची छलांग लगानी है। हर उम्मीदवार वहां काम कर रहा है। मीतअहलावत से कहते हैं, अब आपकी बारी है, सावधान रहें।

Meet 26 March 2022 Written Update in Hindi

मिलो कहते हैं चिंता मत करो मैं करूँगा।मीत  उसे पहला प्रयास दें। मीत अहलावत से कहते हैं कि क्या आप ऐसा कर पाएंगे कि आपके पैर से खून बह रहा है। मीतकहते हैं चिंता मत करो मैं करूँगा और दूसरे के लिए जाऊंगा।

तीसरे प्रयास में वह अपनी जैकेट उतारती है और छलांग लगाती है, वह अपनी जैकेट की मदद से रेखा को छूती है। हर कोई सर के पास जाता है कहता है कि यह धोखा है उसने अपनी जैकेट की मदद से रेखा को छुआ। मीत कहते हैं मैंने धोखा नहीं दिया, यह परीक्षा चोर पकड़ने के लिए बनाई गई है,

अगर कल हम चोर को पकड़ने की कोशिश करते हैं तो हम कहेंगे कि हम कूदते हैं और चोर को छूते हैं, चोर को पकड़ने के लिए हमें जो भी तरीका है, मैंने अपने दिमाग का इस्तेमाल किया शरीर के साथ, और दिमाग का सही समय पर उपयोग करना धोखा नहीं है। सर सभी को जाने के लिए कहो,

हमें लास्ट राउंड की तैयारी करनी है। मीत अहलावत वॉक टू मीतकहते हैं कि आपके पैर से खून बह रहा है आप टेस्ट नहीं दे पाएंगे अगर आपने अपने पैर को बहुत ज्यादा क्षतिग्रस्त कर दिया और इस टेस्ट में चयनित होने में असफल रहे तो आप कोई भी नहीं दे पाएंगे अगर पुलिस अधिकारी के लिए टेस्ट भविष्य में।

मीत कहते हैं चिंता मत करो मैं तुमसे वादा करता हूँ कि कुछ नहीं होगा। सुर वॉक टू मीत का कहना है कि यह 400 मीटर की अंतिम दौड़ है जिसे 4 मिनट में समाप्त करने की आवश्यकता है क्या आप इसे कर पाएंगे। मीत कहते हैं कि मेरे लिए छोड़ दो मैं यह करूँगा।

स्टार्ट लाइन पर हर कोई।मीतउसकी जैकेट को उसकी थाई के चारों ओर बाँध लें। अधिकारी ने चलने का इशारा किया। हर कोई दौड़ना शुरू करता है,

Meet 26 March 2022 Written Update in Hindi

एक पैर पर कूदो और दौड़ खत्म करो। उसे खुश करते हुए अहलावत से मीत। सर किसी का कॉल आता है कि एक लड़की है जिसका पैर घायल है लेकिन फिर भी उम्मीद नहीं खो रही है

और फोन काट दें। मीत अहलावत से मीत दौड़-भाग कर मीत कहते हैं अच्छा काम। सर कहते हैं कि बहुत कोशिश की लेकिन आप समय पर दौड़ पूरी नहीं कर पाए, आप अयोग्य हैं। अहलावत से मिलिए कहते हैं मुझे आप पर गर्व है, आप विजेता हैं कोई चिंता नहीं हम अगले साल चुने जाएंगे।

हॉल में हर कोई। रागिनी को मीत से मैसेज मिलता है। वह कहती है कि मुझे मीत से एक संदेश मिला है कि वह इसे पढ़ती है और कहती है कि मीत दौड़ हार गई, वह पास नहीं हो सकी। राम सोचता है कि आखिरकार वह अपनी दौड़ हार गई और अपने पिता के हत्यारों तक नहीं पहुंच पाएगी।

तेज सभी से कहता है, कोई भी उससे उसके परीक्षण के बारे में नहीं पूछेगा और न ही उसकी चोट के बारे में, कृपया इसका ध्यान रखें। सुनैना का कहना है कि तेज सही है हमें सामान्य व्यवहार करना होगा ताकि उसे बुरा न लगे। रागिनी कहती है

कि वह जल्द ही यहां आएगी। अहलावत से मिलो और मीत चलता है और उसे बैठने के लिए कहता है। रागिनी ईशा से कहती है कि आजकल बहुत गर्मी है। ईशा कहती है कि हाँ यह बहुत गर्म है और मीत से कहती है कि तुम गोल चौक तक पहुँचने के लिए शॉर्ट कट जानते हो तो क्या तुम मुझे वहाँ ले जाओगे।

मीत कहते हैं कि आपको ऐसा सोचने की ज़रूरत नहीं है कि मुझे स्थिति का बुरा लगेगा। मीत अहलावत का कहना है कि अब आप सभी खुश हो सकते हैं क्योंकि मीत का चयन हो गया। सदमे में हर कोई।

राम कहते हैं कि यह कैसे संभव है, आपने मेसेज किया किमीत रेस हार गई और वह अयोग्य है। मीत अहलावत ने राम को गले लगाया और कहा हां लेकिन वह चुनी गई, उसने टाइमर के बाद अपनी दौड़ पूरी की लेकिन फिर भी वह चुनी गई। रागिनी पूछती है तो क्या हुआ…

Meet 26 March 2022 Written Update in Hindi

…(सर कहते हैं मिलने के लिए आपका पैर घायल हो गया है लेकिन आपके हाथ ठीक हैं अपनी लिखित परीक्षा के बाद जाओ। मिलो कहते हैं लेकिन लिखित परीक्षा कैम तभी दिया जाना चाहिए जब आप शारीरिक परीक्षा में पास हों।

सर कहते हैं कि आपकी हिम्मत देखकर मैं मुझे रोक नहीं पाया और मेरे सीनियर से कहा कि एक लड़की है जो अपने एक पैर से भाग रही है। वे कहते हैं कि जब वह एक पैर से कर सकती है तो वह दो पैरों से क्या करेगी। मिलो और मिलो अहलावत से धन्यवाद। सर कहते हैं कि खुश मत हो यहाँ आपके रास्ते में और अधिक कठिन होगा तो क्या आप तैयार हैं)…

मीत की हर कोई सराहना करता है। रागिनी कहती है कि इसका मतलब वह पुलिस अफसर बनेगी और सभी उसे बधाई देते हैं।मीतअहलावत ने मीत की तारीफ की। राज कहता है कि वह कहीं नहीं जाएगी और उसके पास जाती है

Meet 26 March 2022 Written Update in Hindi

कहती है कि वह अपनी पुलिस अकादमी प्रशिक्षण के लिए नहीं जाएगी और पुलिस अधिकारी नहीं बनेगी, निर्णय अंतिम है। मीत सोचता है कि क्या हुआ उसने हर बार मेरा साथ दिया, क्या हुआ कि वह नहीं चाहता कि मैं पुलिस अधिकारी बनूं।

Image Source & credit : Zee

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close