‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: लैला ने एक्सेप्ट किया मीत हुड्डा का चैलेंज, मीत को फंसाने के लिए बिछाया जाल

जी टीवी के पॉपुलर शो ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ में मीत अहलावत की किडनैपिंग का ट्रैक दिलचस्प होता जा रहा है। मीत हुड्डा उसे लैला के चंगुल से आजाद करवाने की कोशिशों में लगी हुई है। दूसरी तरफ अब लैला मीत हुड्डा को अपने जाल में फंसाने के लिए नई चाल चलने वाली है।

मीत हुड्डा ने लैला को भेजा वॉयस मैसेज
शो के लेटेस्ट एपिसोड में मीत लैला को सामने लाने के लिए एक चाल चलती है और उसे भड़काने की कोशिश करती है। वह लैला को एक वॉयस मैसेज भेजती है जिसके बाद लैला भी अपनी चाल चलती है। दरअसल मीत हुड्डा वॉयस मैसेज में नीलम को चुनौती देती है उसकी लड़ने की हिम्मत को चैलेंज करती है। वॉयस मैसेज सुनकर लैला बेहोश मीत अहलावत से बात करती है।

लैला ने एक्सेप्ट किया चैलेंज
वह मीत अहलावत से पूछती है कि उसे चुनौती स्वीकार करनी चाहिए या नहीं। फिर लैला मैसेज भेजती है कि कहां आना है। मीत हुड्डा मैसेज देखती है और उस जगह पर आ जाती है जहां नीलम ने कहा था। फिर लैला मीत हुड्डा को अपने जाल में फंसाने का फैसला करती है। वह मीत अहलावत का लॉकेट रखती है जिसे देखकर मीत हुड्डा उसके पास जाती है और लैला के जाल में फंस जाती है।

यह भी पढ़ें: ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: मीत हुड्डा को जिंदा दफनाने के लिए जाल बिछाएगी लैला, खुद को ऐसे बचाएगी मीत

मीत हुड्डा को आएगा होश
मीत लॉकेट के साथ टेबल पर रखी कॉफी पीने का जिक्र करते हुए एक मैसेज पढ़ती है। मीत अहलावत तक पहुंचने के लिए वह वही काफी पीती है और बेहोश हो जाती है। अब अपकमिंग एपिसोड में लैला उसे एक बॉक्स में बंद कर देती है और उसे जिंदा दफनाने का फैसला करती है। लेकिन मीत हुड्डा होश में आ जाती है और लैला को दूर धकेल देती है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि मीत लैला को सबके सामने कैसे एक्सपोज करती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter