‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: मीत अहलावत को उसके वादे को लेकर बर्फी देवी ने किया वार्न, नीलम को इसलिए मीत ने कहा थैंक्स

ज़ी टीवी का पॉपुलर शो ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ ने अपने प्रीमियर के बाद से ही दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बनाई है। शो की लीड जोड़ी मीत अहलावत और मीत हुड्डा, यानि कि आशी सिंह और शगुन पांडे की जोड़ी को ऑडियंस काफी पसंद करती है। शगुन पांडे और आशी सिंह की क्यूट केमिस्ट्री को देखकर दर्शक भी खूब प्यार करते हैं।

बर्फी देवी ने गुस्से में उठाया ये कदम
जैसा कि हमने ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ में देखा कि मीत अहलावत ने बर्फी देवी को दीप की मौत के बारे में खुलासा करने से रोकने के लिए दीप की बहन नीलम से शादी कर ली है। मीत हुड्डा इस बात से बेहद नाराज है और उसने मीत अहलावत को गुस्से में थप्पड़ जड़ दिया है।

दूसरी तरफ मीत अहलावत को मीत हुड्डा के करीब जाते देखकर बर्फी देवी ने गुस्से में आकर परिवार को बता दिया कि ईशा एक विधवा है।

मीत अहलावत को मिली वॉर्निंग
बर्फी देवी गुस्से में ईशा को सफेद साड़ी से ढक लेती है, जिससे सभी शॉक रह जाते हैं और ईशा भी तुरंत घबरा जाती है। हालांकि मीत अहलावत ठीक समय पर पहुंचता हैं और साड़ी पर कुमकुम फेंक देता है।

मीत अहलावत के एंट्री से बर्फी देवी ने दीप की मौत का खुलासा तो नहीं किया लेकिन मीत को उसके वादे के बारे में वार्निंग दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @i_psk78

यह भी पढ़ें: ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: बर्फी देवी की बात सुनकर शॉक हुआ पूरा परिवार, मीत अहलावत ने नहीं खुलने दिया सच

मीत अहलावत ने नीलम को कहा थैंक्स
शो अब नीलम मीत अहलावत का साथ देती हुई नजर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नीलम मीत को बर्फी देवी की योजना के बारे में वार्न कर देगी। जिसके लिए मीत अहलावत उसका धन्यवाद भी करेगा। हालाँकि यह देखना दिलचस्प होगा कि इन सब के बीच मीत हुड्डा कैसे रिएक्ट करती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter