Molkki 10 December 2021 Written Update in Hindi : पूर्वी को पता चलता है सच
Molkki 10 December 2021 Written Update in Hindi

Molkki 10 December 2021 Written Update in Hindi

मोल्लकी 10 दिसंबर 2021 एपिसोड : प्रकाशी ने अंजलि को बच्चे का गर्भपात कराने का आदेश दिया, लेकिन अंजलि ने मना कर दिया। प्रकाशी कहती हैं, ठीक है, लेकिन परिवार में कोई भी सच्चाई का पता नहीं लगाएगा। योगी इसे नहीं ले पाएंगे।

आप कितने महीने से गर्भवती हैं? अंजलि कहती हैं, 4 महीने। प्रकाशी कहती हैं, इसका मतलब जल्द ही सभी को पता चल जाएगा कि आप प्रेग्नेंट हैं। मुझे कुछ सोचना होगा। मेरे पास केवल एक ही रास्ता है। तुम्हें मरना होगा। अंजलि चौंक जाती है।

वह कहती है कि आप ऐसा नहीं कर सकते। क्या तुम पागल हो गए हो? कृपया ऐसा न करें। प्रकाशी कहती हैं, आई एम नॉट किलिंग यू फॉर रियल।

Molkki 10 December 2021 Written Update in Hindi

आपको बस अभिनय करना है। हम तुम्हारी मौत का दोष पूर्वी पर डालेंगे और वह घर से बाहर हो जाएगी। आप कुछ महीनों के लिए किसी गांव में रहें और फिर वापस आ जाएं। तब सब यही सोचेंगे कि यह योगी का बच्चा है। इस बारे में कोई और पता नहीं चलेगा।

बैक टू प्रेजेंट: अंजलि ने पूर्वी से कहा, और मैं मां से सहमत हूं। मैं सालों से मां बनना चाहती थी। जब मुझे अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला तो मैंने फैसला किया कि मैं अपने बच्चे के लिए कुछ भी करूंगी। अगर मुझे हवेली छोड़नी है, तो मैं चला जाऊंगा।

Watch : Molkki 9 December 2021 Written Update in Hindi

अगर मुझे छिपना और जीना है, तो मैं वह भी करूंगा। वह पूर्वी से अनुरोध करती है कि वह किसी को कुछ न बताए। मैं यहाँ से चुपचाप निकल जाऊँगा। पूर्वी कहते हैं, कृपया शांत हो जाओ। आपको ऐसा कुछ करने की जरूरत नहीं है।

Molkki 10 December 2021 Written Update in Hindi

रेणु सत्यम के पास आती है और उसे थप्पड़ मार देती है। आप अन्य पुरुषों की तरह ही हैं। आपने सबके सामने इतनी बड़ी-बड़ी बातें क्यों की? आपने ऐसा क्यों कहा कि मेरा पिछला जीवन आपके लिए कोई मायने नहीं रखता? वह बोलने की कोशिश करता है,

लेकिन वह कहती है, मुझे कुछ भी सुनना नहीं है। तुमने मुझे शादी का सपना क्यों दिखाया और फिर तोड़ दिया? सत्यम कहते हैं, मैंने तुम्हें धोखा नहीं दिया।

मैं अभी भी तुमसे शादी करने के लिए तैयार हूं। मैंने आपको यहां शादी के बारे में बात करने और आपको फिर से सोचने के लिए कहने के लिए बुलाया था। आप एक बड़ी हवेली में रहते हैं। तुम्हारे पास सब कुछ है। मैं एक साधारण परिवार से हूँ।

आपको बहुत बेहतर लड़के मिल सकते हैं। रेणु कहती हैं, आई एम सॉरी। मैं आपको समझ नहीं पाया। तुम मुझे जिस तरह से रखो, मैं जीने के लिए तैयार हूं। मैं बस चाहता हूं कि तुम मेरे साथ रहो। तुम मुझे अपनी पत्नी के रूप में स्वीकार कर रहे हो।

Molkki 10 December 2021 Written Update in Hindi

इससे बड़ी कोई खुशी नहीं हो सकती। मुझे माफ़ कर दें। वह उसे इस तरह बात न करने के लिए कहता है। मैं आपको इस क्षण से अपनी पत्नी के रूप में स्वीकार करता हूं। आपकी खुशी मेरी जिम्मेदारी है। एक आदमी आता है और रेणु से पूछता है

कि तुम इन दिनों कहाँ नाच रही हो? सत्यम ने उसे थप्पड़ मारते हुए पूछा कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई इस तरह बात करने की। वह मेरी पत्नी बनने जा रही है। ज़बान संभाल के। वे लड़ते हैं। एक और आदमी पीछे से सत्यम पर हमला करता है।

दोनों ने सत्यम को पीटना शुरू कर दिया। सत्यम बुरी तरह जख्मी हो गया। रेनू मदद के लिए रोती है, लेकिन कोई आगे नहीं आता। पुरुषों में से एक रेणु के करीब जाने की कोशिश करता है।

सत्यम उठता है और उसे दूर ले जाता है, लेकिन एक और आदमी उसके सिर पर एक चट्टान से हमला करता है। पुरुष भाग जाते हैं। रेणु रोती है और घर पर कॉल करती है।

Molkki 10 December 2021 Written Update in Hindi

पूर्वी अंजलि से कहती है, मुझे समझ नहीं आता कि तुम मेरे सूटकेस में कैसे आ गई। अंजलि कहती हैं, ये सब मां का प्लान था। जब तुम प्रार्थना करने गए तो माँ ने सूटकेस बदल दिया और जानबूझकर मेरे बाल लटकाए। पूर्वी कहती हैं,

मुझे समझ नहीं आता कि मां मुझसे इतनी नफरत क्यों करती हैं। मैं उन्हें अपनी मां की तरह सम्मान देता हूं। वीरेंद्र उसका सौतेला बेटा हो सकता है, लेकिन वह उससे बहुत प्यार करता है। अंजलि कहती है, क्योंकि वह तुम्हें हवेली से बाहर फेंकना चाहती है।

तुम्हारे आने से पहले, सब कुछ उसके वश में था। तुम्हारे आने के बाद जेठ जी (वीरेंदर) ने तुम्हारी बात सुननी शुरू की और वह अपनी शक्ति खो बैठी। और सबसे बड़ी वजह आपकी और जेठ जी, उनके अपने बेटे वैभव की मृत्यु हो गई। जेठ जी चाहते तो वैभव को बचा सकते थे। पूर्वी कहते हैं, वैभव ने अपराध किया था और उसे इसकी सजा मिली।

Molkki 10 December 2021 Written Update in Hindi

पूर्वी ने पूछा, डॉक्टर ने आपकी मौत के बारे में झूठ क्यों बोला? अंजलि कहती हैं, मां ने डॉक्टर को पैसे दिए और उन्होंने मुझे कुछ ऐसा दिया जिससे मैं बेहोश हो गई।

जब मेरी आंख खुली तो मुझे अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा था। मैंने हमेशा की तरह माँ की बात सुनी और मुझे विश्वास था कि वह मुझे बचा लेगी।

उसने मुझे बचाया, लेकिन केवल मुझे मारने के बाद। जब मेरे शरीर में आग लगाई जा रही थी, तो उसने हवन के बारे में आप सभी से झूठ बोला। मैं नीचे उतर गया और हमने उसकी जगह एक गुड़िया रख दी। माँ ने सबको बेवकूफ बनाया।

Molkki 10 December 2021 Written Update in Hindi

रेणु और वीरेंद्र सत्यम को अस्पताल ले आए। रेणु उससे कहती है कि कुछ नहीं होगा। वीरेंद्र ने डॉक्टर को अपना सर्वश्रेष्ठ देने को कहा। रेणु ने वीरेंद्र को गले लगाया और कहा, मेरे साथ ऐसा क्यों होता है?

मैं दुनिया का सामना कैसे करूंगा? सत्यम की इस हालत के लिए मैं जिम्मेदार हूं। हर बार खुशियाँ आने से पहले चली जाती हैं। सत्यम जी ने मुझे बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी। ऐसा हमेशा मेरे साथ ही क्यों होता है? क्या मैं वह बदकिस्मत हूं?

वह उसे शांत होने के लिए कहता है। परमेश्वर आपकी परीक्षा ले रहा है। आप इस परीक्षा में उत्तीर्ण होंगे। वह जल्द ही जाग जाएगा।

Molkki 10 December 2021 Written Update in Hindi

पूर्वी अंजलि से कहती है कि इस तरह भागना कायरता है। हम दोनों जानते हैं कि आपने यह साबित करने के लिए ऐसा किया कि समस्या योगी भैया में है, आप में नहीं। जब यह साबित हो जाए तो मेरे साथ आइए और सबको बता दीजिए कि आप गलत नहीं हैं।

हवेली आओ और सबको अपनी सच्चाई बताओ। अंजलि कहती हैं, नहीं. वे मेरे बच्चे को मार देंगे. पूर्वी कहती है, मैं तुम्हें कुछ नहीं होने दूंगी। मुझे नहीं पता कि आपने इस बच्चे को जन्म देने के लिए सही रास्ता चुना है या नहीं, लेकिन मैं आपको बता सकता हूं कि मैं आपके साथ हूं। मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं आपको या इस बच्चे को कुछ नहीं होने दूंगा।

मुझे आपके बच्चे को खोने का दर्द पता है। अंजलि कहती हैं, तुम मां को नहीं जानती। वह हमें मार डालेगी। पूर्वी कहते हैं, आपके बच्चे की खातिर। अंजलि कहती हैं, आई वांट माई बेबी। मैं अपने बच्चे के साथ देखना और खेलना चाहता हूं।

Molkki 10 December 2021 Written Update in Hindi

मे तुम्हारे साथ आउगा। एक महिला उनकी बातचीत सुनती है और प्रकाशी को फोन करके बताती है कि पूर्वी और अंजलि हवेली जाने और सभी को सच बताने की योजना बना रहे हैं।

प्रकाशी कहती हैं, मेरे बेटे की प्रतिष्ठा को कोई नुकसान नहीं होगा। मैं किसी को भी उसकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाने को बर्दाश्त नहीं करूंगा। पूर्वी और अंजलि दोनों को मार डालो।

अंजलि ने पूर्वी से पूछा किस चेहरे से मैं हवेली जाऊंगी? मैं योगी का सामना कैसे करूंगा? वह बहुत अच्छा लड़का है। उसकी कोई गलती नहीं है। मैं सिर्फ मां और उनके ताने का जवाब देना चाहता था। पूर्वी कहते हैं, अगर तुम घर जाओ और योगी तुम्हें देख ले, तो उसे बहुत खुशी होगी।

Image Credit & Source : MX Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close