आखिरकार मीत ने मनमीत से शादी के लिए किया “हां ” , शो में आएगा ये ट्विस्ट !
MEET 27 january 2023 Written Update in Hindi ,MEET 27 january 2023 Written Update,MEET 27 january 2023 Episode,MEET, मीत  27 जनवरी 2023 लिखित अपडेट

MEET 27 january 2023 Written Update in Hindi

मुंबई : ज़ी टीवी का सुपरहिट शो “मीत” में अब एक और नया मोड़ आता जा रहा है जहां से कहानी को इस तरह से दिखाया जा रहा है की दर्शको को शो बेहद ही पसंद आने लगा है इस ही वजह से सीरियल की TRP भी बढ़ती नज़र आ रहे है।

फ़िलहाल के एपिसोड की शुरुवात बबीता राज से कहती हैं कि मनमीत ने सिर्फ मीत के लिए ओलंपिक में खेलने के लिए अपना हाथ और सपना कुर्बान कर दिया है। उन्हें सुनते हुए मिलें। बबीता कहती हैं कि मुझे नहीं पता कि वह उनके प्यार को क्यों नहीं समझ रही हैं। राज कहता है कि उसे सहज नहीं होना चाहिए।

बबीता का कहना है कि कल उसे अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी और उसे अपने जीवन में बदलाव को स्वीकार करना होगा और मुझे नहीं पता कि क्या वह अपनी स्थिति को संभाल पाएगा और कौन उसे संभालेगा। मिलो कहो मुझे पता है कि जब कोई सपना सच नहीं होता है तो क्या होता है, मुझे बताओ कि मुझे क्या करना चाहिए ताकि मैं बबिता और मनमीत दोनों को हल कर सकूं।(MEET 27 january 2023 Written Update in Hindi)

अस्पताल में मनमीत से मीत
अस्पताल में मनमीत से मीत। वह उसे खाने के लिए दवा और सेब देती है। मीत कहती हैं ठीक है मत खाओ और उनसे बीच तनाव कम करने के लिए एक पहेली पूछो, वह एक लड़के से लस्सी लाने के लिए कहती है। वह उनके लिए दो गिलास ले आया। मनमीत ने कोई जवाब नहीं दिया। लड़का कहता है कि मैं तुम्हारे लिए विशेष रूप से अतिरिक्त टॉपिंग लाया हूं, वह चला गया।

मीत मनमीत से वीडियो कॉल प्राप्त करें, वह कहते हैं कि मैं इस हालत में अकेले नहीं रह सकता। मीत कहते हैं कि कोई बुरा निर्णय न लें, उसे फेंक दें। बबिता भी उसे फेंकने के लिए कहती हैं। मनमीत कहते हैं कि चिंता मत करो, कोई भी तुम्हें परेशान नहीं करेगा, मैं लिखूंगा कि मेरी मृत्यु का कारण सरकार है, इसलिए कोई भी आपको परेशान नहीं कर पाएगा और आप अपना सपना पूरा कर सकते हैं,(MEET 27 january 2023 Written Update in Hindi)

मैं अपना सपना पूरा करने में असमर्थ हूं, लेकिन आप सक्षम होंगे . बबिता और मीत कहते हैं कि हम वहां आ रहे हैं और वह फोन काट देती है मनमीत हंसने लगता है। सरकार उसके पास जाती है कहती है कि आप अभिनय में भी बहुत अच्छे हैं, अब वह आ रही है। मनमीत का कहना है कि वह आ रही है और अब हम बदला ले सकेंगे।(MEET 27 january 2023 Written Update in Hindi)

मनमीत की ओर दौड़ते हुए मिलें। मनमीत अपने कमरे में मिट्टी का तेल लेकर अपने कमरे में मिट्टी का तेल डालता है, माचिस जलाता है और 1 तक उलटी गिनती शुरू करता है। मिलने के लिए अपने कमरे की ओर भागता है। मनमीत की रोशनी कमरे में आग लगा रही है। मिलो अंदर चलो और उसे आग से बाहर आने के लिए कहो, उसने रजाई के साथ आग का गड्ढा किया, उसने मनमीत को थप्पड़ मारा और उसे उसके कमरे से बाहर ले आई।

MEET 27 january 2023 Written Update

बाहर मिलने से उसे उसकी हरकतों पर डांट पड़ती है, चिंता मत करो मैंने दिल्ली के एक डॉक्टर से बात की है सब ठीक हो जाएगा। सरकार उनके सामने ट्राफियां फेंक कर बैठ जाती है। मनमीत की हालत पर सरकार उसका मज़ाक उड़ाती है और कहती है कि तुम ओलंपिक में कैसे प्रतिस्पर्धा कर पाओगे और उसे वजन (गदा) उठाने की चुनौती देते हो। मिलो उसे लेने के लिए खुश हो जाओ। मनमीत नीचे उतरे और एक हाथ से उठाकर अपनी ताकत साबित की। मिलें उस पर गर्व महसूस करते हुए कहती हैं कि वह वापस जमीन पर लौटेंगे और माथे पर तिलक लगाएंगे, मैं इलाज के लिए कुछ भी करूंगा।(MEET 27 january 2023 Written Update,)

सरकार उस पर हंसते हुए कहती है कि पहले तुमने उससे शादी करने के लिए नहीं कहा था और अब तुम उसके साथ रहने का वादा कर रहे हो, यह 2 दिनों के लिए होगा और फिर वह अकेला होगा, जो उसकी देखभाल करेगा।(MEET 27 january 2023 Episode)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MEET (TV SHOW ) (@meetaurmeet_fp)

बबीता मिलने के लिए दौड़ पड़ी। सरकार कहती है कि आप सही समय पर यहां आए, अब मुझे बताएं कि उसकी देखभाल कौन करेगा, एक लड़की थी जो उसके साथ रहने के लिए तैयार थी और अब वह अकेली रह गई है, उसे एक व्यक्ति की जरूरत है जो उसकी देखभाल कर सके, मिलें कहें कि यह जरूरी नहीं है किसी की देखभाल करने के लिए शादी करने के लिए हमें केवल किसी व्यक्ति की देखभाल करने की भावना की आवश्यकता होती है।(MEET 27 january 2023 Episode)

नया ट्विस्ट : ईशानी और मोहित के बेच आई दूरियों को दूर करेगी नयन तारा , आलिया ने फिर किया ड्रामा !

बबीता मीत को ले जाओ। बबीता पूछती है कि आप उससे क्या चाहते हैं, वह आपसे बहुत प्यार करता है और आपके साथ रहना चाहता है और उस पर अपनी जिद के कारण अहलावत की मौत का कारण बनने का आरोप लगाता है और उससे कहता है कि मैं तुम्हारे कारण अपने बच्चे को फिर से नहीं खोऊंगा, आपको शर्म आनी चाहिए कि एक अजनबी ने सिर्फ आपके कारण अपने सपने का बलिदान कर दिया,(MEET)

आप इतने स्वार्थी कैसे हो सकते हैं, भले ही मुझे आपको उसके साथ रहने के लिए मजबूर करना पड़े, मैं यह करूँगा कि आपके कारण मैंने अपना बच्चा खो दिया और आप कर्ज में डूबे हुए हैं, तुम्हें मनमीत के साथ रहना है हमेशा उसकी खुशियां लौटाओ और अगर तुम्हारी वजह से मनमीत को कुछ हुआ तो मैं तुम्हें श्राप दूंगी, तुम्हें उससे शादी करनी होगी।(MEET)

मीत और बबीता मनमीत के पास चलते हैं। कहते हैं कि आप पूछ रहे थे कि कौन उसकी देखभाल करेगा और उसकी पत्नी होगी, मैं उसके साथ रहने और उसे पकड़ने के लिए तैयार हूं, मैं उसके और मेरे सपने को पूरा करने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दूंगा और उससे पूछूंगा कि मुझे बताओ क्या तुम मुझसे विवाह करो।(MEET)

नया ट्विस्ट : ईशानी और मोहित के बेच आई दूरियों को दूर करेगी नयन तारा , आलिया ने फिर किया ड्रामा !

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter