Meet 7 January 2022 Written Update in Hindi : अहलावत ने तेजो से की मुलाकात
Meet 7 January 2022 Written Update in Hindi

Meet 7 January 2022 Written Update in Hindi

मीत 7 जनवरी 2022 एपिसोड : मीत  ने जलेबी प्रतियोगिता की घोषणा की, उम्मीद है कि वे तेज को ढूंढ लेंगे। मीत अहलावत से कहते हैं कि आ जाएगा। मीत कहते हैं मुझे विश्वास है कि वह आएगा। टेक जलेबी के लिए चलता है। अहलावत से मिलें उसे देखता है और उसकी ओर दौड़ता है और गले लगाता है। तेज डर जाता है। खुश मीत

मीत अहलावत तेज से कहते हैं हमने आपको बहुत याद किया, घर में सभी ने आपको बहुत याद किया, आप सोच भी नहीं सकते कि सुनैना भाभी कैसे जी रही हैं। तेज कहते हैं मीत , दोस्त। मीत अहलावत ने उसे गले लगाया लेकिन तेज ने उसे पीछे धकेल दिया और जलेबी की ओर चल पड़ा।

सुनैना की बेडे की रस्म शुरू। राज कहते हैं कि हर पिता अपनी बेटी की खुशी के बारे में सोचता है इसलिए मैंने यह फैसला लिया, मुझे पता है कि मेरा फैसला आपके भविष्य के लिए बहुत मददगार होगा।

मीत अहलावत से थैंक्स मीत कहते हैं आपकी वजह से मुझे मेरा भाई मिला, पापा सही थे आप मेरे लिए लकी हो, आप बेस्ट लाइफ पार्टनर हैं और उसे गले लगाते हैं।

मीत कहते हैं कि यह हमारी नियति है। मीत अहलावत से कहते हैं, मुझे आपकी मदद करने की प्रकृति को आंकने के लिए खेद है, मैं जाऊंगा और कैब ले जाऊंगा हम तेज को घर ले जाएंगे और उसे देखकर सभी खुश होंगे।

Meet 7 January 2022 Written Update in Hindi

सुनैना राज से कहती है कि सॉरी होने की जरूरत नहीं है मुझे पता है कि तुम्हारी हालत के बारे में माफी मत मांगो। राज उसे गले लगाता है और कहता है कि जाओ।

सुनैना कहती है कि बबीता को गले लगाओ। बबीता कहती है कि तुमने मुझे धोखा क्यों दिया, मुझे स्पष्टीकरण देने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि लड़के ने मुझे बताया कि तुम बॉक्स में नहीं थे

Watch : Meet 6 January 2022 Written Update in Hindi

और यह अनाज से भरा था तुमने मुझे खाई और तेज, मेरा बेटा तुमसे शादी करने के लिए सभी के खिलाफ गया लेकिन तुमने सब कुछ नष्ट कर दिया और मेरे बेटे को छोड़ दिया, अब वहीं रहो और कभी वापस आने के बारे में मत सोचो। सुनैना आंसुओं में पत्तों पर सभी का आशीर्वाद लेती हैं।

उपन्यास में सुनैना के चरित्र के बारे में तेई से बात करना याद रखें और इसका मतलब है कि तेज को अभी भी चीजें याद हैं,

क्या मैं उसे सुनैना की तस्वीर दिखा सकता हूं जिसे वह याद कर सकता है और उसे फोटो दिखाता है और कहता है

कि वह सुनैना भाभी है। तेज मीत की हर बात दोहराता रहता है। मीत उसे कहते हैं कि सुनैना मेरी पत्नी है मैं उससे बहुत प्यार करता हूं।

उसके बाद तेज दोहराना। मीत का कहना है कि अब अहलावत के परिवार को पूरा करने का समय आ गया है, उन्हें देखकर हर कोई खुश होगा।

राज सभी को हॉल में बैठाता है और उनसे सुनैना के फैसले के बारे में पूछता है। राम वॉक यो राज कहते हैं कि आपने हमारे लिए कभी गलत निर्णय नहीं लिया।

रागिनी भी मानती है। राज कहते हैं कि एक खबर साझा करने के बाद हमें पता चलेगा कि यह सही है या गलत और खबर यह है कि हमें अपना बेटा तेज मिल गया है। हर कोई उत्साहित और चौंक गया, मीत ने फोन किया और मुझे बताया कि उसने तेज को बीकानेर में पाया लेकिन एक समस्या है

Meet 7 January 2022 Written Update in Hindi

कि उसे कुछ भी याद नहीं है जिससे उसकी याददाश्त चली गई हो। राम कहते हैं कि शादी के दौरान मीत  को बुलाया गया तो आपने शादी के लिए क्यों नहीं बुलाया। राज कहते हैं कि तब तक देर हो चुकी थी, पता नहीं भगवान क्या चाहते हैं, तेज को ढूंढना कितना अजीब है जब सुनैना ने दोबारा शादी की।

बबीता काका को बुलाती है और उसे 6 कोर्स का खाना बनाने के लिए कहती है और रागिनी से मदद मांगती है ताकि वे सभी नया साल मना सकें और बबीता तेज के वापस आने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

राज ने उसे शांत होने के लिए कहा। बबीता कहती है कि मैं बिल्कुल ठीक हूं, मेरी चिंता मत करो और सभी से पूछो कि तुम सब काफी क्यों हो। राज कहता है कि तेज आ रहा है लेकिन सुनैना शादीशुदा है।

बबीता कहती है कि वह अब क्या हो गई है और बेटा वापस आ रहा है और आपने सुनैना के लिए अपना काम किया और यही कारण था कि हमारा बेटा हमसे दूर था और वह बाहर निकल गई और हमें अपना बेटा वापस मिल गया।

Meet 7 January 2022 Written Update in Hindi

राज बबीता को डांटता है और कहता है कि सुनैना हमारी बहू थी। बबीता कहती है कि हमारे बेटे पर ध्यान दो और सबके सामने हाथ मिलाओ और कहती है कि चलो तेज पर ध्यान दें और मेरी खुशी मत लो,

इसलिए कृपया कोई सुनैना का नाम नहीं लेगा। रागिनी कहती है कि तुम क्या कहोगे मीत  औरमीत अहलावत से। बबीता कहती है

कि मैं सब कुछ संभाल लूंगा लेकिन अब से कोई उसका नाम नहीं लेगा और राज से कहता है कि कृपया जैसा मैं कहता हूं वैसा ही करो और मीत और मीत अहलावत को शादी के बारे में मत बताओ।

Meet 7 January 2022 Written Update in Hindi

ईशा अंदर आती है और बताती है कि मीत और मीत अहलावत यहाँ हैं। मीत और मीत अहलावत उदास चेहरे के साथ प्रवेश करते हैं। सब पूछते हैं तेज कहां है। बबीता यह फिर से तेज की शरारत होगी, मैं उसे तेज लेने जाऊंगा।

मीत अहलावत ने उसे रोका और कहा कि वह हमारे साथ नहीं है। बबीता कहती है कि अभिनय बंद करो और तेज को बुलाओ।मीत अहलावत से कहते हैं कि वह हमारे साथ नहीं आए।

Image Source & credit : Zee

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close