‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: नीलम ने कलाई काटने की धमकी देकर राजवर्धन को किया ब्लैकमेल, मीत हुड्डा ने बिजनेस में दिखाया अपना जलवा

ज़ी टीवी के शो ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ में पिछले कुछ हफ्तों में काफी ड्रामा देखने को मिला है। मौजूदा ट्रैक के अनुसार राजवर्धन ने मीत हुड्डा अहलावतों की चार भारतीय कंपनियों को सँभालने की जिम्मेदारी दी है। दूसरी तरफ नीलम खुद को बहु मनवाने के लिए नए-नए ड्रामे कर रही है।

नीलम ने राजवर्धन को किया इमोशनल ब्लैकमेल
शो में हमने देखा कि नीलम अहलावत हाउस में खुद को स्थापित करने की पूरी कोशिश कर रही है लेकिन वह अभी भी राजवर्धन को अपनी बहू के रूप में स्वीकार करने के लिए मना नहीं पाई है।

राजवर्धन घर से खाली पेट चला जाता है क्योंकि नाश्ता नीलम ने बनाया था जिसके बाद नीलम ने कलाई काटने की धमकी देकर राजवर्धन को इमोशनल ब्लैकमेल करने की कोशिश की।

राजवर्धन ने नीलम को मारा ताना
नीलम का ड्रामा देखकर और उसकी सुरक्षा के लिए राजवर्धन उसके बनाए खाने को खाने के लिए तैयार हो जाता है।

लेकिन जल्द ही मीत हुड्डा वहां पहुंच जाती है और फिर राज उसका टिफिन खाता है और नीलम के बनाए हुए खाने को अस्वीकार कर देता है। राज आगे नीलम को ताना मारते हुए कहता है कि प्यार, सम्मान और आशीर्वाद के लिए मजबूर नहीं किया जा सकता।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

यह भी पढ़ें: ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: मीत अहलावत को बर्फी देवी के चंगुल से बचाएंगे मीत हुड्डा और राजवर्धन, राज को होगा गड़बड़ होने का शक

मीत हुड्डा ने इन्वेस्टर्स को किया कन्विंस
दूसरी तरफ मीत हुड्डा बिजेनस में भी अपना जलवा दिखा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मीत हुड्डा बड़ी चतुराई से इन्वेस्टर्स को मना लेंगी।

जिसके चलते इन्वेस्टर्स अपनी क्रेडिट लिमिट बढ़ाते हैं और वह राजवर्धन को बिजनेस सौंपने के लिए धन्यवाद देती हैं। हालाँकि उसकी इस जीत से बर्फी देवी परेशान हो जाती है और मीत की जीत को विफल करने की योजना बनाने का फैसला करती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close