‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: मीत हुड्डा ने बनाया चोर को पकड़ने का प्लान, इस तरह बेनकाब हुई नीलम

जी टीवी के के पॉपुलर शो ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ में पिछले कुछ हफ्तों में काफी ड्रामा देखने को मिला है। मौजूदा ट्रैक में अहलावत परिवार भगवान गणेश का घर में स्वागत करता है और पूजा करते है।

पूजा पूरी होने के बाद बर्फी देवी मीत हुड्डा के सामने एक चुनौती पेश करती है और उसे नीलम के मुकाबले के लिए 101 लड्डू बनाने के लिए कहती है। आखिर में मीत हुड्डा चुनौती जीत जाती है।

मीत ने बनाया चोर को पकड़ने का प्लान
‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ में ड्रामा यही पूरा नहीं होता है। शो में अब मीत हुड्डा राज को बताती है कि मीत अहलावत अपने कोट में अपने लॉकर की चाबी रखता है और ये बात केवल वह और मीत अहलावत ही जानते है लेकिन अब चोर भी यह बात जानता है। मीत ने चोर को पकड़ने के लिए एक प्लान भी बनाया और एक ऐसा खेल खेलने का फैसला किया जो उसे अपराधी के पास ले जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

अहलावत हाउस में घुसी मधुमक्खियां
अब अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि मीत हुड्डा अपने प्लान को अंजाम देती है लेकिन वह असली अपराधी को ढूंढने में नाकाम रहती है।

इधर परिवार के सदस्य विसर्जन के लिए तैयार होते हैं और तभी एक गार्ड अहलावत परिवार को बताएगा कि मधुमक्खियां घर के चारों ओर हैं और उन्हें सभी दरवाजे और खिड़कियां बंद करने की जरूरत है।

यह भी पढ़ें: मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: मीत अहलावत को बर्फी देवी के चंगुल से बचाएंगे मीत हुड्डा और राजवर्धन, राज को होगा गड़बड़ होने का शक

मीत को पता चला नीलम का सच
मधुमक्खियों से बचने के लिए मीत अहलावत खिड़की बंद करने के लिए जाता है लेकिन एक मधुमक्खी उसे काट लेती है। नीलम दौड़ती हुई अंदर जाती है और कोट से चाबी हाथ पर रगड़ने के लिए निकालती है।

यह देखकर मीत को पता चल जाता है कि नीलम ही असली चोर है। वह पैसे चोरी करने के बारे में उसका सामना करती है और पूरे परिवार के सामने उसे बेनकाब करने का फैसला करती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close