Meet 6 January 2022 Written Update in Hindi : अहलावत ने राजवर्धन को तेजो के बारे में बताया
Meet 6 January 2022 Written Update in Hindi

Meet 6 January 2022 Written Update in Hindi

मीत 6 जनवरी 2022 एपिसोड : मीत अहलावत से मिलने के लिए कहते हैं कि तुम कहाँ थे, तुमने मुझे क्यों नहीं बताया मुझे लगा कि मैंने तुम्हें खो दिया है और अगर आपको कुछ हो गया तो बताओ कि तुम क्यों चले गए क्या तुम मुझे परेशान करना पसंद करते हो,

पूरी रात मैं तुम्हें ढूंढ रहा था। मीत उससे सॉरी कहते हैं और उसे धन्यवाद देते हैं। मीत अहलावत से अपने आंसू पोंछते हुए कहते हैं रोओ मत।

एक घर के पास बैठी मानुषी कहती है भगवान का शुक्र है, उसने किसी को मदद के लिए भेजा लेकिन यह मेरी गलती नहीं है कि मीत रेत के तूफान में फंस गया है

और भगवान ने मेरे और अहलावत के बीच आने की सजा दी है। काका मानुषी को चाय देता है और कहता है कि अच्छा तुम ठीक हो, मानुषी कहती है धन्यवाद।

Meet 6 January 2022 Written Update in Hindi

मीत अहलावत मीतको अपनी जैकेट देता है और एक गुजरते ऊंट से मदद मांगता है। मानुषी मीतऔर मीतअहलावत को एक साथ देखती है

और कहती है कि वह कैसे बच गई, उसने इस भारी तूफान से भी लड़ाई लड़ी, अब तक ओ उम्मीद थी कि तुम मेरे निशाने के बीच नहीं आओगे लेकिन तुम नहीं समझती कि मैं क्यों परवाह करूं, अब तुम सिर्फ मेरा गुस्सा देखोगे और बदला।

Meet 6 January 2022 Written Update in Hindi

ईशा सुनैना से कहती है, तुम बहुत सुंदर लग रही हो और मुझ पर विश्वास करो तेज भाई बस तुम्हारी खुशी चाहते हैं।

बबीता सुनैना को उसके कमरे के बाहर एक डिब्बे में बैठने का संदेश देती है और वह उसे बाहर ले जाएगा।

रवि अंदर आता है, अहलावत उसका और उसके परिवार का स्वागत करता है।सुनैना अंदर जाने के लिए बॉक्स और टायर देखती है लेकिन वह लंबा है। बबीता अपने आदमियों को बॉक्स लेने के लिए कहती है।बॉक्स के अंदर जाने के लिए सुनैना स्टूल का इस्तेमाल करती हैं।

Meet 6 January 2022 Written Update in Hindi

मासूम पुरुषों को रोकता है और कहता है कि आपको जो बॉक्स चाहिए वह यहाँ है, पुरुष बॉक्स उठाते हैं और चले जाते हैं।मासूम ने वेटर्स से उस बॉक्स को चुनने के लिए कहा जिसमें सुनैना है।

मीत अहलावत को कपड़े सिलने में मदद करता है, वह कहता है कि आपने लोगों को बचाने का ठेका लिया है और इसका मतलब यह नहीं है कि आप लोगों की आँख बंद करके मदद करते हैं, मीत कहते हैं ठीक है तुम मेरे कपड़े भी पैक करो।

Watch : Meet 5 January 2022 Written Update in Hindi

मीत शो अहलावत से मिलें फोटो उन्होंने क्लिक की और उसमें भूला बाबा को दिखाया, मीत कहते हैं कि मैं चाहता था कि आप उनसे मिलें लेकिन कभी नहीं किया। मीत अहलावत से कहते हैं कि वह तेज भाई हैं।

पंडितजी दुल्हन को बुलाने के लिए कहते हैं, मासूम कहती है कि मैं उसे ले लूंगा। मासूम सुनैना के पास जाती है और डिब्बा हटाती है और कहती है हैलो भाभी, सुनैना उलझन में है। मासूम राज को फोन करती है और कहती है

Meet 6 January 2022 Written Update in Hindi

कि भाभी किचन में है प्लीज आओ। बबीता और राज अंदर जाते हैं, सुनैना बबीता को देखती है और रोने लगती है। राज और मासूम चले जाते हैं। सुनैना का कहना है कि तेज मैं भीख माँगता हूँ कृपया वापस आ जाओ।

अहलावत से आंसुओं में मीत। सुनैना और रवि की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं।
मीत अहलावत ने मीत से पूछा कि वह कहाँ है, उसे लेने दो, मुझे पिताजी को बुलाने दो।
मीत अहलावत ने राज को फोन किया,

राज ने पूछा कि तुम दोनों कहां हो, मीत अहलावत कहते हैं कि मैं अच्छी खबर थी, राज यहां भी यही कहता है, मीत अहलावत कहते हैं कि मैंने तेज को पाया, राज सदमे में है, और कहते हैं

भगवान का शुक्र है कि हमने तेज को पाया, पंडितजी कहते हैं कि आप शादीशुदा जोड़े हैं अभी। मीत अहलावत से कहते हैं कि मेरा भाई राजस्थान में है लेकिन उसकी याददाश्त चली गई है लेकिन मैं उसे घर ले जा रहा हूं और जल्द ही सब ठीक हो जाएगा।

Meet 6 January 2022 Written Update in Hindi

राज सुनैना और रवि को देखता है और सोचता है कि तेज को अपना अतीत याद नहीं है, इसलिए सुनैना के पास उसका तेज नहीं होगा, लेकिन क्या सुनैना खुश होगी, और क्या मेरा निर्णय सही है, समय बताएगा कि यह सही है या गलत।

Meet 6 January 2022 Written Update in Hindi

अहलावत से मीत औरमीत तेज की तलाश शुरू करो। मीत कहते हैं अहलावत से मीत रुको मेरे पास एक आइडिया है।

राम राज को देखता है और उसके पास जाता है, और पूछता है कि क्या गलत है, राज कहते हैं कि शर्माजी ने फोन किया कि वह नहीं आ सकता, राम कहते हैं ठीक है, चलो इसके विदाई का समय।

मीत को तेज का नोटिस लाने के लिए जलेबी, मीत ने मंदिर के पास जलेबी प्रतियोगिता की घोषणा की।
मीत तेज देखता है।

Image Source & credit : Zee

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close