‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: मीत हुड्डा को बचाने के लिए गुंडों से भिड़ेगा मीत अहलावत

ज़ी टीवी के शो ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ में पिछले कुछ हफ्तों में काफी ड्रामा देखने को मिला है। मौजूदा ट्रैक के अनुसार राजवर्धन ने मीत हुड्डा अहलावतों की चार भारतीय कंपनियों को सँभालने की जिम्मेदारी दी है। बर्फी देवी ने उनके फैसले पर आपत्ति जताई लेकिन राजवर्धन ने उसकी एक एक नहीं सुनी और फिर उन्होंने बंटवारे की मांग भी की। जिसका सपोर्ट तेज, बबीता और मीत हुड्डा ने किया।

गुंडों ने रोका मीत हुड्डा का रास्ता
हालाँकि शो में फ़िलहाल मीत अहलावत और मीत हुड्डा अलग-अलग लेकिन जब जरुरत पड़ेगी तो मीत अहलावत, मीत की मदद के लिए आगे आ जाएगा। जी हाँ, रिपोर्ट्स के मुताबिक आने वाले एपिसोड में मीत हुड्डा अपना पहला दिन का काम पूरा करके घर लौटेगी। तब कुछ गुंडे उसे जाने से रोकते हैं। वे कहते हैं कि जब वह एक पुलिस निरीक्षक थी तब उसने उन्हें कैसे सलाखों के पीछे डाल दिया था।

मीत अहलावत ने किया रेस्क्यू
वे गुंडे मीत हुड्डा से बदला लेने का फैसला करते हैं। जैसे ही वे मीत हुड्डा को हिट करने के लिए आगे बढ़ते हैं, तब मीत अहलावत ने एक गुंडे को थप्पड़ मार दिया और मीत हुड्डा को बचा लिया। यह देखना दिलचस्प होगा कि मीत अहलावत से नाराज मीत हुड्डा इसके बाद कैसे रिएक्ट करेगी।

यह भी पढ़ें: ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: राजवर्धन ने मीत अहलावत को जड़ा थप्पड़, मीत हुड्डा को कहा- ‘बेटा बहू’

राजवर्धन ने मीत हुड्डा को बी बनाया सीईओ
शो की बात करें तो घर पर ईशा, ईशा के माता-पिता और बर्फी देवी मीत अहलावत के सपोर्ट में खड़े हैं। जबकि बंटवारे के बाद, मीत अहलावत मीत हुड्डा के खिलाफ अपने पिता से अलग होने के लिए शिकायत करता है। इसके बाद राजवर्धन ऑफिस आता है और सारा स्टॉफ उसका स्वागत करते हैं। बाद में, उन्होंने मीत हुड्डा को कंपनी के नए सीईओ के रूप में पेश किया। यह सुनकर सब चौंक जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by komal (@sidneet_ashgun_sidashi) 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close
x