‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: राजवर्धन ने मीत अहलावत को जड़ा थप्पड़, मीत हुड्डा को कहा- ‘बेटा बहू’

ज़ी टीवी का शो, ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ बहुत ही कम समय में फैंस का पसंदीदा सीरियल बन गया है। आशी सिंह और शगुन पांडे की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों द्वारा बेहद पसंद की जाती है। लेकिन अब अपकमिंग एपिसोड कपल के फैंस को कई शॉक लगने वाले है। शो अबतक में पिछले कुछ हफ्तों में काफी ड्रामा देखने को मिला है।

नीलम के लिए मीत हुड्डा ने उठाया ये कदम
शो में अबतक की कहानी के अनुसार, मीत हुड्डा तलाक के कागजात पर साइन करने के बाद घर छोड़ने का फैसला करती हैं। मीत हुड्डा नीलम के दर्द को समझते हुए एक बड़ा फैसला लेती है और नीलम और मीत अहलावत को साथ लाती है और फिर मीत अहलावत और नीलम के जीवन से दूर रहने का वादा करती है। मीत हुड्डा इमोशनल होकर परिवार के सदस्यों से विदा लेती है।

मीत की विदाई में आया ट्विस्ट
लेकिन मीत की विदाई में ट्विस्ट तब आता है। कहानी में राजवर्धन घर में प्रवेश करता है और वह मीत हुड्डा को अपने सामान के साथ देखकर चौंक जाता है। बर्फी ने उनके सामने खुलासा किया कि उसकी बेटी अब अहलावत परिवार की बहू है। यह राजवर्धन को परेशान करता है और उसने मीत हुड्डा के प्रति उसके व्यवहार के लिए मीत अहलावत को जोरदार थप्पड़ मार दिया।

यह भी पढ़ें: ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: मीत हुड्डा को मीत अहलावत से अलग करना चाहती है नीलम, करेगी ये ड्रामा

राजवर्धन ने मीत हुड्डा को कहा अपनी ‘बेटा बहू’
मीत अहलावत के बर्ताव से नाराज राजवर्धन ने मीत अहलावत से नाता तोड़ लिया और मीत हुड्डा को अपनी बेटा बहू कहा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आने वाले एपिसोड में राजवर्धन ऐलान करेगा कि मीत हुड्डा अहलावतों की चार भारतीय कंपनियों को संभालेगी। हालांकि, बर्फी देवी ने उनके फैसले पर आपत्ति जताएगी। राजवर्धन बंटवारे की मांग करता है। तेज, बबीता, मीत हुड्डा राजवर्धन का का इसके लिए सपोर्ट करेंगे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close