Molkki 9 December 2021 Written Update in Hindi : अंजलि ने सच का खुलासा किया
Molkki 9 December 2021 Written Update in Hindi

Molkki 9 December 2021 Written Update in Hindi

मोल्लकी 9 दिसंबर 2021 एपिसोड : पूर्वी ढाल बनकर अंजलि के सामने खड़ी हो जाती है। मैं आपसे वादा करता हूं कि मेरे यहां रहते हुए कोई भी आपके बच्चे को नुकसान नहीं पहुंचा पाएगा। मैं कोशिश करने वालों को नहीं बख्शूंगा!

एक लड़के ने उस पर हमला करने की कोशिश की लेकिन पूर्वी ने अपना त्रिशूल उसके चेहरे पर लगा दिया। वह सभी को डराती है। सभी के जाने के बाद वह त्रिशूल को वापस रखती है और महिला की ओर मुड़ती है।

क्या आप ठीक हैं? वे आपके बच्चे को क्यों मारना चाहते हैं? अंजलि ने उतार दिया अपना दुपट्टा। पूरवी उसे देखकर चौंक जाती है। अंजलि उसे गले लगाती है और रोती है।

Banner Ad

Molkki 9 December 2021 Written Update in Hindi

साक्षी वीरेंद्र से पूछती है कि वे सत्यम के परिवार को क्या बताएंगे। यह पता लगाने के बाद कि वह आपके पैसे और आभूषण लेकर भाग गई है, वे क्या सोचेंगे? मुझे अभी भी समझ नहीं आया कि आप उसके बारे में क्या पसंद करते हैं।

वह एक धोखेबाज और एक धोखाधड़ी है! उसने आज तुम्हें लूटना समाप्त कर दिया। आपने क्या फ़ैसला किया? यह अच्छा है कि मैं अभी भी यहाँ हूँ।

Watch : Molkki 8 December 2021 Written Update in Hindi

मैं तुम्हारी पत्नी हूँ, वास्तविक मुखिया। मैं रेणु की भाभी हूँ। मैं यह अनुष्ठान इसलिए करूंगा क्योंकि मैं किसी को आपका अनादर करते नहीं देख सकता। वह उसका हाथ हटा देता है लेकिन वह उससे कहती है

Molkki 9 December 2021 Written Update in Hindi

कि वह उसकी एकमात्र पसंद है। तेरी बावरी तुझे छोड़ गई है! इसे अपनी गलती के रूप में स्वीकार करें। मैं मानता हूं कि मैंने भी गलतियां की हैं लेकिन मैं केवल आपको वापस जीतने की कोशिश कर रहा था।

मैं तुमसे आज भी उतना ही प्यार करता हूँ जितना पहले मैंने तुमसे प्यार किया था। इसके बारे में सोचो। मेरा हाथ पकड़ो और रेणु के लिए यह अनुष्ठान करो। वह बहुत कुछ कर चुकी है।

क्या होगा अगर हम आपकी जिद के कारण इस गठबंधन को खो देते हैं? क्या होगा अगर वह अंजलि की तरह एक कदम उठाती है? मेरे हाथ पकड़ें। आखिर मैं तुम्हारी असली पत्नी हूँ।

Molkki 9 December 2021 Written Update in Hindi

पूर्वी अंजलि को बैठाती है। यह तुमने अपनी क्या गति बना रखी है? मेरे साथ हवेली आओ। अंजलि ने मना कर दिया। पूर्वी उससे पूछती है कि वह घर क्यों नहीं आएगी। आप कैसे जीवित हैं? क्या आप जानते हैं कि आपकी मृत्यु के बारे में सुनने के बाद से हर कोई कैसा है?

वे बहुत खुश होंगे। मुझे योगी भैया को बुलाने दो। अंजलि उससे कहती है कि वह किसी को यह न बताए कि वह जीवित है। मेरी प्रेग्नेंसी के बारे में भी किसी को न बताएं। पूर्वी उससे फिर पूछती है। वह अचानक याद करती है कि प्रकाशी किसी के गर्भ में बच्चे को मारने के बारे में बता रही है।

Molkki 9 December 2021 Written Update in Hindi

क्या माँ आपके लिए यह कह रही थी? मुझसे गलती हो सकती है। वह आपके लिए यह कभी नहीं कहेगी। यह उसकी पोती है। अंजलि उसे बताती है कि उसने कुछ भी गलत नहीं सुना। माँ सिर्फ मेरे बच्चे को मारने की बात कर रही थी। हम उसे समझ नहीं पाए। पूर्वी उससे पूछती है

कि माँ ऐसा क्यों चाहती है। वह लंबे समय से दादी बनने की प्रार्थना कर रही हैं। अंजलि सहमत हैं। माँ योगी का बच्चा चाहती है लेकिन यह! पूर्वी उससे पूछती है कि क्या यह योगी का बच्चा नहीं है। अंजलि टूट जाती है।

Molkki 9 December 2021 Written Update in Hindi

साक्षी ने वीरेंद्र की ओर हाथ बढ़ाया। हर कोई नीचे हमारा इंतजार कर रहा होगा। वीरेंद्र अनिच्छा से उसका हाथ पकड़ता है और उसके साथ नीचे चला जाता है। साक्षी मुस्कुराती है।

वीरेंद्र ने साक्षी का हाथ छोड़ा। वह रेणु से पूछता है कि क्या यह ठीक है कि माँ अपनी भाभी के बजाय यह अनुष्ठान करेगी। माँ और भाभी हमारे जीवन में एक ही स्थान रखते हैं।

कृपया इसे स्वीकार करें। माँ ने भी तुम्हारी शादी का सपना देखा है। तुम्हारी भाभी और मैं तुम्हारा कन्यादान करूंगा।

रेणु नोड्स। प्रकाशी को छुआ जाता है और आसानी से स्वीकार कर लेता है। साक्षी परेशान दिख रही है। प्रकाशी साक्षी को अंगूठी देने के लिए कहती है। साक्षी ने अनुपालन किया।

Molkki 9 December 2021 Written Update in Hindi

रेणु और सत्यम एक्सचेंज रिंग्स। सत्यम ने अंगूठी बदलते समय एक नोट पास किया और भ्रमित हो गया। वह इसे एक कोने में पढ़ती है।

पूर्वी अंजलि से पूछती है कि उसने ऐसा क्यों किया। अंजलि कहती हैं 4 साल हो गए लेकिन मैं मां नहीं बन पाई। हर कोई मुझ पर दोषारोपण करेगा कि मैं नपुंसक हूं जबकि योगी ही नपुंसक है। मैं जानता था कि योगी कभी ऐसा कुछ नहीं कर सकते जो हमने देखा हो।

मैंने माँ को भी कहा। पूर्वी कहती है इसका मतलब है कि मां जानती थी कि मैं गलत नहीं था लेकिन उसने जानबूझकर सबके सामने मेरा अपमान किया। अंजलि का कहना है कि यह जानबूझकर किया गया था। पूर्वी उससे पूछती है कि क्यों।

Image Credit & Source : MX Player

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter