नया ट्विस्ट : ईशानी और मोहित के बेच आई दूरियों को दूर करेगी नयन तारा , आलिया ने फिर किया ड्रामा !
ये है चाहतें 27 जनवरी 2023 लिखित अपडेट , YEH Hai Chahatein 27 january 2023 Written Update in Hindi ,YEH Hai Chahatein 27 january 2023 Written Update,YEH Hai Chahatein 27 january 2023 Episode,YEH Hai Chahatein

YEH Hai Chahatein 27 january 2023 Written Update in Hindi

मुंबई : स्टार प्लस का सुपरहिट शो “यह है चाहतें” में अब एक और नया मोड़ आता जा रहा है जहां से कहानी को इस तरह से दिखाया जा रहा है की दर्शको को शो बेहद ही पसंद आने लगा है इस ही वजह से सीरियल की TRP भी बढ़ती नज़र आ रहे है।(YEH Hai Chahatein 27 january 2023 Written Update in Hindi)

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात सैम लकवाग्रस्त आलिया को मोहित को दिखाता है और कहता है कि उसने और ईशानी ने आलिया की जिंदगी बर्बाद कर दी, लेकिन उसे लगता है कि मोहित की जिंदगी में वापसी के साथ आलिया फिर से नार्मल हो जाएगी। रेवती कहती है कि यह अच्छा है कि मोहित आलिया के पास लौट आया। सैम ने उसे फिर से ईशानी के बारे में नहीं सोचने की चेतावनी दी। मोहित का कहना है कि इशानी खुद नहीं करेगी क्योंकि उसने उसका दिल तोड़ा। सैम बताता है कि मोहित और आलिया की शादी 2 दिन बाद है क्योंकि वह इसमें और देरी नहीं करना चाहता। (ये है चाहतें 27 जनवरी 2023 लिखित अपडेट)

इस बात पर खुश हुई आलिया
रेवती सैम से आलिया की दवाइयां लाने को कहती है। सैम कहता है कि मोहित को आलिया की दवाइयाँ लाने दो और यहाँ से देखभाल करो। मोहित निकल जाता है। सैम दरवाजा बंद कर देता है। आलिया उत्साह से सैम को गले लगाती है और धन्यवाद देती है और उसे शादी की खरीदारी पर ले जाने के लिए रिक्वेस्ट करती है। रेवती का कहना है कि मोहित उसे नोटिस करेगा और उनकी सारी योजना व्यर्थ जाएगी। सैम कहता है कि वह आलिया को बाहर निकाल देगा। आलिया उत्साहित महसूस करती है।(YEH Hai Chahatein 27 january 2023 Written Update in Hindi)

नयन ने मोहित की लगाई फटकार
नयन अस्पताल जाता है और मोहित को देखकर कहता है कि ईशानी की जिंदगी बर्बाद करने के बाद उसे आलिया के साथ खुश होना चाहिए। सैम ने उसे नोटिस किया और पूछा कि वह मोहित के साथ क्या कर रही है। नयन का कहना है कि उसने उसे आलिया की देखभाल के लिए बुलाया था। सैम का कहना है कि आलिया और मोहित की शादी 2 दिन बाद है और वह चाहता है कि आलिया उनके साथ खरीदारी के लिए जाए।(YEH Hai Chahatein 27 january 2023 Written Update in Hindi)

ईशानी ने मोहित को दिया इस बात के लिए धन्यवाद
नयन सोचता है कि वह उनका साथ देगी और सच्चाई का पता लगाने की कोशिश करेगी। ईशानी अपने नए डांस ट्रूप में अच्छा डांस करती है। उनके कोरियोग्राफर ने उनके शानदार डांस की तारीफ की और शो के आयोजक से ईशानी के लिए एक नया आउटफिट लाने को कहा।

YEH Hai Chahatein 27 january 2023 Written Update in Hindi

आयोजक का कहना है कि वे आरएम मॉल जाएंगे। मोहित के साथ सैम, आलिया व्हीलचेयर पर नहीं है और नयन आरएम मॉल पहुंचता है। ईशानी भी वहां पहुंचती है और नयन से पूछती है कि वे यहां क्या कर रहे हैं। नयन का कहना है कि वे आलिया और मोहित की शादी की खरीदारी के लिए आए थे। ईशानी ने मोहित को उसकी दूसरी शादी के लिए धन्यवाद दिया।

YEH Hai Chahatein 27 january 2023 Written Update

सैम मोहित को एक नई टाटा नेक्सा हाइब्रिड इलेक्ट्रिक कार उपहार में देता है और अपने परिवार में स्वागत करता है। वे कार का वादा करते हैं। मोहित सैम को धन्यवाद देता है और कहता है कि इसकी पुष्टि हो गई है कि आलिया के पास लौटना सही फैसला था। ईशानी रोती हुई वहां से चली जाती है। मोहित उदास महसूस करता है।

मॉल के अंदर, सैम मोहित से अपनी ड्रेस को आलिया की ड्रेस के साथ मिलाने के लिए कहता है। वह नयन से आलिया के लिए लहंगा चुनने को कहता है। नयन हिचकिचाता है। सैम आलिया के लिए एक लहंगा चुनता है और कहता है कि वह उसी शेरवानी में व्यस्त रहेगा, वह 2 दिन भी इंतजार नहीं कर सकता।(YEH Hai Chahatein 27 january 2023 Written Update in Hindi)

YEH Hai Chahatein 27 january 2023 Written Update

ईशानी निराश हो जाती है और वहां से चली जाती है। मोहित आलिया का हाथ छोड़कर एक तरफ चला जाता है। नयन को लगता है कि मोहित ईशानी को ईर्ष्या करने की कोशिश कर रहा था और आलिया से प्यार नहीं करता, उसे उससे मिलने और सच्चाई का पता लगाने की जरूरत है। मोहित का कहना है कि वह जाकर शेरवानी की कोशिश करेंगे। नयन कहते हैं कि वह भी कुछ कपड़े और पत्तियों की कोशिश करेंगे।(ये है चाहतें 27 जनवरी 2023 लिखित अपडेट)

नयन ने मोहित से पूछा सच
नयन जबरदस्ती मोहित के चेंजिंग रूम में प्रवेश करता है और उससे यह कबूल करने के लिए कहता है कि वह ईशानी से प्यार करता है और सैम उसे मजबूर कर रहा है, अगर वह सच कहता है तो वह उसकी मदद करेगी। मोहित का कहना है कि उसने पहले ही बता दिया था कि उसे एक शानदार जीवन की जरूरत है और नयन सैम से खुश है, शेरनीव की कोशिश करता है और ईशानी और मोहित को एक चेंजिंग रूम में मिलना चाहिए। वह चेंजिंग रूम में जाता है।(ये है चाहतें 27 जनवरी 2023 लिखित अपडेट)

इसे भी पढ़े : सम्राट के सामने आया आलिया का यह बड़ा सच , इस शर्त पर मोहित को जेल से बहार निकालेगा सैम

नयन मोहित से सच बोलने के लिए कहता है नहीं तो वह 3 जिंदगियां बर्बाद कर देगा। सैम चेंजिंग रोम में मोहित को ढूंढ़ने के लिए दस्तक देता है। मोहित उसकी बात सुनकर परेशान हो जाता है। नयन उसे बोलने का इशारा करता है। मोहित का कहना है कि वह अंदर है। सैम पूछता है कि वह चेंजिंग रूम में इतनी देर से क्या कर रहा है।(YEH Hai Chahatein 27 january 2023 Episode)

Precap: नयन मोहित से कहती है कि अगर सच्चाई का खुलासा नहीं किया तो ईशानी दुःख से मर जाएगी। मोहित का कहना है कि वह करेगा। नयन रेवती को एक डॉक्टर को लाते हुए देखता है और डॉक्टर से सवाल करता है। एक महिला सैम के पास से गुजरती है। सैम उसके इत्र की गंध को पहचानता है और सोचता है कि वह यहाँ है।(YEH Hai Chahatein)

सम्राट के सामने आया आलिया का यह बड़ा सच , इस शर्त पर मोहित को जेल से बहार निकालेगा सैम

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter