‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: मीत हुड्डा को जिंदा दफनाने के लिए जाल बिछाएगी लैला, खुद को ऐसे बचाएगी मीत

टीवी शो ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ में मीत हुड्डा मीत अहलावत को लैला के चंगुल से आजाद करवाने की कोशिशों में लगी हुई है। मीत हुड्डा ने बबिता से दीवाली से पहले मीत अहलावत को घर लाने का वादा भी किया है। दूसरी तरफ अब लैला मीत हुड्डा को अपने जाल में फंसाने के लिए नई चाल चलने वाली है।

नीलम को ढूंढ़ने हॉस्पिटल पहुंची मीत
शो में हमने देखा कि बर्फी लैला से सच उगलवाने के लिए उसे बहलाने की कोशिश करती है। वह उससे कहती है कि वह बर्फी पर भरोसा कर सकती है। बर्फी उससे पूछती है कि मीत अहलावत को कहा छुपाकर रखा है। लेकिन लैला बर्फी का गला दबाती है और कहती है कि अगर उसने फिर से अहलावत से मिलने के लिए कहा तो वह उसे मार डालेगी। दूसरी तरफ मीत हुड्डा हॉस्पिटल में नीलम को ढूंढ़ने पहुंच जाती है।

लैला ने बिछाया जाल
मीत हुड्डा हॉस्पिटल में नीलम का पता लगाने की कोशिश करती है लेकिन नीलम को उसकी भनक लग जाती है और वह अपना प्लान बदल देती है। अब शो के अपकमिंग एपिसोड में लैला मीत हुड्डा को अपने जाल में फंसाने का फैसला करती है। वह मीत अहलावत का लॉकेट रखती है जिसे देखकर मीत हुड्डा उसके पास जाती है और लैला के जाल में फंस जाती है।

यह भी पढ़ें: ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: मीत अहलावत को पाने के जूनून में लैला ने बर्फी को दी धमकी, मीत हुड्डा को देखते ही बदली प्लानिंग

लैला ने की मीत को जिंदा दफनाने की कोशिश
दरअसल मीत लॉकेट के साथ टेबल पर रखी कॉफी पीने का जिक्र करते हुए एक मैसेज पढ़ती है। मीत अहलावत तक पहुंचने के लिए वह वही काफी पीती है और बेहोश हो जाती है। इसके बाद लैला उसे एक बॉक्स में बंद कर देती है और उसे जिंदा दफनाने का फैसला करती है। लेकिन मीत हुड्डा होश में आ जाती है और लैला को दूर धकेल देती है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि मीत लैला को सबके सामने कैसे एक्सपोज करती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter