‘गुम है किसी के प्यार में’ : विराट के कमरे में घुस जाएगी पाखी, अकेला पाकर कर दी ऐसी हरकत, अब ढाने वाला है गजब!

मुंबई । ‘गुम है किसी के प्यार में’ सम्राट के जाने के बाद भी साईं सबको ऐसा सरप्राइज देने वाली है। जिसमें सभी को यह लगने लगता है कि सम्राट उनके बीच में खड़ा है। साईं, सम्राट का कटआउट घर ले आएगी। विराट भी अपने सामने जीवा को देखकर कल्पनाओं में खो जाएगा। उसे लगेगा कि सम्राट उसे अपने बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए कह रहा है। वहीं सम्राट विराट काे यह भी समझाता नजर आएगा कि वह साईं से अपनी दूरियां न बढ़ाएं। सम्राट विराट से अपनी बहन साईं को खुश करने का वादा लेता है।

इधर विराट और साईं में आई दूरियां भी खत्म होने वाली है। विराट साईं के साथ ही एक कमरे में सोने को राजी हो जाता है। वहीं वो दोनों एक-दूसरे से अपने दिल की बात भी शेयर करते हैं।

इसके बाद विराट साईं की बात भी मान जाएगा। वहीं पाखी सुबह-सुबह विराट को अलग कमरे में सोता न देख परेशान हो जाएगी। वो विराट और साईं की दूरियां बढ़ाने के लिए फिर से नया प्लान बनाती है।

साईं के साथ विराट मिलेंगे डाक्टर से : साईं की बात मानकर विराट उसके साथ डॉक्टर से मिलने जाएंगे। जहां वह दोनों बच्चे के लिए बात करते हैं। डाक्टर साईं और विराट की रिपोर्ट को देखकर उन्हें सलाह देता है। वह दोनों को समझाता है कि बच्चे के लिए उन्हें अब आगे क्या करना है। डॉक्टर की कुछ बातें विराट को चौंका देती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayesha singh (@ayeshaaaa.singh19)

विराट के कमरे में घुस आई पाखी : घर में सुबह कॉफी लेकर पाखी उस कमरे में पहुंचेगी, जहां विराट अकेला सोता है। लेकिन वह उसे वहां नहीं मिलेगा। यह देखकर उसकी चिंता बढ़ जाती है कि कहीं विराट और साईं फिर से एक कमरे में तो नहीं सोने लगा।

वह इसको लेकर फिर प्लान बनाती है। पाखी अपनी साड़ियों का बैग लेकर विराट के कमरे में पहुंच जाती है। जहां वह साईं के बारे में पूछेगी। जिस पर उसे विराट बताता है कि साईं अस्पताल गई है।

इसे भी पढ़ें : सम्राट क्या अभी भी है शो का हिस्सा..? सामने आए वीडियो ने फैंस के दिमाग की जला दी बत्ती !

अकेला देख पाखी उठाएगी पूरा फायदा : कमरे में विराट को अकेला देख पाखी उसका पूरा फायदा उठाती है। वह विराट की सहानुभूति पाने के लिए कहती है कि ये साड़ियां वह साईं को देने आई थी।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अब ये गहरे रंग की साड़ियां उसके किसी काम की नहीं है। वह कहती है कि सम्राट के जाने के साथ ही उसकी जिंदगी के रंग भी चले गए हैं। वह विराट को घर पर रुकने की वजह पूछती है।

इसे भी पढ़ें : अपनी जादू भरी शक्तियों से पाखी जीतेगी जंग..? साईं और विराट ने चुना ये नया रास्ता!

जिस पर विराट उसे बताता है कि साईं और वह डॉक्टर से मिलने जाने वाले हैं। इस बात पर पाखी विराट को समझाती है कि वह बच्चे के मामले में उसकी मदद कर सकती है।

‘गुम है किसी के प्यार में’ : अपनी जादू भरी शक्तियों से पाखी जीतेगी जंग..? साईं और विराट ने चुना ये नया रास्ता!

GHKKPM : सम्राट क्या अभी भी है शो का हिस्सा..? सामने आए वीडियो ने फैंस के दिमाग की जला दी बत्ती !

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter