‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: मीत हुड्डा को सरप्राइज देगा मीत अहलावत, दोनों की रोमांटिक डेट स्पॉइल करेगी नीलम

जी टीवी के पॉपुलर शो ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ ने बहुत ही कम समय में दर्शकों के दिलो में जगह बनाई है। मेकर्स शो में ट्विस्ट के साथ दर्शकों को सरप्राइज करते रहते हैं। शो में मीत अहलावत और मीत हुड्डा की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों द्वारा बेहद पसंद की जा रही है। नीलम दोनों मीत के खिलाफ नई चाल चलती हुई नजर आ रही है।

मीत हुड्डा ने लिया सच खोजने का फैसला
शो में हमने देखा कि मीत हुड्डा और मीत अहलावत के सामने नीलम खुलासा करती है कि वह मीत अहलावत से प्यार करती है। यह सुनकर मीत हुड्डा और मीत अहलावत को चौंक जाते है। मीत हुड्डा को नीलम के बर्ताव पर शक होता है और वह सच खोजने का फैसला करती है।

बर्फी देवी ने भटकाया मीत हुड्डा का ध्यान
मीत हुड्डा बर्फी देवी के कमरे में सबूत ढूंढती है। बर्फी देवी उसे देखती है और शॉक हो जाती है।और जल्द ही उसका ध्यान भटकाने की योजना बनाता है। वह मीत हुड्डा के बेबी प्रैम को धक्का देती है।

मीत हुड्डा उसे बचाने के लिए दौड़ता है लेकिन ईशानी समय पर आती है और बच्चे को सीढ़ी से गिरने से बचाती है। बर्फी एक तरह जहां नीलम का सच छुपाने की कोशिश करती हैं वही नीलम एक नई चाल चलने वाली है।

यह भी पढ़ें: ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: मीत हुड्डा के हाथ लगी नीलम की फाइल, क्या खुलेगा उसकी स्प्लिट पर्सनालिटी का सच?

मीत कपल की डेट खराब करेगी नीलम
अपकमिंग एपिसोड में मीत हुड्डा को मीत अहलावत से सरप्राइज मिलता है। वह उसके लिए एक कार्ड के साथ अलमारी में एक सुंदर ड्रेस रखता है। वह शाम को रोमांटिक डेट के लिए तैयार होने का जिक्र करता है। नीलम वो लेटर देखती है और उसे जलन होती है।

इधर मीत हुड्डा मीत अहलावत के डेट स्पॉट पर पहुंची और दोनों साथ में डांस करते हुए रोमांटिक हो जाते है। तभी नीलम वही ड्रेस पहनकर आती है और मीत कपल की डेट स्पॉइल करती है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों के सामने नीलम का सच कैसे आता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter